नेटफ्लिक्स आवश्यकताओं

आयु

नेटफ्लिक्स खाते के लिए साइन अप करने के लिए आपको कम से कम 18 वर्ष का होना चाहिए, क्योंकि पट्टा अनुबंध का एक रूप है।

क्रेडिट या डेबिट

नेटफ्लिक्स स्वचालित रूप से हर महीने आपके बैंक खाते या क्रेडिट कार्ड की सदस्यता के लिए शुल्क घटाता है। इस कारण से, नेटफ्लिक्स को आपके खाते को सक्रिय करने से पहले डेबिट या क्रेडिट कार्ड की भुगतान जानकारी प्रदान करनी होगी। नि: शुल्क परीक्षण में क्रेडिट या डेबिट कार्ड प्रदान करना भी आवश्यक है, लेकिन नेटफ्लिक्स परीक्षण अवधि के लिए कार्ड चार्ज नहीं करता है।


ऑपरेटिंग सिस्टम

यदि आपके पास पीसी है, तो आपको सर्विस पैक 2, विंडोज विस्टा या विंडोज 7 के साथ विंडोज एक्सपी की आवश्यकता है। आपको नेटफ्लिक्स वॉच तत्काल "मूवी देखने में सक्षम होने के लिए मैक ओएस 10.4.11 या उच्चतर चलाना होगा।

प्रोसेसर

पीसी और मैक को इंटेल प्रोसेसर पर कम से कम 1.2 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसिंग पावर के साथ चलाना चाहिए। नेटफ्लिक्स वॉच तत्काल "फिल्म एएमडी प्रोसेसर के साथ काम नहीं कर सकती है।

स्मृति


विंडोज-आधारित कंप्यूटरों में नेटफ्लिक्स के माध्यम से तुरंत फिल्मों को चलाने के लिए कम से कम 512 एमबी यादृच्छिक अभिगम मेमोरी (रैम) होना चाहिए। ऐप्पल कंप्यूटर में कम से कम 1 जीबी रैम होना चाहिए।

वेब ब्राउज़र

 मैक और पीसी के लिए फ़ायरफ़ॉक्स 3 या उच्चतर में काम के साथ "नेटफ्लिक्स वॉच तत्काल"। विंडोज-आधारित सिस्टम इंटरनेट एक्सप्लोरर 6.0 और बाद में, और क्रोम 7 और बाद में नेटफ्लिक्स फिल्मों को भी देख सकते हैं। मैक उपयोगकर्ता सफारी 3 या उच्चतर के माध्यम से नेटफ्लिक्स तक पहुंच सकते हैं।

इंटरनेट कनेक्शन

पीसी और मैक उपयोगकर्ताओं दोनों के पास "नेटफ्लिक्स वॉच तत्काल" चयनों तक पहुंचने के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन होना चाहिए। यह एक केबल, डीएसएल या फाइबर ऑप्टिक कनेक्शन हो सकता है।

डीवीडी प्लेयर

Netflix के माध्यम से मेल में प्राप्त फिल्मों को चलाने के लिए आपके पास एक वीडियो डिस्क (डीवीडी) डिजिटल प्लेयर होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
एक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालेंएक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालें
ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजेंऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
अपने roku से फिल्में कैसे खेलेंअपने roku से फिल्में कैसे खेलें
आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएंआईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
क्रोमैटिक आइपॉड के बारे मेंक्रोमैटिक आइपॉड के बारे में
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
कॉम्प उड़ानें कैसे प्राप्त करेंकॉम्प उड़ानें कैसे प्राप्त करें
» » नेटफ्लिक्स आवश्यकताओं
© 2022 TonMobis.com