सिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझाव

मेरे व्यक्तिगत अनुभव से मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं कि यह कितना कठिन काम हो सकता है। हालांकि, चिंता न करें, यह एक मानक प्रक्रिया है जिसे कई लोगों को पता नहीं है। यदि आप किसी मालिक या शिक्षक से सिफारिश पत्र के लिए पूछने जा रहे हैं तो यह आसान है, लेकिन ऐसे समय होते हैं जब आपको किसी को अपने चरित्र को प्रमाणित करने के लिए कहना होगा।

शिक्षकों को अक्सर उच्च विद्यालय और कॉलेज दोनों की सिफारिशों के पत्रों का अनुभव होता है। स्कूल के शिक्षकों ने उन्हें कॉलेज में प्रवेश करने में मदद करने के लिए लिखा है, और विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अक्सर उन्हें स्नातक प्रशिक्षण और रोजगार में प्रवेश करने में मदद करने के लिए लिखते हैं। यदि आप एक और नौकरी पाने के लिए पत्र का उपयोग करते हैं तो मालिक कभी-कभी थोड़ा अधिक जटिल हो सकते हैं। हालांकि, अगर आप अपने नियोक्ता के साथ अच्छे रिश्ते हैं और खुले तौर पर आप जीवन में आगे निकलने में मदद करने को तैयार है, तो यह एक पत्र के लिए एक अच्छा स्रोत है, क्योंकि वे अपने काम की आदतों का प्रत्यक्ष ज्ञान है।




वैसे तो फॉर्म वास्तव में किसी को एक पत्र लिखने के लिए कहता है, और यह किस प्रारूप में होना चाहिए? ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं। नौकरी पाने के लिए इस्तेमाल किए गए एक से अलग स्कूल में प्रवेश करने की सिफारिश का एक पत्र। जैसे ही आपके पाठ्यक्रमों को अपनी ताकत और क्षमताओं को दिखाने के लिए अलग-अलग की आवश्यकता होती है। यह ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि जब आप पहली बार उपयोग करने जा रहे हैं, इस बारे में पूरी तरह से अवगत होने के लिए एक पत्र का अनुरोध करते हैं। दूसरा, जब तक संस्थान आपको पत्र को सील रखने के लिए कहने के लिए पत्र नहीं दे रहा है, उसे सील न करें। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पारित करने से पहले जो कहते हैं उसे ठीक से जानते हैं। क्या आप एक शिक्षक को गुप्त रूप से नफरत करने का सबसे कठिन तरीका नहीं जानना चाहते हैं और आप नहीं चाहते कि आप अच्छा प्रदर्शन करें। बेशक यह एक चरम परिदृश्य है, और यह शायद ही कभी होता है। यदि आपका पत्र सील कर दिया जाना चाहिए और फिर उस व्यक्ति से पूछें जो आपको दो प्रतियां देने के लिए लिख रहा है, एक बंद हो गया और दूसरा नहीं। यह दो कारणों से अच्छा है: आप देख सकते हैं कि उन्होंने क्या लिखा है, लेकिन उस पत्र की एक अतिरिक्त प्रति भी है जिसका उपयोग भविष्य के प्रश्नों के लिए किया जाएगा।

784 588 741 आखिरी बार मैंने व्यक्तिगत रूप से एक पत्र के बारे में एक शिक्षक से पूछा जो विश्वविद्यालय में मेरी विशेषता में एक वर्ग में था। यह महत्वपूर्ण है एक सामान्य शिक्षा कक्षा में एक शिक्षक की अनुमति न दें जबतक कि आपको लगता है कि आप अपनी विशेषताओं में एक शिक्षक से बेहतर अपनी रुचियों का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। संभावना है कि, यदि आप स्नातक शिक्षा या नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो प्रदान की गई पत्र की गुणवत्ता को मजबूत करने के लिए अपनी मुख्य सहायता के लिए एक शिक्षक का उपयोग करने के लिए डिप्लोमा का उपयोग कुछ हद तक करें। 784 588 741 अब,
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंटेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंदक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
होम्स काउंटी, मिसिसिपी में जन्म प्रमाण पत्र पर नाम कैसे बदलेंहोम्स काउंटी, मिसिसिपी में जन्म प्रमाण पत्र पर नाम कैसे बदलें
लैब्राडोर कुत्ता पिल्ले में स्वच्छता की आदतेंलैब्राडोर कुत्ता पिल्ले में स्वच्छता की आदतें
एक शिक्षक कैसे बनेंएक शिक्षक कैसे बनें
» » सिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com