दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें

दक्षिण डकोटा में शिक्षकों को बदलने के लिए दक्षिण डकोटा शिक्षा विभाग से किसी भी प्रकार की परमिट का लाइसेंस नहीं होना आवश्यक है। कुछ क्षेत्रों में दुर्लभ आबादी वाले राज्य में, यदि आवश्यक हो तो विकल्प शिक्षकों को ढूंढना व्यावहारिक रूप से असंभव होगा।

यद्यपि प्रतिस्थापन तकनीकी रूप से दक्षिण डकोटा राज्य में हाईस्कूल डिप्लोमा रखने की आवश्यकता नहीं है, कई जिलों, विशेष रूप से बड़े जिलों में वैकल्पिक शिक्षकों के लिए अपना मानदंड है। सभी विकल्प कम से कम 18 वर्ष की आयु होनी चाहिए और सफल पृष्ठभूमि जांच होनी चाहिए। शिक्षा में डिग्री या शिक्षा का अनुभव बेहतर है। शिक्षा में अनुभव रखने वाले लोगों को तैयारी के लिए कई विकल्प और बेहतर वेतन सिखाकर नौकरियां प्राप्त करने की संभावना है, उन क्षेत्रों में जहां पर्याप्त या पर्याप्त विकल्प शिक्षक हैं। कई बड़े पड़ोसों में आवेदन को भरने और उनकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए संभावित प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, जबकि छोटे जिलों में भी आवश्यकताएं हो सकती हैं, लेकिन आम तौर पर कम विकल्प के कारण, वे आमतौर पर चुनिंदा नहीं होते हैं , ज्यादातर मामलों में।

साउथ डकोटा में शिक्षक भुगतान का विकल्प अपेक्षाकृत कम है क्योंकि विकल्प के रूप में सेवा करने के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। औसत वेतन $ 45 और $ 75 प्रतिदिन के बीच है, इस आधार पर कि आप किस जिले में काम करते हैं और आपके पास कौन से ग्रेड और अनुभव हैं।




ऐसे विकल्प जो कक्षा में लगातार दस दिनों से अधिक समय तक पढ़ते हैं जिन्हें लंबी अवधि में उप के रूप में जाना जाता है और यदि प्रमाणित हो तो प्रमाणित शिक्षक अत्यधिक योग्यता प्राप्त कर सकते हैं। यदि कोई स्कूल उच्च योग्य प्रमाणित दीर्घकालिक गोताखोरों को खोजने में विफल रहता है, तो वे छात्रों के माता-पिता को सूचित करना चाहते हैं कि वे वैकल्पिक लेखापरीक्षा के संकेत होंगे।

784 588 741 यदि आप दक्षिण डकोटा में वैकल्पिक शिक्षण में रुचि रखते हैं, तो पहला कदम उस क्षेत्र के स्कूल जिलों से संपर्क करना है जिसमें आप समय-समय पर काम करने में रुचि रखते हैं। किसी विशेष जिले में एक विकल्प शिक्षक बनने के लिए आपको क्या करना चाहिए, और जितनी जल्दी हो सके प्रक्रिया को पूरा करें। तो, कल पहली फोन कॉल के इंतजार के लिए तैयार हो जाओ। अधिकांश स्कूलों के लिए, पहला विकल्प जो जानता होगा "जो नौकरी स्वीकार करता है उसे दिन के लिए लेना है।" यदि आपने किसी विशेष स्कूल के बारे में कुछ हफ्तों या उससे कम समय के बाद नहीं सुना है, तो " उन्हें एक बताने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है कि उन्हें यह बताने के लिए कि आप अभी भी विकल्प शिक्षण में रूचि रखते हैं। यदि स्कूलों को पता है कि वे आपकी मदद करने में रुचि रखते हैं और आप किसके साथ परिचित हैं, तो आपको अधिक विकल्प शिक्षण पदों की संभावना है।

कॉम्प्लेक्स, दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक बनना मुश्किल नहीं है, लेकिन जिनके पास अधिक अनुभव है, उनके प्रयासों के लिए अधिक नौकरियां और बेहतर वेतन पाने की संभावना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
एक कुत्ते शिक्षक क्या हैएक कुत्ते शिक्षक क्या है
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंटेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
व्यावसायिक प्रोफाइल: व्यावसायिक चिकित्सकव्यावसायिक प्रोफाइल: व्यावसायिक चिकित्सक
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओंसंयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
» » दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com