अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?




अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?



छुट्टियों पर जाने वाले लोगों के लिए लगातार चिंता यह है कि हमारे जानवरों के साथ क्या करना है। कभी-कभी हम उन्हें हमारे साथ ले जाते हैं और जब हम नहीं कर सकते, हम रिश्तेदारों या दोस्तों के पास जाते हैं। यहां तक ​​कि एक पालतू सीटर भी है जिसे आप अकेले अपने पालतू जानवर को छोड़ने के लिए किराए पर ले सकते हैं।

जब आप कार में अपने पालतू जानवर लेते हैं, तो आपको पीडीआई द्वारा वितरित किए गए संकेतों की एक श्रृंखला का पालन करना होगा ताकि आपके पास झटके न हों। अब, यदि आप हवाई जहाज से यात्रा करते हैं, तो क्या आप जानते हैं कि आपको क्या करना चाहिए?

सबसे पहले, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है केवल कम से कम 8 सप्ताह की उम्र के जानवरों और घरेलू पालतू जानवरों को स्वीकार करें जिन्हें देश की कानूनी आवश्यकताओं का पालन करना होगा, जिसमें वे प्रवेश करेंगे, अंतरराष्ट्रीय रिटर्न के मामले में, और आपके पास संबंधित दस्तावेज होना चाहिए। जब तक मार्ग मार्ग की अनुमति देता है, उन्हें आमतौर पर सेवा जानवरों को छोड़कर, विमान के पकड़ में ले जाया जाता है।

आपको उस उड़ान से पहले दिन पहले जारी किए गए पशुचिकित्सा का प्रमाण पत्र भी लेना चाहिए जो आपके पालतू जानवरों के अच्छे स्वास्थ्य की पुष्टि करता है और इसमें सभी टीकाएं अद्यतित हैं। यह संभव है कि जानवर sedated है ताकि यह एक तंत्रिका टूटना नहीं है। आमतौर पर, ट्रांक्विलाइज़र उड़ान से आधे घंटे पहले लागू होता है।

रद्द करने की कीमत यात्रा और एयरलाइन की यात्रा पर निर्भर करेगी। इसी तरह, आपको इस स्थानांतरण को न्यूनतम प्रत्याशा के साथ अनुरोध करना होगा, जो औसतन, बोर्डिंग से 48 घंटे पहले है।

यदि आप विदेश जाते हैं, तो आपको कृषि और पशुधन सेवा द्वारा जारी किए गए फाइटोसनेटरी प्रमाणपत्र भी प्रस्तुत करना होगा। यह जानने के लिए देश के दूतावास के साथ संवाद करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि आपको किसी अतिरिक्त दस्तावेज की आवश्यकता है या नहीं।

याद रखें कि आपके पालतू जानवर जिस पिंजरे में यात्रा कर रहे हैं वह काफी बड़ा होना चाहिए ताकि वह इसके अंदर जा सके। जानवर इसके अंदर खड़े होने में सक्षम होना चाहिए और उसके सिर और छत के बीच 10 सेंटीमीटर की जगह होनी चाहिए।

गाइड कुत्तों के मामले में, वहाँ लैन की तरह विमान सेवाओं, विमान केबिन में इनमें से शिपमेंट को स्वीकार उसके मालिक के साथ-साथ हैं, वे गलियारे और अन्य आपातकालीन निकास के लिए इस्तेमाल किया क्षेत्रों को ब्लॉक न करें। इसके अलावा, उन्हें जरूरी एक आधिकारिक चरित्र और थूथन के साथ यात्रा की आवश्यकता होनी चाहिए।

अब, यदि आप विदेश से चिली में एक पालतू जानवर को प्रशिक्षित करना चाहते हैं, तो आपको एसएजी से प्राधिकरण का अनुरोध करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि जानवर स्वच्छता आवश्यकताओं का पालन करें।

खुद को सूचित करना और सभी संभावित सावधानी बरतना हमेशा बेहतर होता है। इस प्रकार, न तो आप और न ही आपके पालतू जानवरों के अप्रिय क्षण होंगे।

और आप, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसने विमान से अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा की है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगाजेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करेंविमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
» » अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com