मैंने जो सात सबक सीखा वह मेरे पालतू जानवरों के लिए धन्यवाद

मैंने जो सात सबक सीखा वह मेरे पालतू जानवरों के लिए धन्यवाद

मैं 23 वर्ष का हूं और मेरे पूरे जीवन में कई पालतू जानवर हैं। भगवान के लिए धन्यवाद और मेरी मां ने मुझे क्या दिया, मैं कुत्तों से घिरा हुआ था और बिल्लियों उन्होंने मुझे कई चीजें सिखाईं जो आज मेरी कहानी के विकास में, मैं आज अपने पालतू जानवरों के 6 कुत्तों के साथ भी आवेदन करने में सक्षम हूं।

वर्तमान में, मुझे देखभाल और आनंद लेने का आनंद है बेट्टी, जैक, गागो, पिटुल, लिपी और उपहार, कोटोसो , वह कौन है जो घर के अंदर सोता है और अपने विशेष तरीके के कारण, मेरे परिवार का ध्यान केंद्र बन गया है।

जब वे मुझसे पूछते हैं कि मैंने हमेशा पालतू जानवरों के साथ इतना लगाव क्यों महसूस किया है और यह वर्षों से क्यों कम नहीं हुआ है, तो मेरा जवाब स्पष्ट और स्पष्ट है "क्योंकि उन्होंने मुझे अविश्वसनीय चीजें सिखाई हैं कि इंसानों ने ऐसा करने में सक्षम नहीं किया है"।

मेरे पालतू जानवरों ने मुझे सिखाया है:

1.-का मूल्य निष्ठा : मेरे पालतू जानवरों के साथ मैं अपने कार्यों के प्रति वफादारी का मूल्य सीखा है क्योंकि वे सिखाया मुझे बहुमूल्य यह किसी भी परिस्थिति में दूसरे के साथ होना किसी भी खतरे का ख्याल रखना और अच्छा समय और बुरे समय में उनके साथ रहना है। यद्यपि कभी-कभी मैं घर पर उदास और परेशान हो गया हूं, लेकिन वे हमेशा मुझे अपनी पूंछ ले जाते हैं, भले ही मैं उन्हें उस राज्य के उत्पाद को अनदेखा कर दूं जिसमें मैं पहुंचे। वे हमेशा किसी भी स्थिति के बिना, कई बार, किसी भी व्यक्ति से भी अधिक रहे हैं।

2.-प्यार बिना शर्त: आप किसी भी शर्त के बिना प्यार और प्यार कर सकते हैं और यह मेरे पालतू जानवरों द्वारा मुझे सिखाया गया था। वे अपने पिता या माँ मानव @ चाहे कितना यह शारीरिक रूप से है, तो आप पैसा है या यह अपने काम में सफल होता है, एक तरफ और नहीं छोड़ रहा है ध्यान में रखते हुए पूर्वाग्रहों है कि कभी कभी मनुष्य है या हम प्यार के समय में हालत है कि क्या प्यार । वे सिर्फ यह करते हैं और उन्होंने मुझे सिखाया कि यह हमेशा, हमेशा और हमेशा के लिए होना चाहिए।




3.-शब्दों के बिना एक्सप्रेस प्यार: कभी-कभी इंसानों को प्यार व्यक्त करने के लिए, हम मानते हैं कि शब्द जरूरी हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि ऐसा नहीं है। यह जरूरी नहीं है कि एक टीई एएमओ या एक टीई मैं यह कहूं कि हम क्या महसूस करते हैं, यह सिर्फ इतना प्यार करने के लिए पर्याप्त है और मेरे कुत्तों ने मुझे सिखाया। वे एक शब्द नहीं कह सकते हैं, हालांकि, मुझे बहुत स्पष्ट है कि वे मुझसे कितना प्यार करते हैं। उनके कार्यों के साथ वे, व्यक्त कर रहे हैं केवल एक "languetazo" कहने के साथ "हैलो, मैं हमेशा आप के लिए यहाँ हूँ और आप के बाद लग रही है" और वास्तव में अमूल्य है, कुछ हम अपने पालतू जानवरों के इंसानों की नकल करना चाहिए।

4.- एकता: मेरे पास हमेशा एक से अधिक कुत्ते हैं और उनमें से सहायक हैं, इसलिए उन्होंने मुझे यह मूल्य सिखाया जो आज हमारे समाज में इतनी भ्रामक है। मैं सुंदर और अकथ्य में कार्य करता है को देखने के लिए पड़ा है: राजमार्ग 5 दक्षिण के पास रहते हैं, दुरुपयोग के खतरे स्थिर है और दुर्भाग्य से मुझे कुछ है, जहां कुत्तों में से एक उनके घायल साथी मदद गवाह और जब तक उसके ठीक होने गुजर छुआ , आपके सपने और आपके संभावित दर्द की देखभाल के रूप में आपकी तरफ है। उनके बीच में वे बुरी चीजों में एक-दूसरे की मदद करते हैं, उदाहरण के लिए, जबकि एक स्लिपर खेलने के लिए "चुराता है", दूसरा मुझे परेशान करता है, वे एक अच्छी टीम का काम करते हैं।

5. जटिलता : कभी-कभी मुझे "बहुत सारी कल्पना" वाली पागल या महिला कहा जाता है, क्योंकि जब मैं दुखी हूं तो मेरे कुत्ते हमेशा मेरे साथ रहते हैं। मैं उनसे बात करता हूं और वे मेरे दर्द को समझते हैं, क्योंकि वे मेरे बगल में झूठ बोलते हैं और ध्यान देते हैं कि एक बेहतर दोस्त के पास नहीं होगा। मैं भी संरक्षित महसूस जब मैंने उसे बगल में कर रहा हूँ, क्योंकि मैं बहुत स्पष्ट है कि वे सभी प्रकार की चीजों को समझने की है, तुम्हें पता है जब यह खतरे के पास है और समझ में जब मैं व्याकुलता का एक पल की जरूरत है और वहाँ वे खेल रहे हैं और अपने दिन को चमकदार कूद। यह एक अनोखी जटिलता है, हम दोनों जानते हैं कि अन्य ज़रूरतें क्या हैं।

6.-अधिक रक्षा के लिए देखभाल : उनके पास कई गुण हो सकते हैं, लेकिन कुत्ते अभी भी असहाय प्राणियों हैं, जो हमारे लिए भोजन और छत दोनों के लिए स्पष्ट रूप से निर्भर करते हैं, और प्यार प्राप्त करते हैं। इसी कारण से, उन्होंने मुझे सिखाया है कि यह किसी और की देखभाल करने के लिए क्या है, चिंता करते हुए कि कुछ भी गायब नहीं है और जब वे दर्द महसूस करते हैं या मूल बातें से कुछ और चाहिए तो पता लगाना। तो मुझे पता चला कि यह वास्तव में एक और जीवन के लिए सुंदर देखभाल, कुछ भी एक अनंत बिना शर्त प्रेम और कृतज्ञता हो और कुत्तों के रूप में महान प्राणी जो क्या हम उन्हें देना है की तुलना में अधिक के लायक हैं की मांग के बिना है।

7. सहानुभूति : अपने आप को "पैरों" में डालकर, मेरे पालतू जानवरों ने मुझे भी सिखाया है। उन चीजों के बारे में चिंतित जो दूसरों को नहीं देख सकते हैं, उदाहरण के लिए, इन सर्दियों के दिनों में चिंता करना महत्वपूर्ण है कि वे ठंडे हों या यदि वे सूखी जगह में सो रहे हों। दूसरी के लिए सहानुभूति, अगर आपको दर्द, भूख या यदि आप अपने पर्यावरण में सहज हैं तो चिंता करना है। कम से कम महसूस न करें क्योंकि वे हमसे बात नहीं कर सकते हैं या क्योंकि वे घर के पालतू जानवर हैं। यह कुछ बहुत मूल्यवान है कि मेरे कुत्तों ने मुझे पूरे जीवन में सिखाया, इस बारे में चिंता करते हुए कि दूसरे क्या महसूस करते हैं या पीड़ित हैं।

तो, बहुत गर्व के साथ मैं कह सकता हूं कि मेरे कुत्तों के लिए धन्यवाद मैं एक बेहतर व्यक्ति हूं, मुझे बेहतर भावनाएं हैं और मैं जानवरों से बहुत प्यार करता हूं। वे सुंदर प्राणी हैं जो हमारे जीवन को प्रबुद्ध करने के लिए आते हैं और महान सम्मान के साथ मैं उन लोगों से कहता हूं जो जानवरों को पसंद नहीं करते हैं, जो हमें दिए गए सबसे अच्छे उपहारों में से एक गायब हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पूडल पिल्ला के पास टिक हैमेरे पूडल पिल्ला के पास टिक है
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
छः दिन पहले बिल्ली नसबंदीछः दिन पहले बिल्ली नसबंदी
एक पंजा पर सूजन के साथ पिल्लाएक पंजा पर सूजन के साथ पिल्ला
मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँमैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
एक बिल्ली माँ के रूप में मेरा अनुभवएक बिल्ली माँ के रूप में मेरा अनुभव
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?
पग दौड़ के बारे में सामान्य संदेहपग दौड़ के बारे में सामान्य संदेह
» » मैंने जो सात सबक सीखा वह मेरे पालतू जानवरों के लिए धन्यवाद
© 2022 TonMobis.com