ऑरलैंडो से पोर्ट कैनावेरल तक परिवहन का सबसे अच्छा रूप

अपनी क्रूज़ लाइन के साथ जांचें

जबकि क्रूज लाइनों खुले समुद्र के पानी भर में परिवहन के विशेषज्ञ, कई क्रूज लाइनों भी अपने मेहमानों के लिए परिवहन प्रदान करने के बड़े या भूमि खुद को स्थानीय बसों के साथ परिवहन या साथी प्रदान करते हैं। डिज़्नी क्रूज लाइन, उदाहरण के लिए, डिज्नी के स्वामित्व वाले क्रूज टर्मिनल के लिए हवाई अड्डे के टर्मिनल से मेहमानों के परिवहन के लिए बसों के बेड़े को रोजगार, रॉयल कैरेबियन और कार्निवल क्रूज लाइन्स से प्रतिस्पर्धा स्थानीय आपूर्तिकर्ताओं के साथ सहयोग सुनिश्चित करना है कि यात्रियों समय पर बंदरगाह टर्मिनल पर पहुंचें। क्रूज यात्रियों को प्रदान करता है परिवहन क्रूज लाइनों का लाभ लेने प्राथमिकता लैंडिंग की एक फायदा है के रूप में क्रूज लाइनों अक्सर अपने मेहमानों के पहले जहाज की परिवहन भूमि सुनिश्चित करने के लिए है कि कोई भी एक खो देता है मिल उड़ान।

एक कार या लिमो सेवा पर विचार करें

ऑरलैंडो क्षेत्र में परिचालन करने वाले कई उद्यमी, और इस उद्यमशील समुदाय ने ऑरलैंडो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और पोर्ट कैनावेरल के बीच यात्री परिवहन की आवश्यकता पर तुरंत पूंजीकृत किया। इस कारण से, हवाई अड्डे और क्रूज टर्मिनल के बीच यात्रियों को परिवहन के एकमात्र उद्देश्य के लिए कई कार सेवाएं, शहर कार और निजी लिमोसिन मौजूद हैं। कीमतें किसी कंपनी से कार किराए पर लेने के लिए बहुत भिन्न होती हैं, लेकिन अधिकांश हवाईअड्डे और क्रूज बंदरगाह के बीच परिवहन के लिए एक फ्लैट दर का भुगतान करती हैं। ) निजी कार सेवा स्वीकार करने से पहले जाँच करने के लिए करता है, तो कंपनी की दरों पोर्ट केनवरल के लिए रास्ता) पर Beachline एक्सप्रेसवे का क्रॉसिंग के दौरान व्यय की टोल शामिल सुनिश्चित करें। हवाईअड्डे की सेवा के लिए अधिकृत सैकड़ों टैक्सियों में से कुछ में यात्रियों को माल के रूप में भी माना जा सकता है, हालांकि टैक्सी सेवाओं की प्रति मील की लागत अक्सर सबसे खूबसूरत कार से अधिक होती है।


एक सवारी प्राप्त करें


अधिक अर्थव्यवस्था यात्रियों मन के लिए, क्रूज लाइन एक्सप्रेस और एक निजी कार में थोड़ा अजीब लग सकता है। हालांकि, ये आगंतुक ऑरलैंडो क्षेत्र में दो मिलियन से अधिक निवासियों में से एक के साथ पैदल चलना पसंद कर सकते हैं। Craigslist और स्थानीय समाचार पत्रों की तरह ऑनलाइन सेवाओं, ऑरलैंडो वीकली "सहित क्योंकि कई लोगों को ऑरलैंडो क्षेत्र के बीच यात्रा उन कार्यों को आम तौर पर एक छोटे से क्षतिपूर्ति या गैस के लिए योगदान के लिए, दोस्तों के साथ चारों ओर स्थापित करने के लिए अनुमति देते हैं। और रोजगार या तट के साथ घरों, प्रसिद्ध सड़क beachline पर सवारी फसल समय के लिए प्रचुर मात्रा में और आसान है। आगंतुकों के लिए एक मौजूदा कनेक्शन के बिना ऑरलैंडो में पहुँच जाना चाहिए नहीं है, तथापि, तो कनेक्ट करने के लिए सुनिश्चित हो फ्लोरिडा के लिए उड़ान भरने से पहले एक भरोसेमंद भागीदारी के साथ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगाजेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा
अक्टूबर में भूमध्यसागरीय क्षेत्र के लिए क्रूज पूर्वानुमानअक्टूबर में भूमध्यसागरीय क्षेत्र के लिए क्रूज पूर्वानुमान
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
ओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूजओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूज
छुट्टी परिभ्रमण की खोज कीछुट्टी परिभ्रमण की खोज की
कैसे परिभ्रमण भूमिकैसे परिभ्रमण भूमि
एक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसेएक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसे
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
» » ऑरलैंडो से पोर्ट कैनावेरल तक परिवहन का सबसे अच्छा रूप
© 2022 TonMobis.com