होम्स्टर में पाचन विकार

यदि जानवरों के पिंजरे बहुत गंदे और नम हैं तो वे कुछ सुविधा के साथ प्रकट हो सकते हैं।

अन्य बार ऐसा हो सकता है कि हमारे सर्वोत्तम इरादे से हम जानवर को एक नया भोजन देते हैं और यह बहुत अधिक खाता है और इसमें शामिल हो जाता है सब्जियां गैसों को किण्वित करती हैं और उत्पादन करती हैं, और यहां तक ​​कि मुश्किल पाचन भी अगर हम उन्हें बड़ी मात्रा में उपभोग करते हैं।

संक्रामक गैस्ट्रोएंटेरिटिस

ऐसे समय होते हैं जब दस्त एक गंभीर आहार के मुकाबले अधिक गंभीर कारणों और बदतर पूर्वानुमान के लिए प्रकट होते हैं।

साल्मोनेलोसिस, कोलिबासिलोसिस, आदि अपेक्षाकृत लगातार होते हैं। इस तरह के mojadaВ पूंछ के В «SГndrome" या В «रोग TyzzerВ" के रूप में कुछ बीमारियां comГєn खरगोश बहुत तकलीफ curaciГіn उपचार के बावजूद हो सकता है।

हुमेडा कोला (कोलिबासिलोसिस)




यह आंतों की बीमारी, जो पूंछ गीले और पूरे गुदा क्षेत्र को छोड़ देती है, कोलिबासिलि (एस्चेरीचिया कोलाई) के कारण होती है। ये जीवाणु स्वस्थ आंत्र वनस्पति भर में अपने वर्तमान pequeГ ± या nГєmero में मौजूदा, लेकिन जब अन्य बीमारियों, alimentaciГіn या पानी में एक परिवर्तन, राज्यों के रूप में asГ estrГ © रों कि जीवन शक्ति hГЎmster को कम करने, खतरनाक तरीके से गुणा कर सकते हैं।

इस मामले में एक infecciГіn कि, दस्त का कारण बनता है भूख, apatГa, भारी respiraciГіn की कमी में, asГ एक यकृत, प्लीहा की hinchazГіn और riГ के रूप में ± वाले दिखाई देते हैं।

जब बीमारी गंभीर होती है, तो आमतौर पर परीक्षण के मूल्यांकन की प्रतीक्षा करना संभव नहीं होता है, इसलिए एक व्यापक स्पेक्ट्रम एंटीबायोटिक आमतौर पर प्रशासित होता है, भरोसा करता है कि इसका असर होगा, लेकिन इसका इलाज पशुचिकित्सा द्वारा किया जाना चाहिए।

दस्त

विभिन्न आंतों या गर्भाशय संक्रमण दस्त के माध्यम से प्रकट किया जा सकता है। इस संक्रमण से पीड़ित हम्सटर थके हुए, अस्थिभंग के साथ और भोजन में रूचि रखेगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खरगोश रोटी खा सकते हैं?खरगोश रोटी खा सकते हैं?
खरगोशों के लिए फूड्स प्रतिबंधितखरगोशों के लिए फूड्स प्रतिबंधित
कुत्तों में पाचन के छः चरणोंकुत्तों में पाचन के छः चरणों
कुत्तों में आंत्र की समस्याएंकुत्तों में आंत्र की समस्याएं
गंभीर पाचन समस्याओं के साथ बुल टेरियरगंभीर पाचन समस्याओं के साथ बुल टेरियर
कुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों में अग्नाशयशोथ - कारण और उपचारकुत्तों में अग्नाशयशोथ - कारण और उपचार
कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीकेकुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीके
मेरी बिल्ली उसकी हिम्मत क्यों करती है?मेरी बिल्ली उसकी हिम्मत क्यों करती है?
कुत्तों में रोग: कोलाइटिस और केनेल खांसीकुत्तों में रोग: कोलाइटिस और केनेल खांसी
» » होम्स्टर में पाचन विकार
© 2022 TonMobis.com