सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल

यशायाह टब्ब्स होटल और रिज़ॉर्ट

यशायाह टब्ब्स रिज़ॉर्ट और होटल पिक्टन शहर में सैंडबैंक्स प्रांतीय पार्क के दो मील उत्तर-पश्चिम में पांच मिनट की ड्राइव है। यह होटल पश्चिमी झील के तट पर बगीचों और जंगली भूमि के एकड़ में स्थित है। 70 कमरों में से प्रत्येक व्यक्तिगत रूप से और व्यक्तिगत रूप से सजाए गए हैं, चाहे रानी, ​​दो पूर्ण आकार के बिस्तर या दो रानी बिस्तर हों। सभी कमरों में एक निजी बाथरूम और एक छोटा रेफ्रिजरेटर है। कुछ कमरों में एक निजी स्क्रीन-पोर्च, फायरप्लेस, जकूज़ी या रसोई क्षेत्र में है। गतिविधियों में घुड़सवारी, मछली पकड़ना, तैराकी, क्रॉस-कंट्री स्कीइंग और हाइकिंग शामिल हैं। परिसर में एक जिम और एक मौसमी आउटडोर पूल भी है। छूट दरों और विशेष ऑफ़र प्राप्त करने के लिए टब्ब्स क्लबब में शामिल हों।

पिक्टन हार्बर इन

पिक्टन हार्बर इन 22 मिनट की ड्राइव है, जो कि पिक्टन में सैंडबैंक्स प्रांतीय पार्क के 11 किमी उत्तर में है। होटल एक ऐतिहासिक पड़ोस में पिक्टन बे के तट पर स्थित है, एक शिल्प शराब, किसान बाजार और एक स्पा के पास। सराय के 29 कमरों में से प्रत्येक ने स्थानीय रूप से फर्नीचर, व्यक्तिगत तापमान नियंत्रण, केबल टीवी और एक निजी स्नानघर बनाया है। कुछ कमरों में पिक्टन हार्बर के बालकनी और दृश्य हैं। लाइटहाउस रेस्तरां हर दिन 07:30 से 02:00 तक खुला रहता है और नाश्ता और दोपहर का भोजन करता है।


झील पर डेवोनशायर इन


झील पर डेवोनशायर इन वेस्ट लेक के किनारे स्थित है, वेलिंगटन शहर में सैंडबैंक्स प्रांतीय पार्क से 14 किमी पश्चिम में कार द्वारा केवल 25 मिनट की दूरी पर स्थित है। सराय में आठ कमरे हैं, प्रत्येक में निजी बाथरूम और व्यक्तिगत सजावट है। Devonshire Inn अच्छी तरह से व्यवहार पालतू जानवरों का स्वागत करता है, यह सामान्य क्षेत्रों में हर समय एक पट्टा पर होना चाहिए। डाइनिंग रूम में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। जनवरी 2011 तक, डेवोनशायर इन प्रति रात 40 डॉलर का पालतू शुल्क लेता है। इन्हें सप्ताहांत पर कम से कम दो रातों की आवश्यकता होती है।

हेस इन

हेयस इन 30 मिनट की ड्राइव दूर है, पिक्टन में सैंडबैंक्स प्रांतीय पार्क के 18 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में। होटल 1838 में हेस टेवर्न के रूप में बनाया गया था। शौचालय को पोर्टर द्वारा एक होटल के रूप में बेचा और संचालित किया गया था। हेयस इन को पूरी तरह से 1 9 60 में बहाल कर दिया गया था। इस सराय के सभी कमरों में एक निजी बाथरूम, लक्जरी बिस्तर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर और वायरलेस इंटरनेट सेवा शामिल है। होटल लाइब्रेरी में मुफ्त डीवीडी किराए पर लेता है, हर दिन पूर्ण नाश्ता, दोपहर की सेवा में छत पर पेय और लाइब्रेरी में शाम को पेय देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
वेगन शीर्षवेगन शीर्ष
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कपासवुड, यूटा और परिवेशकपासवुड, यूटा और परिवेश
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
पॉककैट में होटल, सीटीपॉककैट में होटल, सीटी
» » सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
© 2022 TonMobis.com