कुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तर

कुत्तों को बाहरी रूप से खुशी प्रदर्शित और व्यक्त कर सकते हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि उनके मुंह के उपयोग के साथ। जब एक कुत्ता वास्तव में आरामदायक महसूस करता है, तो कई मामलों में यह एक इशारा दिखाता है जो एक असली मुस्कुराहट जैसा दिख सकता है। लेकिन यह माना जाता है कि मुस्कान हमेशा संकेत नहीं देती कि कुत्ता खुश है।


कुत्ते पर मुस्कान की तरह क्या लगता है, अलग-अलग चीजों का मतलब हो सकता है, देखते हैं कि कुत्तों में यह भ्रमित संकेत वास्तव में क्या है।

मुस्कान और चिंता

कुत्ते पर एक मुस्कुराहट अभिव्यक्ति जरूरी खुशी का संकेत नहीं देती है। यदि आपके कुत्ते का मुंह थोड़ा सा खुला है, उठाए गए पक्षों के साथ, थोड़ी सी मुस्कान वाली उपस्थिति के साथ, आप वास्तव में कुछ के बारे में चिंतित या परेशान हो सकते हैं। कठोर मुस्कुराहट के साथ पीड़ा के लक्षणों में जीभ, moans और दांतों की चपेट में भारी panting शामिल हैं।

अधीनस्थता और मुस्कुराओ

एक कुत्ता भी विशेषज्ञों अगर एक कुत्ता एक और पशु या मानव से खतरा है, यह उनकी अधीनता थोड़ा उसके होंठ उठाने और उसके दांत के कुछ दिखा साबित करने के लिए कोशिश कर सकते हैं के अनुसार, अधीनता की स्थितियों में मुस्कुराना गलत धारणा दे सकते हैं। यह इशारा दांत दिखाने का एक गैर आक्रामक तरीका है और कुत्ते अंतर को पहचानते हैं। अधीनस्थता के इस इशारे के साथ रोना, कानों की वापसी और सिर झुकाव के साथ किया जा सकता है। लेकिन अगर स्नैउट का शीर्ष झुर्रियों वाला है, तो यह खतरे का संकेत है।





कुत्ते की सच्ची मुस्कान

विशेषज्ञों के अनुसार, मुस्कुराते हुए कुत्तों के भाव आवश्यक संकेतक नहीं हैं कि हमारे कुत्ते के मित्र खुश हैं। हालांकि, अध्ययनों से पता चला है कि कुत्ते की शारीरिक भाषा में विभिन्न प्रकार के सिग्नल हैं जो संकेत दे सकते हैं कि वे किसी चीज़ से खुश या संतुष्ट हैं।

उदाहरण के लिए, कुत्तों के शरीर में सामान्य ढीलापन होता है, जो मुंह के क्षेत्र में भी लागू होता है। कई मामलों में मुंह puedeprovocar में यह आसानी और आराम के मुंह से अंक से थोड़ा हैं सामान्य से másaltas है, जो अक्सर एक मुस्कान लग सकता है, लेकिन comoya पहले कहा यह हमेशा सही नहीं है।

सौभाग्य से, एक और खुलासा संकेत है जो खुशी का संकेत दे सकता है और एक मुस्कुराहट जैसा दिख सकता है। उदाहरण के लिए यदि एक कुत्ते को एक ढीला जीभ, मुँह है और मुंह के साथ संयुक्त colgandosobre थोड़ा entreabiertageneralmente पता चलता है कि कुत्ते को खुश और अच्छी आत्माओं में है।

Wagging पूंछ - सच खुशी

हालांकि मुस्कान हमेशा कुत्ते में खुशी का संकेत नहीं देती है, लेकिन शरीर की भाषा के अन्य क्रियाएं ऐसा करती हैं। एक खुश कुत्ते का क्लासिक साइन वैगिंग पूंछ है। एक कुत्ते को सही करने के लिए अपनी पूंछ wags करते हैं, तो अपनी भावनाओं को ज्यादा खुशी का संकेत कर सकते हैं, लेकिन अन्य दिशाओं में आंदोलन भी अन्य भावनाओं का संकेत हो सकता, कुत्ते की पूंछ के आंदोलनों के अर्थ के बारे में अधिक जानने के लिए हम आपको पिछले लेख को पढ़ने के कुत्ते क्यों अपनी पूंछ ले जाते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता हैएक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
एक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुएएक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुए
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
क्या आपके बच्चे को ऑर्थोडोन्टिस्ट चाहिए?क्या आपके बच्चे को ऑर्थोडोन्टिस्ट चाहिए?
Essex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करेंEssex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करें
» » कुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तर
© 2022 TonMobis.com