अलास्का में एक क्रूज कैसे बुक करें


शिक्षा एक ट्रैवल एजेंट पर जाएं

अलास्का परिभ्रमण से परिचित एक ट्रैवल एजेंट के साथ नियुक्ति निर्धारित करने के लिए। आपको अपने बजट पर चर्चा करनी होगी, क्रूज़ लाइनों को राज्य की यात्रा, बंदरगाह के परिवहन, और कई मार्ग उपलब्ध हैं। अपने एजेंट से विभिन्न क्रूज़ लाइनों और यात्रा कार्यक्रमों पर टिप्पणियों के लिए पूछें, और यदि एजेंट अलास्का में एक क्रूज पर नहीं रहा है, तो संभव है कि उसने कई ग्राहकों को भेजा है, जिन्होंने अपनी पसंद और नापसंदों के बारे में कोई संदेह नहीं किया है । उन ब्रोशर को घर ले जाएं जो आप पर विचार कर रहे क्रूज की पेशकश करते हैं।

ब्रोशर पढ़ें और कई ऑनबोर्ड क्रूज जहाजों की जीवन शैली की तुलना करें। कुछ निश्चित समय पर भोजन की पेशकश करते हैं, जबकि अन्य "किसी भी समय" दोपहर का भोजन करते हैं, कुछ में नाव पर कपड़े धोने का कमरा होता है, जो लंबी यात्रा के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। अपने पसंदीदा मार्गों की तुलना करें, और एक जहाज को दूसरे बंदरगाह में अधिक समय प्रदान करने के लिए नहीं?

क्रूज लाइनों की वेबसाइटों पर जाकर विशेष ऑफ़र खोजें। एक ट्रैवल एजेंट लगातार बदल रहे सैकड़ों प्रचारों के साथ नहीं रह सकता है। यदि आप एक निश्चित क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आप एक क्रूज़ पा सकते हैं जो छूट प्रदान करता है। कुछ विशेष तिथियों के लिए छूट, या कुछ देशों के लोगों के लिए छूट प्रदान करते हैं। और कई लोगों के पास "लगातार फ्लायर छूट होती है, यदि आपके पास पहले एक लाइन के साथ बाइक की सवारी है, तो आप एक गोल व्यवसाय हो सकते हैं, फिर कुछ यात्रा वेबसाइटों पर जाएं और आपको रुचि रखने वाली छूट वाली क्रूज कीमतों पर ध्यान दें। ।




ट्रैवल एजेंसी पर लौटें और आपके द्वारा किए गए चयनों और उन प्रस्तावों पर चर्चा करें जिन पर आपके पास इंटरनेट पर स्पॉट हो सकते हैं। आम तौर पर, एक अच्छा ट्रैवल एजेंट आपको प्राप्त होने वाले सौदे से मेल खा सकता है।

यदि आवश्यक हो तो हवाई यात्रा के विकल्पों पर विचार करें। क्रूज़ लाइन के माध्यम से टिकट खरीदते समय, वे उड़ान या देरी रद्द करने के मामले में सुरक्षित होते हैं। यदि आप अपने आप को आरक्षण करते हैं और अपना क्रूज खो देते हैं, तो जहाज पर कब्जा करने के लिए अगली बंदरगाह तक पहुंचने के लिए यह आपकी ज़िम्मेदारी है और आपकी कीमत पर है।

अपनी यात्रा बुक करें और इसकी पुष्टि करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
ओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूजओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूज
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
छुट्टी परिभ्रमण की खोज कीछुट्टी परिभ्रमण की खोज की
कैसे परिभ्रमण भूमिकैसे परिभ्रमण भूमि
अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मुद्राओं को कैसे परिवर्तित करेंअंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मुद्राओं को कैसे परिवर्तित करें
स्टॉक एक्सचेंज कैसे जाएंस्टॉक एक्सचेंज कैसे जाएं
झील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजेंझील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजें
» » अलास्का में एक क्रूज कैसे बुक करें
© 2022 TonMobis.com