गुका, सर्बिया और परिवेश

मोटेल Djurcic

Djurcic Motel Guca की शहर की सीमाओं के भीतर नई होटल सुविधाओं में से एक है। शहर के दिल में स्थित, Djurcic Motel नव निर्मित इमारत में कई सौ लोगों के साथ आवास प्रदान करता है। मोटल पास के नदी का सीमित दृश्य प्रदान करता है और शहर के स्टेडियम में पार्टी से थोड़ी दूरी पर है। सभी कमरे पूरी तरह से सुसज्जित हैं और दो में दो, तीन, चार या पांच बिस्तर शैलियों हैं। कीमतें अपेक्षाकृत सस्ते हैं और गुका मेहमानों के अलगाव के लिए उन्हें पड़ोसी शहरों के हवाई अड्डों में निःशुल्क शटल सेवा दी जाती है। यदि आप प्रसिद्ध गुका ट्रम्पेट फेस्टिवल के दौरान यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो अतिरिक्त छूट भी उपलब्ध कराई जाती है। शहर के होटल के कमरों में उपलब्ध सीमित मात्रा में स्थान के कारण वे जल्दी से भर जाते हैं, यदि आप बुक करने में सक्षम हैं तो आप कम कीमतों का लाभ उठा सकते हैं, खासकर समूह के रूप में बुकिंग के समय।



32230 गुका, सर्बिया

+381-645-558-581

guca-trumpetfestivalserbia-apartments.blogspot.com/2009/06/motel-djurcic-guca

होटल लुसियानी

होटल लुसियानी गुका शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक छोटा, अधिक अंतरंग होटल है। होटल में केवल 24 कमरे और दो अपार्टमेंट हैं। सभी कमरे पूरी तरह से सुसज्जित हैं और आधुनिक सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला से लैस हैं। होटल साइट पर गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। मेहमानों के लिए एक ओलंपिक पूल उपलब्ध है, क्योंकि यह एक खेल और फिटनेस सेंटर और कंपनियों और समूहों के लिए बैठक कमरे है। कीमत में शामिल प्रत्येक अतिथि के लिए प्रत्येक दिन के लिए अपेक्षाकृत सस्ते रात का खाना है। देश में पास के हवाई अड्डों में से एक के लिए उड़ान भरने वाले सभी को निःशुल्क शटल सेवा भी प्रदान की जाती है।



? ?

32000 कैकक, सर्बिया

+381-032-225-458

guca-trumpetfestivalserbia-apartments.blogspot.com/2009/06/hotel-lucani-guca


Zlatna Truba होटल


Zlatna Truba Hotel Guca के केंद्र में स्थित एक तीन सितारा होटल है। इमारत काफी नई है और हर समय एक आधुनिक वातावरण और उपस्थिति है। लगभग पूरी तरह से सुसज्जित इमारत में लगभग 120 लोगों को समायोजित किया जा सकता है, जहां निजी सेवाएं और बिस्तर के साथ सभी सेवाएं प्रदान की जाती हैं। हम आपको एक रेस्तरां भी प्रदान करते हैं जो रात में वास्तविक सर्बियाई व्यंजन पेश करता है। Guca के क्षेत्र में कई प्रतिष्ठानों की तरह, Zlatna Truba होटल विषयों को तुरही के बाद जो संस्कृति और उत्सव में अक्सर होते हैं। संगीत को अक्सर पूरे होटल में सुना जा सकता है और स्थानीय संगीतकारों के रहने और खेलने के लिए यह एक लोकप्रिय जगह है।



लिबर्टी स्क्वायर बीबी

32230 गुका, सर्बिया

+381-032-854-459

guca-trumpetfestivalserbia-apartments.blogspot.com/2009/06/hotel-zlatna-truba-guca

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
प्यूर्टो केंट, न्यूयॉर्क और आसपास के क्षेत्रप्यूर्टो केंट, न्यूयॉर्क और आसपास के क्षेत्र
विकलांग पहुंच के साथ टम्पा में होटलविकलांग पहुंच के साथ टम्पा में होटल
» » गुका, सर्बिया और परिवेश
© 2022 TonMobis.com