क्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है

क्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है

में कुत्तों

एनोरेक्सिया या भूख की कमी कई कारकों के कारण हो सकती है। वास्तव में किसी भी डूनी कारण हो सकता है भूख की कमी - जिसे के रूप में जाना जाता है कार्बनिक कारण के कारण एनोरेक्सिया . मुंह को प्रभावित करने वाले पथ एक अलग अध्याय के पात्र हैं, क्योंकि वे अक्सर दिखाई देते हैं और पहचानना आसान होता है। लेकिन हमेशा एक डोनेना के कारण भूख की कमी नहीं, इन मामलों में हम बात करते हैं जैविक कारण के बिना एनोरेक्सिया . Animals.site2.xyz में हम दिखाते हैं कुत्ते के खाने के लिए सबसे आम कारण.

  • जैविक कारण के बिना एनोरेक्सिया

गर्मी तनाव और छोटे स्वादिष्ट भोजन वे भूख कम कर सकते हैं। कभी-कभी एनोरेक्सिया आपके कुत्ते को दिए जाने वाले भोजन के प्रकार को बदलने के बाद भी दिखाई दे सकता है।

ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कुत्ते होने लगते हैं neofóboquillas यह, वे आमतौर पर खबर से डरते हैं। इससे बचने के लिए, फीडर में परिवर्तन धीरे-धीरे होना चाहिए।

  • मुंह में रोग

    मौखिक गुहा में समस्याएं, जैसे कि टैटार दंत फ्रैक्चर stomatitis (बक्कल श्लेष्म झिल्ली) या मसूड़े की सूजन (मसूड़ों को जलाना) एनोरेक्सिया के सबसे लगातार कारणों में से केवल एक है।

    इनमें से ज्यादातर मामलों में, एनोरेक्सिया के साथ है मुंह से दुर्गंध (बुरा हिटो)। यदि यह आपके कुत्ते की समस्या है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक दंत चिकित्सक के पास दंत-दंत चिकित्सा जांच के लिए जाएं।

  • जैविक कारण के साथ एनोरेक्सिया

    लगभग किसी भी कुत्ते की बीमारी के पहले लक्षणों में से एक एनोरेक्सिया . बुखार , जिसे várías द्वारा उत्पादित किया जा सकता है संक्रामक डेंस आमतौर पर भूख में कमी का कारण बनता है।




    हालांकि यह बहुत आम है, घ्राणशक्ति का नाश (गंध की कमी) एनोरेक्सिया, साथ ही कुछ का कारण बन सकती है तंत्रिका तंत्र के डोनोस क्योंकि यह नियंत्रित करता है बहुतायत और भूख (विशेष रूप से मस्तिष्क के क्षेत्रों में हाइपोथैलेमस और अकेला नाभिक कहा जाता है)।

    डाइजेनला जो पाचन तंत्र को प्रभावित करता है, जैसे गैस्ट्रोएंटेरिटिस या अग्नाशयशोथ, भूख की कमी, साथ ही साथ सबसे अधिक समस्याएं पैदा कर सकता है गुर्दा . ट्यूमर इसके अलावा, स्वतंत्र रूप से उनके%, वे एनोरेक्सिया के लिए ज़िम्मेदार हो सकते हैं, क्योंकि वे उप-पदार्थों को बदलने में सक्षम उप-पदार्थ जारी करते हैं भूख.

    इन सभी प्रक्रियाओं को पेशेवर निदान और उपचार की आवश्यकता होती है, इसलिए आपने देखा है कि आपका कुत्ता खाना चाहता है, और उपरोक्त वर्णित जैविक कारणों से छुटकारा पाता है (तनाव, गर्मी, भोजन में परिवर्तन) हम सलाह देते हैं कि आप एक मैं पशु चिकित्सा.

    जैविक कारण के साथ एनोरेक्सिया
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहताक्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता
    अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है
    मेरी बिल्ली के शरीर के कुछ हिस्सों में बाल गुम हैंमेरी बिल्ली के शरीर के कुछ हिस्सों में बाल गुम हैं
    मेरी बिल्ली एनोरेक्सिया प्रस्तुत करता हैमेरी बिल्ली एनोरेक्सिया प्रस्तुत करता है
    बिल्लियों में आम दुर्घटनाएंबिल्लियों में आम दुर्घटनाएं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा है
    कैसे पता चलेगा कि एक इगुआना बीमार है या नहींकैसे पता चलेगा कि एक इगुआना बीमार है या नहीं
    मेरा फेरेट मुझे नहीं खाना चाहता है मुझे लगता हैमेरा फेरेट मुझे नहीं खाना चाहता है मुझे लगता है
    » » क्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है
    © 2022 TonMobis.com