बच्चों के लिए आईपॉड टच गेम

आर्केड और एक्शन

आर्केड गेम्स सभी उम्र के बच्चों और वयस्कों के लिए चुनौतीपूर्ण चुनौतियां हैं। "स्पाइकी" बाउंस जैसे खेलों में गेंदों को उछालने, ईंटों और कांच के जार तोड़ने की आवश्यकता होती है जिसमें उच्च स्कोर अर्जित करने के लिए तितली झटके होते हैं। चोलल जैसे गेम गेम "रंगीन गेंदों के बोर्ड के साथ प्रस्तुत किए जाते हैं जिन्हें आपको अंक अर्जित करने के लिए तीन या अधिक पंक्तियों में व्यवस्थित करना होता है।

टच गेम्स

गेम मल्टी-टच आईपॉड, आईपैड और आईफोन के साथ पूरी तरह से खेलते हैं, जो अक्सर आपको खेल को नियंत्रित करने के लिए स्क्रीन को खींचने, ट्रिम करने और खींचने की आवश्यकता होती है। "फ्रूट निंजा एचडी में, आपको" फलों को उड़ाना होगा और बम से बचने के लिए अपनी उंगली से स्क्रीन काट लें। "पॉकेट गॉड" अपने बेटे को एक आदिम द्वीप के सिर पर रखता है और उन्हें अपनी उंगलियों के साथ स्क्रीन को छूकर द्वीपवासियों को आशीर्वाद या शाप देने की अनुमति देता है।


शैक्षणिक खेल


शैक्षणिक खेल बच्चों को पढ़ने, लिखने और गणित की बुनियादी अवधारणाओं को सिखाने का एक साधन है। "मैथ एचडी पार्क जानवरों के आधार पर मिनी-गेम्स के संग्रह के माध्यम से बच्चों और अंकगणितीय कौशल की गिनती सिखाता है।" वार्डल "आपको अक्षरों के ग्रिड के साथ प्रस्तुत करता है और आपको ऊपर, नीचे, पीछे छिपे शब्दों को खोजने के लिए चुनौती देता है , और सभी क्षेत्रों में, बच्चों को इंटरैक्टिव वर्णमाला "वर्णमाला" सीखने का आनंद मिलेगा, जो उन्हें उस पत्र से शुरू होने वाले शब्दों को देखने के लिए एक पत्र चुनने की अनुमति देता है।

मुफ्त गेम

सभी आइपॉड गेम और एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए पैसा नहीं लगता है, कुछ बच्चों के खेल मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। "विध्वंस" बच्चों को ईंट की दीवारों को नष्ट करने के लिए चुनौती देता है, सावधानीपूर्वक गेंदों को अधिकतम विनाश के लिए लक्षित करता है। "डूडल फ़िट बच्चों को अपने स्थानिक कौशल को विकसित करने में मदद करता है, जिससे उन्हें अंतिम आकार की रूपरेखा पूरी करने के लिए पहेली के अनियमित आकार के टुकड़ों की एक श्रृंखला की व्यवस्था करने के लिए चुनौती दी जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?
क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?
एचडी तैयार टेलीविजन क्या है इसका मतलब है?एचडी तैयार टेलीविजन क्या है इसका मतलब है?
एक उच्च परिभाषा प्रोजेक्टर क्या है?एक उच्च परिभाषा प्रोजेक्टर क्या है?
चौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करेंचौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करें
आईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंगआईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंग
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
» » बच्चों के लिए आईपॉड टच गेम
© 2022 TonMobis.com