आइपॉड नैनो पहली पीढ़ी के लिए खेल

ईंट

ईंट क्लासिक आर्केड प्रतिक्रिया खेल में लेने के लिए ऐप्पल है। आप स्क्रीन के नीचे एक फावड़ा नियंत्रित करते हैं और आपको स्क्रीन के शीर्ष पर ईंटों के साथ एक गेंद को उछाल देना होगा। गेंद के कोण दोनों रैकेट को हिट करते हैं, और ब्लेड की गति हिट होने के बाद गेंद के प्रक्षेपण को प्रभावित करती है।

(एक दिलचस्प नोट, ऐप्पल सह-संस्थापक स्टीव जॉब्स और स्टीव वोजनीक दोनों ने 1 9 70 में अटारी कर्मचारियों के द्वारा मूल आर्केड प्रतिक्रिया खेल पर काम किया।)


संगीत प्रश्नोत्तरी

संगीत प्रश्नोत्तरी आपके आईपॉड की संगीत पुस्तकालय से संगीत नमूने आकर्षित करती है और आपको जितनी जल्दी हो सके इसे पहचानने के लिए कहती है। आपके द्वारा सुनाई जाने वाली गीत का चयन करने के लिए सूची को ऊपर या नीचे स्क्रॉल करें - तेज़ी से आप जितने अधिक अंक प्राप्त करेंगे। इस गेम का मतलब यह होगा कि आपकी आइपॉड की बैटरी अन्य गेम की तुलना में बहुत तेज़ी से डाउनलोड करने या सामान्य रूप से संगीत सुनने के लिए।

पैराशूट


पैराशूट में, हेलीकॉप्टर पैराट्रूपर्स ड्रॉप करते हैं, और आपको जमीन पर बंदूक के साथ बाहर ले जाना पड़ता है। लक्ष्य के लिए स्क्रॉल व्हील का उपयोग करें और शूट करने के लिए मध्य माउस बटन का उपयोग करें। यह गेम क्लासिक आर्केड गेम मिसाइल कमांड के समान तरीके से काम करता है।

अकेला

सॉलिटेयर गेम कार्ड का शामिल संस्करण एक अधिक आराम से खेल है, जो आईपॉड में निहित दूसरे की तुलना में विनम्र है। कार्ड चुनने और चुनने के लिए स्क्रोल व्हील और बीच बटन का उपयोग करें, और संख्यात्मक रूप से रैंक किए गए कार्ड के ढेर बनाएं जो लाल और काले रंग के बीच वैकल्पिक हों। सॉलिटेयर के पास कोई पसंदीदा नहीं है, इसलिए कई अन्य सॉलिटेयर गेम्स के विपरीत, "3" मानक मोड खींचने के लिए चिपकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
आइपॉड के लिए डिजिटल संगीत जेन्सेन डॉकिंग सिस्टम को कैसे ठीक करेंआइपॉड के लिए डिजिटल संगीत जेन्सेन डॉकिंग सिस्टम को कैसे ठीक करें
» » आइपॉड नैनो पहली पीढ़ी के लिए खेल
© 2022 TonMobis.com