स्पा और सबसे लोकप्रिय ब्राजील के मोम के बारे में सब कुछ जानें




आपका स्थानीय स्वास्थ्य क्लब एक अद्भुत अनुग्रहकारी सेवानिवृत्ति केंद्र हो सकता है। वे मालिश, चेहरे, मैनीक्योर और पेडीक्योर जैसे कई कारों को छेड़छाड़ करने वाले अनुभवों का घर हैं। वे आपकी बिकनी क्षेत्र और समुद्र तट तैयार करने के लिए भी महान जगह हैं।

ब्राज़ीलियाई वैक्सिंग प्रक्रिया, जो निश्चित रूप से ब्राजील में शुरू हुई थी, सभी उम्र की महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हो गई है। कई शैलियों हैं और कुछ कमजोर रचनात्मक हैं।

बालों को हटाने का एक आम प्रकार पारंपरिक बिकनी लाइन किस्म है। यह वह जगह है जहां अधिकांश जघन बाल बरकरार रहते हैं, जांघों के साथ और स्विमूट सूट की एक पंक्ति के अलावा, इसलिए "बिकनी मोम" नाम।

एक अन्य प्रकार ब्राजील के बाल हटाने की विधि है, जहां सामने के जघन्य क्षेत्र में थोड़ी सी राशि को छोड़कर सभी बाल हटा दिए जाते हैं। एक पट्टी या एक सर्कल या एक छोटे वर्ग के रूप में डिजाइन हैं। एक ऐसा डिज़ाइन भी है जो एक छोटे से दिल की तरह दिखता है।

एक प्रकार है, जो एक छोटे से बोल्ड "एक हॉलीवुड मोम है। यह जहां सभी बाल हटा दिया और खेल साधारण सैनिक से एक नंगी त्वचा पूरी तरह से गंजा कर रहा है। कुछ लगता है इस बेहद आरामदायक, आकर्षक, और वहाँ भी है उनका दावा है कि यह यौन जीवन में सुधार करता है। कौन जानता है? यह दर्शक की राय में है।

यदि आप ब्राजील के बालों को हटाने की विधि, मोम या किसी भी डिजाइन विधि को अपने सबसे निजी और संवेदनशील भागों पर लागू करने की योजना बना रहे हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप उपयुक्त स्थान चुनें। स्पा अनुभव की गुणवत्ता की भविष्यवाणी करने का नंबर एक तरीका पूछना है। दोस्तों के बीच, मुंह का शब्द हमेशा आपके शहर के सबसे शानदार स्थानों में असली स्कूप पाने का सबसे अच्छा तरीका है।

एक और तरीका समुदाय समाचार पत्रों या पत्रिकाओं में टिप्पणियों की जांच करना है। अधिकांश शहर एक प्रकार की "सर्वश्रेष्ठ" सूची प्रकाशित करता है जो अपने ग्राहकों को कुछ आलोचना दे सकता है।

यह देखने के लिए स्थानीय लाइसेंसिंग अधिकारियों से जांच करें कि क्या आप जिन स्थानों पर विचार कर रहे हैं उनके खिलाफ कोई शिकायत है, स्पा का इतिहास जानने का भी एक अच्छा तरीका है। सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप लाइसेंस प्राप्त करने जा रहे हैं और कठिन प्रक्रिया में अनुभव किया है।

जगह चुनने के बाद, निदेशक से पूछें कि अपने कर्मचारियों के शरीर के काम के क्षेत्र में कितना प्रशिक्षण, अनुभव है। इस तकनीक में अधिक अनुभव के साथ अपने स्पा काम के लिए पूछें। आपकी तकनीक के समान होने का विचार रखने से पहले आप तकनीशियन से भी मिलना चाहेंगे।

शुभकामनाएँ और खुश हो गए!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालेंगुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें
जघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँजघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँ
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
स्पष्टीकरण के बिना मेरी ब्राजील की पंक्ति amaneciгі मृतस्पष्टीकरण के बिना मेरी ब्राजील की पंक्ति amaneciгі मृत
जघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँजघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँ
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
बालों को हटाने की क्रीम थोड़ी देर में त्वचा को नरम करने के लिएबालों को हटाने की क्रीम थोड़ी देर में त्वचा को नरम करने के लिए
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
» » स्पा और सबसे लोकप्रिय ब्राजील के मोम के बारे में सब कुछ जानें
© 2022 TonMobis.com