कॉम्प उड़ानें कैसे प्राप्त करें


शिक्षा एक लगातार फ्लायर एयरलाइन माइल्स कॉम्प उपयोग कैसे प्राप्त करें

एक लगातार यात्री कार्यक्रम में शामिल हों। एक एयरलाइन का चयन करें जो वांछित स्थलों पर लगातार उड़ानें प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, यूनाइटेड, डेल्टा, कॉन्टिनेंटल और अमेरिकन एयरलाइंस के पास अंतरराष्ट्रीय वाहक से संबद्ध सभी लगातार फ्लायर कार्यक्रम होते हैं।

विमान कंप को हिट करने के लिए कैसे प्राप्त करें

लगातार फ्लायर कार्यक्रम से संबद्ध क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के लिए साइन अप करें। ऐसे कार्ड हैं जो साइन अप करने के लिए बहुत अधिक माइलेज बोनस देते हैं। यूनाइटेड एयरलाइंस से संबद्ध क्रेडिट कार्ड का पालन करें। अमेरिकन एयरलाइंस सिटीबैंक और क्लब डिनर के सहयोगी। डेल्टा में कई अमेरिकी एक्सप्रेस माइलेज-विजेता कार्ड हैं।

एयरलाइन कार्यक्रम से संबद्ध होटल कार्यक्रमों, सुपरमार्केट कार्यक्रमों, कार किराए पर लेने और खानपान कार्यक्रमों की सदस्यता लें। अपने ऑनलाइन शॉपिंग प्रोग्राम के लिए एयरलाइन की वेबसाइट पर जाएं, जो आपको कुछ प्रदाताओं से खरीदारियों का लाभ प्रदान करता है। हिल्टन, मैरियट, हर्ट्ज और नेशनल में अधिकांश एयरलाइनों के साथ संबद्ध कार्यक्रम हैं। सुपरमार्केट Safeway यूनाइटेड फूड्स के साथ एक संबद्ध कार्यक्रम है।

अपने गंतव्य के लिए एक लंबा रास्ता तय करना। यह आपके खाते में मील जोड़ देगा। उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क से कैलिफ़ोर्निया तक नॉन-स्टॉप लेने के बजाय, शिकागो में एक स्टॉप जोड़ें।




एयरलाइन के मासिक बुलेटिन को पढ़ें, जिसमें माइलेज बोनस और विशिष्ट गंतव्यों को कम माइलेज आवश्यकताओं पर जानकारी होगी।

जितनी जल्दी हो सके हवाई अड्डे पर पहुंचे।

आगमन पर जाएं और पूछें कि क्या उड़ान ओवरसील्ड है। यदि हां, स्वेच्छा से हिट करने के लिए मुआवजे की मांग करें। एयरलाइन एक मुफ्त टिकट या यात्रा टिकट प्रदान करेगा। कुछ मामलों में, कूपन एक बेहतर सौदा होते हैं, क्योंकि जब आप उनका उपयोग करते हैं तो वे वास्तव में मील कमाते हैं।

आगमन की तारीख के करीब रहें और एजेंट को अपना नाम कॉल करने का इंतजार करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करेंएयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करें
बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
नेटफ्लिक्स आवश्यकताओंनेटफ्लिक्स आवश्यकताओं
मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
» » कॉम्प उड़ानें कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com