टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें

टेनेसी राज्य में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने की आवश्यकताएं काउंटी द्वारा भिन्न होती हैं। अधिकांश काउंटी की आवश्यकता होती है केवल एक विकल्प शिक्षक ने चार घंटे का शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरा कर लिया है। । शिक्षा विभाग उन लोगों को नहीं रखता है जिन्होंने पहले योग्य प्रतिस्थापन की सूची में ग्रेड पढ़ाया है। हालांकि, अच्छे विकल्प की बड़ी आवश्यकता यह सुनिश्चित करती है कि विकल्प सूची में स्वीकार किए जाने वाले अधिकांश लोगों के पास बड़ी मात्रा में काम होगा।

संयुक्त राज्य अमेरिका में दिए गए किसी भी दिन, सभी शिक्षकों में से 10% काम से अनुपस्थित हैं। इसका मतलब है कि अच्छे विकल्प की एक बड़ी मांग है। यह सुनिश्चित करना कि आप योग्य हैं, उपलब्ध हैं और तैयार हैं व्यावहारिक रूप से गारंटी दे सकते हैं कि आप लगभग हर दिन /
अधिकांश काउंटी को केवल एक जीईडी प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है और एक विकल्प शिक्षक बनने से चार घंटे पहले। एक विकल्प शिक्षक बनने से पहले, सभी उम्मीदवारों को अपने आप पर एक पूर्ण पृष्ठभूमि जांच और दवा स्क्रीन से गुजरना होगा। एक बहुत प्यारे बनने के लिए, और फिर अक्सर एक व्यक्ति के लिए पेशेवर की तरह कार्य करने के लिए महत्वपूर्ण कहा जाता है।

हालांकि अधिकांश सार्वजनिक स्कूलों को खुद के लिए ड्रेस कोड की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन उनके शिक्षकों के लिए उचित रूप से कपड़े पहनना महत्वपूर्ण है। काम पर अपने पहले दिन नीले जीन्स पहनें मत। आपको औपचारिक रूप से या बहुत चतुराई से तैयार नहीं होना है। खाकी पैंट या चित्रों की एक अच्छी जोड़ी में कोई समस्या नहीं होगी। शर्ट या कम कट ब्लाउज या खुलासा मत पहनो। यदि आप एक आदमी हैं, तो अपलोड या पोलो शैली के लिए बटन का उपयोग करें। समय पर पहुंचने और दिन शुरू करने के लिए तैयार होने के लिए सुनिश्चित रहें। यदि आप दिन के मेनू के बारे में निश्चित नहीं हैं तो दोपहर का खाना लें। प्रोफेसर सैलून में एक रेफ्रिजरेटर होगा।




जब आप पहले से ही काम कर रहे हों तो शिक्षकों के लिए फ़ोन नंबर छोड़ने के लिए उत्तर देने वाली मशीन या वॉयस मेल होना एक अच्छा विचार है। कॉल करें और शिक्षक उपलब्ध होने पर एक या दूसरे तरीके से जान लें। यहां तक ​​कि यदि आप पहले से ही काम कर रहे हैं, तो सौजन्य भविष्य की कॉल के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा। यह शिक्षक को एक और विकल्प खोजने के लिए और अधिक समय देता है।

एक विकल्प के रूप में कम से कम उन कक्षाओं की मूल बातें बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना महत्वपूर्ण है, जिन पर आप काम करने जा रहे हैं और शिक्षकों से रिटर्न तक बच्चों को ट्रैक रखने के लिए सीखने की कोशिश करें। मौसम को लंबे समय तक न जाने दें बच्चों को खो दें। वे हाईस्कूल से स्नातक होने के विकल्प के साथ अपने अकादमिक जीवन के लगभग एक वर्ष व्यतीत करेंगे। यह हर समय खोने की ज़रूरत नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिर्फ एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनें!सिर्फ एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनें!
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
वैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंदवैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंद
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
एक कुत्ते शिक्षक क्या हैएक कुत्ते शिक्षक क्या है
दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंदक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
आधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनेंआधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनें
संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओंसंयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
एक शिक्षक कैसे बनेंएक शिक्षक कैसे बनें
» » टेनेसी में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com