मूर्तिकला के साथ उपचार




मूर्तिकला के साथ उपचार चेहरे कायाकल्प का एक रूप है।

यह चेहरे के समोच्च को बहाल करने, ठीक रेखाओं और झुर्रियों को खत्म करने, गालों को उठाने, त्वचा को मजबूत करने और प्राकृतिक कोलेजन के विकास को प्रोत्साहित करने का एक शानदार तरीका है।

इसका उपयोग लोगों के इलाज के लिए किया जा सकता है:
"ढीली त्वचा
"लोच की समस्याएं
"मुंह के कोनों पर नाक और मुंह और गुना के बीच गहरे गुना
"सनकी गाल
"झुर्री और उम्र बढ़ने के संकेत

मूर्तिकला क्या है?

मूर्तिकला एक इंजेक्शन योग्य सिंथेटिक सामग्री है जिसे "पॉली-एल-लैक्टिक एसिड" कहा जाता है। यह एक कोलेजन उत्तेजक है जो त्वचा कोशिकाओं को अधिक प्राकृतिक कोलेजन उत्पन्न करने का कारण बनता है। यह उन लोगों के लिए आदर्श समाधान है जो खुद को गैर शल्य चिकित्सा चेहरे कायाकल्प मानते हैं। यह गैर-आक्रामक प्रक्रियाओं के माध्यम से क्रमिक और प्राकृतिक परिणाम प्रदान करता है, जो लंबी अवधि में झुर्री और क्रीज़ को कम करता है।

मूर्तिकला के साथ उपचार कैसे काम करता है?

अन्य त्वचीय fillers के विपरीत, मूर्तिकला अधिक प्राकृतिक कोलेजन का उत्पादन करने के लिए त्वचा कोशिकाओं को उत्तेजित करके काम करता है। एक निश्चित क्षेत्र में मात्रा बहाल करने के लिए त्वचा की सतह के नीचे मूर्तिकला को इंजेक्शन दिया जाता है। मूर्तिकला त्वचा की मोटाई में क्रमिक वृद्धि प्रदान करता है, जो एक दृढ़, अधिक युवा उपस्थिति देता है।

यह एक दर्द रहित उपचार है जिसमें लगभग 30 मिनट लग सकते हैं। चूंकि यह तेज़ और दर्द रहित है, सामान्य गतिविधियों को तुरंत शुरू किया जा सकता है।

परिणाम

उपचार के परिणाम तुरंत मूर्तिकला नहीं हैं। आपके पहले उपचार में, ऐसा लगता है कि मूर्तिकला इंजेक्शन की सूजन और मूर्तिकला को पतला करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पानी के कारण तुरंत काम करता था। कुछ दिनों में, जब सूजन नीचे जाती है और शरीर को पानी से अवशोषित किया जाता है तो आप देख सकते हैं कि इलाज से पहले यह कैसे हुआ। मूर्तिकला को काम करने के लिए समय चाहिए और परिणाम लगभग 6 सप्ताह बाद दिखाई दे सकते हैं और 2 साल तक चल सकते हैं।

परिणाम को अधिकतम करने के लिए मूर्तिकला के साथ उपचार की संख्या को त्वचा के विशेषज्ञ द्वारा निर्धारित किया जाता है जैसे कि हमारे त्वचाविज्ञान क्लिनिक में जन ब्लेमिश क्लिनिक बर्च, मामले के मामले में। आम तौर पर, मूर्तिकला उपचार कार्यक्रम के अधिकतम परिणामों को देखने के लिए दो से छह महीने की अवधि में 3-5 उपचार की एक श्रृंखला की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
कोलेजन इंजेक्शन के साथ क्या उम्मीद करनी हैकोलेजन इंजेक्शन के साथ क्या उम्मीद करनी है
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
» » मूर्तिकला के साथ उपचार
© 2022 TonMobis.com