गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ एक कुत्ता क्या खा सकता है

गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ एक कुत्ता क्या खा सकता है

आंत्रशोथ

यह मनुष्यों द्वारा अच्छी तरह से जाना जाता है, लेकिन यह भी हमारे कुत्ते द्वारा पीड़ित किया जा सकता है। आम तौर पर, कुत्ते पौधों या भोजन को जहरीले खाने से इस समस्या को प्रकट करते हैं, जिससे पेट और आंत की सूजन हो जाती है और इसके साथ असहज लक्षण होते हैं। यद्यपि जर्मन चरवाहे या मुक्केबाज जैसे कुछ raisers इस समस्या होने की अधिक संभावना है, उम्र के बावजूद, किसी भी con, गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित हो सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि जानवर सुधारता है, यही कारण है कि animals.site2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ एक कॉन खा सकता है अपने अनुमानित पशु की वसूली में तेजी लाने के लिए।

  • कुत्तों में गैस्ट्रोएंटेरिटिस के कारण

जब आपके साथी के साथ पशुचिकित्सा का निदान किया गया है आंत्रशोथ , इसे दोहराने से बचने के लिए इस क्षति के कारणों को समझना बहुत महत्वपूर्ण है। एम के एलिया पौधे और जहरीले भोजन जो पेट और पशु आंत में सूजन पैदा कर सकता है, ऐसी अन्य आदतें हैं जो इस बीमारी का कारण बन सकती हैं:

  • जंक या सड़ा हुआ भोजन खाएं: इससे बचने के लिए अपने साथी को सिखाना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • कच्चे या खराब तैयार खाद्य पदार्थ खाएं जिनमें डैनेना का कारण बनने वाले बैक्टेरिया हो सकते हैं। उनके एनओसी का सबसे अच्छा करने के लिए मैं आप अगर आप अपने खुद के खाना पकाने के लिए सुनिश्चित मांस हमेशा अच्छी तरह तैयार किया जाता है बनाने के लिए तय Rañón और dogs- के लिए विशेष भोजन के आधार पर एक अर्थव्यवस्था है, और वे ठीक से आहार नियंत्रित किया जाता है।
  • खिलौनों या विदेशी वस्तुओं को खाएं: इससे बचें कि आपका बच्चा केवल सब कुछ चबाता है, और यदि वह दांत की प्रक्रिया के माध्यम से जा रहा है, तो असहज से बचने के लिए सही खिलौनों को खरीदें और उसकी साउ की गारंटी दें।
  • Bactérías या कवक tambiém के साथ conás, इस doenña का कारण बन सकता है।
  • सामान्य गैस्ट्रोएंटेरिटिस के मामलों में, खाने से बचें

    कॉन में सामान्य गैस्ट्रोएंटेरिटिस यह जानवर के जीवन के लिए एक खतरे का प्रतिनिधित्व करता है, लेकिन इसकी अच्छी देखभाल करना महत्वपूर्ण है ताकि यह जल्द ही ठीक हो जाए और गंभीर निर्जलीकरण से बच सके। एक पशुचिकित्सक और महत्वपूर्ण का निदान, लेकिन सायन पहली बार है कि आपका साथी निश्चित रूप से उस के माध्यम से जाता है, वह पहचान लेगा कि डॉनोई कार्य करने में सक्षम होगा।

    यह महत्वपूर्ण है कि दौरान अगले दो दिन एपिसोड के समय, अपने साथी को खिलाने से बचें, इस प्रकार यह सुनिश्चित करना कि पेट और आंत की सूजन कम हो जाती है और लक्षण गायब हो जाते हैं। हालांकि वह अगले चरण में समझाया गया ठोस भोजन, और महत्वपूर्ण हाइड्रेट और पोषण देता है।

  • लगातार हाइड्रेशन

    एक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ con यह पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड होना चाहिए, क्योंकि उल्टी और दस्त से तरल और खनिज लवण के नुकसान का कारण बनता है जो आपके जीवन को खतरे में डाल सकता है। यह संभव है कि पशुचिकित्सा जानवरों को अनजाने में हाइड्रेट करें, लेकिन घर पर, जो आवश्यक देखभाल भी देनी चाहिए, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि:

  • कुत्ते को हमेशा ताजा और साफ पानी छोड़ दें - जानवर को पीने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए दिन में दो बार बदलें।
  • यदि आपका कॉनन पानी पीना चाहता है, तो बर्फ के पत्थरों के मारिया ताकि उन्हें चाटना, हाइड्रेटेड रहने में मदद करें।
  • अपने कुत्ते को आकर्षित करने और उसे पीने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए थोड़ा पानी की चीनी जोड़ें।
  • पोषक तत्व और हाइड्रैटनॉन के लिए आप एक तैयार कर सकते हैं घर का बना चिकन शोरबा नमक के तेल या किसी मसाले के बिना पानी, चिकन, चावल और गाजर के साथ। शोरबा को दबाएं, चिकन को जानवर को बाद में देने के लिए अलग करें, और अपने पानी के कंटेनर में सेवा करें।



  • अगर बच्चा निर्जलीकरण के संकेत दिखाता है, तो तुरंत पशुचिकित्सा के लिए बजरी हो जाती है।

  • गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ एक कुत्ता क्या खा सकता है

    पहले दो दिनों के बाद, तरल आधार और शोरबा, साथ करने के लिए सबसे अच्छी बात है एक हल्का आहार मैंने जानवर को पूरी तरह से ठीक किया। आप चुन सकते हैं:

  • त्वचा या हड्डियों के बिना, पके हुए चिकन जानवर को कटा हुआ दें और नमक या मसाले के बिना तैयार करें।
  • प्रारंभिक चरणों में सफेद चावल या चावल का पानी भी आपके पशु पोषण को रखने में मदद करता है। आप कटे हुए चिकन को थोड़ा सफेद चावल के साथ मिला सकते हैं।
  • कुत्तों, नरम और अधिक मात्रा में तरल पदार्थ के लिए डिब्बाबंद भोजन, दो या तीन दिनों के बाद एक विकल्प हो सकता है।
  • जब पशु उल्टी या दस्त के बिना भूख से खाता है, तो यह सक्षम हो जाएगा सामान्य आहार पर लौटें - हालांकि, नकारात्मक कुत्ते की आदतों को कम करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें जो गैस्ट्रोएंटेरिटिस की संभावना को फिर से बढ़ा सकते हैं। किसी भी संदेह के मामले में, एक पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

    गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ एक कुत्ता क्या खा सकता है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जो गैस्ट्रोएंटेरिटिस वाला कुत्ता खा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को हीमोराजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान किया गया थामेरे कुत्ते को हीमोराजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान किया गया था
    मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
    नींद के साथ क्षीण कुत्ते, बहुत पानी नहीं खाते और पीते हैंनींद के साथ क्षीण कुत्ते, बहुत पानी नहीं खाते और पीते हैं
    हेमोरेजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान किए गए पूडलहेमोरेजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान किए गए पूडल
    हेल्थ्राजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान माल्टहेल्थ्राजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान माल्ट
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
    कुत्तों में गैस्ट्रोएंटेरिटिस - लक्षण, उपचार और अवधिकुत्तों में गैस्ट्रोएंटेरिटिस - लक्षण, उपचार और अवधि
    क्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता हैक्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है
    एक कुत्ते में गैस्ट्रोएंटेरिटिसएक कुत्ते में गैस्ट्रोएंटेरिटिस
    कुत्तों में गैस्ट्रोएंटेरिटिस के लिए प्राकृतिक उपचारकुत्तों में गैस्ट्रोएंटेरिटिस के लिए प्राकृतिक उपचार
    » » गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ एक कुत्ता क्या खा सकता है
    © 2022 TonMobis.com