नौसेना जीपीएस का उपयोग करें

इरादे के लिए एक गाइड

जीपीएस वाहनों में दिखाई देने वाले दिशात्मक अभिविन्यास को समुद्री पर्यावरण में एक अलग तरीके से वितरित किया जाता है, जहां केवल भौतिक सीमा एक तट रेखा है। महापौर - व्यक्ति जो जहाज steers, जहाज के कमांडिंग अधिकारी के आदेश के तहत, अगर गुरु या डेक अधिकारी - एक नदी या बंदरगाह की सीमाओं के बाहर चलाता है और एक अलग जगह सैकड़ों के लिए किस्मत में या हजारों किलोमीटर दूर। इस माहौल में, जीपीएस में निर्दिष्ट गंतव्य और एक स्क्रीन के लिए सीधी रेखा है, जिसे ट्रैक के लंबवत त्रुटि कहा जाता है, यात्रा करने की दूरी, स्वाभाविक रूप से सही है।

"आयरन माइक" के एक निदेशक

जहाजों को एक जड़त्व नेविगेशन प्रणाली बनाने की आवश्यकता नहीं है, जो जहाज की गतिविधियों का पता लगाने के लिए जीरो का उपयोग करता है, जीपीएस सीधे जहाज के ऑटोपिलोट "आयरन माइक" से जुड़ा जा सकता है। जबकि पहिया को कभी भी छोड़ा नहीं जाता है, पायलट लंबी यात्रा करने का काम है, जब तक कि जहाज का रडार 12 मील के भीतर किसी अन्य जहाज का पता नहीं लगाता। एक और जहाज के पास आने पर, अधिकारी ऑटोपिलोट को निष्क्रिय कर सकता है और महापौर "इसे अपने हाथ में रख सकता है" या पहिया ले सकता है। जब दूसरी नाव पारित हो जाती है और कोई खतरा नहीं होता है, तो ऑटोपिलोट फिर से सक्रिय होता है।


जहाज की गतिविधियों का एक रिकॉर्ड


बोर्ड पर जीपीएस एक जहाज, अपनी कार में जीपीएस की तरह, एक ट्रैक "है कि जहाज वास्तविकता में है और बैंक है, जो जहाज के आंदोलनों को ट्रैक करने के लिए किया जा सकता करने के लिए इस जानकारी पहुंचाता रहता है। एक जहाज की आवाजाही समुद्री डाकुओं द्वारा अपहरण कर लिया - सुरक्षा सेवाओं के मामले में - वितरकों, रिसीवर, जहाज मालिकों और कानून प्रवर्तन अधिकारियों के सामान के एक शिपमेंट या ट्रैक करने के लिए इस जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।

पैसे बचाने के लिए एक उपकरण

देर से वितरित सामानों के लिए परिवहन अनुबंध में दंड हैं। दरवाजे आधे घंटे से भी अधिक एक देर से पहुंचने जहाजों से शुल्क लगाने या आधे से ज्यादा जल्दी एक घंटे छोड़ क्योंकि समय से पहले बाहर निकलने या अपने सबसे महत्वपूर्ण परिसंपत्ति आगमन अन्तरिक्षतट बांध। जीपीएस के मार्गदर्शन के साथ, नावों में देरी की वजह से सटीकता के साथ अपने आगमन के समय के गंतव्य बंदरगाह के साथ संवाद और स्वामी और प्रबंधक, जो अंत में किसी भी हानि के कंधे के लिए लागत को कम करने में सक्षम हैं असामयिक वितरण या आगमन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा हैहवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा है
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
कैसे परिभ्रमण भूमिकैसे परिभ्रमण भूमि
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
जीपीएस के प्रकारजीपीएस के प्रकार
» » नौसेना जीपीएस का उपयोग करें
© 2022 TonMobis.com