केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें

केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
सीसी छवि: स्कॉट कैली

यह हमेशा मेरे लिए चिंता का विषय रहा है, लगता है कि क्या हुआ अगर मैं, किसी दूसरे देश में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए किसी भी कारण से था क्या होगा। मैं जानता हूँ कि यह बहुत ही सामान्य नहीं है, लेकिन क्योंकि यह सर्वविदित है सूटकेस के साथ विमान लोड करने के लिए है कि एयरलाइन कर्मचारियों जिम्मेदार सोचा वह अन्य सामान के साथ अकेले जाने के लिए होता है कि, मेरी नसों पर हो जाता है और हमारे पशुओं किसी भी विनम्रता के साथ यह मत करो, यहां तक ​​कि कई जानवरों रास्ते मौत हो चुकी है। लेकिन अब लैन एक समाधान (कुछ के लिए) प्रदान करता है अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें केबिन में . यह कैसे काम करता है?

खैर, सबसे पहले मुझे आपको बताना है, ताकि आप इतने उत्साहित न हों कि केवल वे जानवर जिनके वजन, परिवहन पिंजरे में जोड़े गए हैं, केबिन में यात्रा नहीं कर सकते 7 किलो , वह है, बिल्लियों छोटे, और वास्तव में बौने कुत्तों, दूसरों के बीच। परिवहन पिंजरे के आयाम होना चाहिए अप करने के लिए 36 सेमी गहरी, 33 चौड़ा और 19 उच्च है, और एक के "पिंजरे" के मामले में "सॉफ्ट" यानी कपड़े परिवहन के उपाय, उच्चतम पर छोड़कर एक ही हैं जो तक पहुँच सकते हैं अधिकतम 23 सेमी हो। इस पिंजरे को अपने मालिक की सीट के नीचे जाना चाहिए।

एक विवरण जो मेरे लिए अजीब लगता है, वह है जानवर sedated यात्रा नहीं कर सकते हैं। इस बिंदु पर विचार करें: सबसे पहले, हमारे कुत्ते / बिल्ली / भाल आदि यह निश्चित रूप से जब हवाई जहाज से यात्रा पर बल दिया जाएगा, ताकि एक प्राकृतिक या कृत्रिम लेकिन पशु शामक खुराक के लिए एक स्पष्ट रूप से स्वीकार्य में इस पर जोर दिया करने के रोकने के लिए और उदाहरण के लिए भौंकने शुरू होगा, अन्य यात्रियों को परेशान कर। यह दोनों जानवर और मालिक और अन्य विमान पर यात्रा करने वाले लोगों के लिए फायदेमंद हो सकता है।




यात्रा करने के लिए अन्य आवश्यकताएं हैं अपने पशुचिकित्सा से एक अद्यतन प्रमाण पत्र है (10 दिनों के अधिकतम) जहां यह स्थापित है कि पशुओं के स्वास्थ्य यात्रा, साथ ही टीकाकरण कार्ड लाने आप अपने गंतव्य देश में ही उसका अनुरोध के लिए इष्टतम है। इसके अलावा, अगर आप अपने कुत्ते के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए यात्रा इस कम से कम 4 महीने होनी आवश्यक है और केबिन में यात्रा करने के लिए अन्य स्थलों, बिल्लियों और कुत्तों 8 सप्ताह या अधिक होना चाहिए के लिए।

सेवा उपलब्धता के अधीन है और आपको कम से कम 48 घंटे पहले अपनी उड़ान बुक करनी होगी। देश के भीतर यात्रा करने और विदेश में 200 डॉलर ($ 136,800) यात्रा करने के लिए हमारे देश में मूल्य 100 डॉलर (लगभग $ 68,400) होगा बल्कि ऊंची कीमतों, और भी बदतर जब आप समझते हैं कि अभी भी हमारे देश में कानून के तहत, "चल" (यानी, बातें) माना जाता है तो पूरी तरह से केबिन में नि: शुल्क परिवहन किया जा सकता है के रूप में सामान है हाथ। इसमें एक स्पष्ट विरोधाभास है।

नई प्रणाली के बारे में आप क्या सोचते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या आप अपने बालों वाली विमान से यात्रा करने से डरते हैं?क्या आप अपने बालों वाली विमान से यात्रा करने से डरते हैं?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
सार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानेंसार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानें
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
» » केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
© 2022 TonMobis.com