थर्मज उपचार - फेस लिफ्ट के गैर-आक्रामक थर्मेज के साथ छोटा दिखता है




सौंदर्य प्रसाधनों की दुनिया में, साथ ही अभिव्यक्ति की रेखाएं और त्वचा की चमक की कमी, जो कि उस उन्नत युग तक पहुंचने पर मुंह, आंखों और गर्दन के चारों ओर घूमने लगती है। हम उनसे छुटकारा पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ भी काम नहीं करता है। कुछ उपचार काम कर सकते हैं, लेकिन केवल बहुत ही कम समय के लिए, साथ ही इन मुश्किल आर्थिक समयों में नियमित सत्रों में भाग लेने की लागत, व्यावहारिक नहीं है। यदि आप इन सबके साथ पहचानते हैं, तो संभव है कि उस समय आपको थ्रमेज उपचार के रूप में जाना जाने वाला एक छोटा सा रहस्य दर्ज करने की अनुमति दी जाए।

यदि आप इंजेक्शन, चीजें, और डाउनटाइम की आवश्यकता के बिना अपनी त्वचा को फैलाने का तेज़, प्रभावी तरीका ढूंढ रहे हैं, तो सर्जरी के बिना थर्मेज आपके लिए समाधान है। इस प्रक्रिया को एफडीए द्वारा अनुमोदित किया गया था। मौजूदा कोलेजन के चेहरे और शरीर को समेकित करने और दृढ़ करने के लिए धूप वाले क्षेत्रों को मजबूत करता है और कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। त्वचा को सबसे छोटी और स्वस्थ चमक बनाने के लिए बनाया जा सकता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं।

सच होने के लिए बहुत अच्छा लगता है? यह बहुत अविश्वसनीय प्रतीत नहीं होता है जैसे कि आप समझते हैं कि थर्मज प्रक्रिया कैसे काम करती है। त्वचा पर रखे जाने पर डिवाइस एक विशिष्ट रेडियो फ्रीक्वेंसी प्रदान करता है। यह आवृत्ति उस क्षेत्र में कोलेजन को गर्म करती है, जबकि त्वचा की सतह ठंडा हो जाती है। यह सरल कार्य त्वचा के तत्काल निरसन का कारण बन जाएगा। यह प्रशासन के कई महीनों बाद कार्य करना जारी रखता है। देखें कि आने वाले महीनों में आपकी त्वचा कैसे कम हो रही है।

ज्यादातर मामलों में केवल एक न्यूनतम थर्मज उपचार की आवश्यकता होती है। हालांकि, ऐसे मामले हैं जिनमें बाद की प्रक्रियाओं का अनुरोध किया जाता है। बस एमडी लेजर स्पा के साथ अपॉइंटमेंट करें और अपने इलाज के दिन चलें। यह एक घंटे से भी कम समय में किया जा सकता है और आप अपनी दैनिक गतिविधियों में वापस आ सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
दर्द से मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसेदर्द से मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
कोलेजन मास्क के बारे में सच्चाईकोलेजन मास्क के बारे में सच्चाई
आंखों के चारों ओर झुर्री से छुटकारा पाने के लिए - झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीकाआंखों के चारों ओर झुर्री से छुटकारा पाने के लिए - झुर्रियों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका
तेजी से गैर-आक्रामक कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ 10 साल की उम्र देखेंतेजी से गैर-आक्रामक कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ 10 साल की उम्र देखें
» » थर्मज उपचार - फेस लिफ्ट के गैर-आक्रामक थर्मेज के साथ छोटा दिखता है
© 2022 TonMobis.com