ताहो में किराए पर आवास

ताहो कुंजी रिज़ॉर्ट

यह रिसॉर्ट एएए अनुमोदित है और एक निजी मैरीना के आसपास स्थित अपार्टमेंट और अवकाश गृह प्रदान करता है। यह कुछ अन्य अवकाश आवासों की तुलना में अधिक महंगा विकल्प है, लेकिन यह प्रथम श्रेणी की सेवाओं से लैस है। जबकि प्रत्येक वाहन भिन्न होता है, सभी गुणों में एक फायरप्लेस होता है।

परिसर में टेनिस कोर्ट, इनडोर और आउटडोर पूल, एक आउटडोर स्पा, एक जिम, बास्केटबाल कोर्ट, बीच वॉलीबॉल कोर्ट, खेल का मैदान और एक निजी समुद्र तट है। इनमें से कुछ सेवाओं को एक छोटे से शुल्क की आवश्यकता होती है, जो सेवा के आधार पर भिन्न होती है।

कॉम्प्लेक्स भी मुफ्त साइकिल प्रदान करता है जो आप अपने प्रवास के दौरान ड्राइव कर सकते हैं। ताहो कुंजी सीमा झील ताहो और सभी गुण पहाड़ों को नजरअंदाज करते हैं।

ताहो बीच और स्की क्लब

ताहो बीच और स्की क्लब झील ताहो के दक्षिण की ओर एक होटल परिसर है। यह एक निजी समुद्र तट पर स्थित है और स्की पहाड़ों और कैसीनो से कुछ किलोमीटर दूर है। सदनों जटिल स्टूडियो में एक बेडरूम, दो बेडरूम और स्टाइलिश कमरे हैं। प्रत्येक स्वीट में आंशिक रसोई, माइक्रोवेव, टोस्टर, छोटे रेफ्रिजरेटर, बार, ब्लेंडर, कॉफी मेकर और बर्तन हैं।

एक पूर्ण रसोई सहित किसी भी व्यक्ति के डीलक्स संस्करण। स्टूडियो-स्वीट्स के अपवाद के साथ, सभी बाथरूम में व्हर्लपूल टब हैं। सभी कमरों में केबल टीवी और सफाई सेवा से हर दिन अनुरोध किया जा सकता है। पूरे होटल में वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन स्थापित है और अधिकांश कमरों में बालकनी या आंगन संलग्न है।




विशेष रूप से नामित आउटडोर क्षेत्रों को छोड़कर यह धूम्रपान रहित है। कॉम्प्लेक्स में एक कपड़े धोने का कमरा, सौना, रेस्टोरेंट, दो आउटडोर जकूज़ी, पूरे साल गर्म आउटडोर पूल और टेनिस कोर्ट खोलते हैं।

हार्वे कैसीनो

कैसीनो हार्वे झील ताहो के दक्षिण की तरफ है। मेहमान साधारण "क्लासिक कमरे सबसे शानदार" पर्वत स्वीट्स में रह सकते हैं। होटल "इंटरनेट का उपयोग हर दिन भुगतान करता है और प्रत्येक कमरे में बाथरूम में एक टेलीफोन है। बिस्तर दूसरे कमरे में रानी या राजा के आकार का बिस्तर हैं। बड़े कमरे अतिरिक्त कुर्सियों और डेस्क जैसे सुसज्जित हैं।

होटल में एक जिम और एक पूल, एक कैसीनो और 52,000 वर्ग मीटर का बेसमेंट है। यह नौकायन जैसे स्थानीय आकर्षणों के लिए शटल सेवा भी प्रदान करता है।

इको क्रीक रांच

इको क्रीक रांच 16-हेक्टेयर संपत्ति है। खेत उन ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो बड़े समूह में रहना चाहते हैं। इस संपत्ति में 4,000 वर्ग मीटर का लकड़ी का घर है जिसमें 20 लोगों तक की क्षमता है। इसमें पांच शयनकक्ष, तीन बाथरूम, एक शयनकक्ष, एक बड़ा बैठक कमरा, तीन बड़े फायरप्लेस, एक पिंग पोंग टेबल, एक निजी जकूज़ी वाला एक छत, एक बार और बारबेक्यू है।

खेत जंगल से अलग और घिरा हुआ है, लेकिन यह झील, पहाड़, स्कीइंग, रेस्तरां और कैसीनो से केवल कुछ मिनट दूर है। पालतू जानवरों की अनुमति है, लेकिन धूम्रपान नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
झील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजेंझील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजें
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
एल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको मेंएल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको में
विलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृहविलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृह
» » ताहो में किराए पर आवास
© 2022 TonMobis.com