Ulthera परिणाम प्रत्येक ग्राहक को इंतजार करना है




यद्यपि वृद्धावस्था एक सामान्य प्रक्रिया है जो त्वचा को कम करने और झुर्रियों और ठीक रेखाओं के गठन के कारण होती है, फिर भी आप शल्य चिकित्सा और गैर-शल्य चिकित्सा पद्धतियों की सहायता से कृपापूर्वक उम्र दे सकते हैं। ऐसे समय होते हैं जब विफलता, झुर्री और ठीक रेखाएं इतनी दिखाई देती हैं कि समस्या को हल करने के लिए कुछ किया जाना चाहिए। ऐसा करने का एक तरीका ऑपरेटिंग रूम से गुज़रना है। लेकिन उन लोगों के लिए जो ब्लेड से डरते हैं, इसका उपयोग कम आक्रामक और गैर शल्य चिकित्सा प्रक्रिया के लिए किया जा सकता है। प्रक्रियाओं में से एक Ulthera किया जा सकता है।

Ulthera उस प्रक्रिया का उपयोग करता है जिसमें कोलेजन उत्पादन की आवश्यकता वाले क्षेत्र को लक्षित करने के लिए उच्च आवृत्ति ध्वनि तरंग का उपयोग शामिल होता है। कोलेजन वह पदार्थ है जो त्वचा और मांसपेशियों को दृढ़ और तंग होने में मदद करने के लिए त्वचा की लोच में मदद करता है। इस पदार्थ का उत्पादन होता है जब मांसपेशियों के गहरे ऊतकों में घाव होता है, क्योंकि इसका उपयोग उनकी मरम्मत के लिए किया जाता है। अल्ट्रासोनिक विधि में एम्बेडेड गर्मी की वजह से ऊतक क्षति हो सकती है।

मरीजों ने जो प्रक्रिया पूरी कर ली है, वे त्वचा में लाली और सूजन को देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं। यह गर्मी के कारण है जो गहरी मांसपेशियों को दिया जाता है। लाली और सूजन यह भी दिखाती है कि अल्ट्रासाउंड ने गहरे ऊतकों की सफल चोट पैदा की, जिससे कोलेजन का उत्पादन होता है। यद्यपि ये प्रभाव बाद में खतरनाक लग सकते हैं, आतंक की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि रोगियों के लिए यह घटना सामान्य है। इसके अलावा, अंत में लाली और सूजन कुछ भी घंटों में गायब हो जाएगी या कुछ भी नहीं डालेगी।

Ulthera परिणाम व्यक्ति से अलग होते हैं, क्योंकि चिकनी त्वचा वाले लोगों को दूसरों की तुलना में सुधार का अनुभव होगा। इसके अलावा, पुरुषों और महिलाओं जिनके पास झुर्रियों वाली त्वचा है, वे प्रक्रिया से गुजरना चुन सकते हैं। परिवर्तन की डिग्री मरम्मत के लिए आवश्यक कोलेजन उत्पन्न करने की शरीर की क्षमता पर निर्भर करती है। कभी-कभी, परिणाम उपचार के केवल एक महीने बाद देखे जा सकते हैं, जबकि अन्य लोग भी हैं जो उपचार के 90 दिनों के बाद परिणाम देख सकते हैं।

बहुत से लोग सोच सकते हैं कि क्यों Ulthera परिणाम देखने से पहले एक लंबा समय लगता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उपचार केवल मांसपेशियों को आवश्यक कोलेजन का उत्पादन होता है और उपचार त्वचा या मांसपेशियों को कोई कोलेजन नहीं देता है। चेहरे को कसने और दृढ़ता से देखने के लिए यह आवश्यक कोलेजन उत्पन्न करने के लिए रोगी के शरीर पर निर्भर है।

सर्जिकल फेसिलिफ्ट के विपरीत, Ulthera प्रक्रिया चेहरे के आकार या आकार को बदल नहीं सकती है। इसके अलावा, इसका उपयोग चेहरे पर मिलने वाली अतिरिक्त वसा को हटाने के लिए भी किया जा सकता है। केवल एक चीज यह है कि मांसपेशियों और त्वचा को टोन करना है, जो कोलेजन के उत्पादन के साथ मौजूद है। ई `सर्जिकल उठाने के साथ चेहरे में नाटकीय परिवर्तन मनाए जाते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
गैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभगैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभ
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
» » Ulthera परिणाम प्रत्येक ग्राहक को इंतजार करना है
© 2022 TonMobis.com