क्योंकि मेरी बिल्ली बहुत ज्यादा है

क्योंकि मेरी बिल्ली बहुत ज्यादा है

म्याऊ बिल्लियों लोगों के साथ और आसपास के पर्यावरण के साथ संवाद करने के उनके तरीकों में से एक है, यहां तक ​​कि आसपास के अन्य फेलिन भी हो सकते हैं। लेकिन जब हमारा जानवर अत्यधिक या बहुत तीव्र होता है, तो यह सामान्य है कि हम चिंतित हैं: शायद हमारे पालतू जानवर के साथ कुछ हो रहा है? Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं तुम्हारी बिल्ली इतनी ज्यादा क्यों है और इससे बचने के लिए क्या करना है।

म्याऊ é comunicaciónñóparticularmente का एक रूप जीवन के पहले महीने के दौरान बिल्ली के बच्चे द्वारा प्रयोग किया जाता है, लेकिन बिल्ली के रूप में rosnados या pieiras जैसे अन्य ध्वनियों का प्रयोग अन्य बिल्लियों के साथ संवाद करने में comeía बढ़ता है।

você एक छोटी सी बिल्ली है, यह हो सकता है कि आदेश में Mie जानवरों अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए: भूख लगी है, जरूरत है proteíón ठंड है ... यह शुरुआती दिनों में एक बहुत होता है जब हमारे बिल्ली अभी तक पहुँच गया है घर, क्योंकि वह गर्मी की कमी और उसके irmños और उसकी माई की कंपनी महसूस करता है। उचित देखभाल के साथ Porém, इस चरण के बाद खत्म हो जाएगा।

  • अब, जब बिल्लियों केवल वयस्कों के रूप में मेयो का उपयोग करते हैं मालिकों के साथ संवाद करें विभिन्न परिस्थितियों में, जानवरों के साथ क्या होता है यह समझने के लिए उन्हें समझना महत्वपूर्ण है।

    यह जानना महत्वपूर्ण है कि ऐसी बिल्लियों हैं जो दूसरों से अधिक कुछ करती हैं, जो कि जानवर को अपनाने से पहले आपको ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि इससे आपके व्यवहार को काफी हद तक प्रभावित किया जाएगा।

  • मुख्य कारणों में से एक वयस्क बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है क्योंकि गर्मी में है . यदि आपका पालतू निर्जलित है, तो यह हो सकता है कि यह बेहद असहज है। बिल्लियों में डेलसेलो की विशेषताओं में से एक केवल गहन मीविंग्स है, जबकि सेलोटैम्बियम में नर ऐसा करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि कुछ मादा पार करने की इच्छा रखते हैं।

    इस समस्या का सबसे आसान समाधान व्यवहारिक परिवर्तनों, बिल्लियों से बचने और वांछित पिल्ला होने से बचकर अपनी बिल्ली को निर्जलित / दंडित करना है।

  • बिल्लियों इसके अलावा करना वे करते हैं के लिए खेल या caresses शुरू करें - यदि आपकी बिल्ली अक्सर ऐसा करती है जब वह खेलने से पहले आपसे संपर्क करता है और क्योंकि वह थोड़ी देर के लिए आपके साथ मजा करना चाहता है। जब हम घर जाते हैं या जब हम उनके करीब आते हैं, तो नमस्ते कहने के लिए कुछ बिल्लियों के लिए भी आम बात है, इसलिए इस व्यवहार में उपयोग करना अच्छा होता है।

  • हम जानते हैं कि बिल्लियों बहुत प्यारे हैं, इसलिए वे तुम्हारी बिल्ली मेरी बहुत , एक पल के लिए रुकें और सोचें: क्या यह हर बार जब आप रसोई में जाते हैं या भोजन के करीब होते हैं? यदि यह मामला है, तो जानवर आपको यह भोजन का एक टुकड़ा देने के लिए कह रहा है, यह घोषणा कर रहा है कि यह भूख लगी है - यह मुख्य रूप से तब होता है जब मैं आपके भोजन के समय के पास रहता हूं। यदि यह सिर्फ मेयो है, तो एक समस्या है, लेकिन जब जानवर उस तीव्रता से करता है, तो हमें कार्य करना चाहिए।




    यही कारण है कि यह अनुशंसा की जाती है कि:

  • जानवरों को कभी भी भोजन न करने के बाद खिलाओ, क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको पता चलेगा कि हर बार जब आप मीलार करेंगे, तो आपके पास बदले में भोजन होगा। उसके लिए शांत होने की प्रतीक्षा करें और फिर उसका खाना रखें।
  • तंबीमोन बोलाचिन्हस या स्नैक्स जब भूख से मील, क्योंकि ऐसा होगा, यह आदत बन जाएगी।
  • बिल्लियों के मामले में जो वास्तव में पागल हो रहे हैं, सबसे अच्छी बात यह है कि एक स्वचालित मशीन को निश्चित रूप से भोजन की सेवा करने के लिए प्राप्त करना है, इसलिए आपकी बिल्ली जल्द ही उपकरण की सेवा के रूप में नोटिस करेगी और यह संभवतः शुरू हो जाएगी। उसके लिए miar करने के लिए।
  • पशु, साथ ही साथ, भी पीड़ित हैं तनाव और घबराहट और यह आपके लिए मुख्य कारणों में से एक हो सकता है बिल्ली मील बहुत और अचानक। यदि आपके दिनचर्या में कोई बड़ा बदलाव हुआ है, उदाहरण के लिए, एक घर म्यू निति, किसी अन्य जानवर या एक दिन का आगमन, यह सामान्य है कि आपके पालतू जानवर मीलार से शुरू हो जाए।

    ध्यान बढ़ाकर उसके लिए अपना प्यार दिखाएं और देखें कि चिंता का स्तर धीरे-धीरे कैसे कम हो जाता है।

  • एक दर्द या दर्द यह लगातार मेयो का कारण भी हो सकता है। इस मामले में मेयो आमतौर पर मिटा दिया जाता है और अक्सर। यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी बिल्ली की जांच करना अच्छा होता है कि उसे कोई चोट नहीं है, और यह देखने के लिए उसके व्यवहार का मूल्यांकन करें कि वह बीमार है या नहीं। अगर आपको संदेह है कि आपके सौ में कुछ गड़बड़ है, तो इसे तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाएं।

  • यदि आपकी बिल्ली पुरानी है और मुख्य रूप से रात के दौरान, मील तक पहुंच गई है, तो यह उम्र का एक खोज हो सकता है। बूढ़े बिल्लियों रात के दौरान घबराहट और विचलित महसूस कर सकते हैं, अपने डर को संवाद करने के लिए मेयो। इन मामलों में यह सिफारिश की गई थी कि बिल्ली का बच्चा पूरी तरह से अंधेरे में हो, एक कमजोर प्रकाश हमेशा मदद करता है।

  • अंत में Upor टिप्पणी बिल्लियों, लोगों की तरह, इसके अलावा पता चलेगा कि हेरफेर कैसे और जल्दी सीखते हैं कि meows मालिक atenñón पर कब्जा है, इसलिए यदि ऊपर opñón में से कोई भी हॉल ऑफ फेम meowing पर लागू होता है आपकी बिल्ली, यह हो सकता है कि जानवर बस आपके ध्यान अर्जित करने की कोशिश कर रहा है, खासकर यदि आप अकेले बहुत समय बिताते हैं। इस मामले में, अपनी बिल्ली के साथ समय साझा करें, लेकिन जब आप सख्त कोशिश कर रहे हों तो ऐसा न करें, और जब आप शांत हो जाएं, तो आप सीखेंगे कि यह रवैया सकारात्मक है और आपको इसके साथ कुछ भी नहीं मिलेगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली इतनी ज्यादा क्यों है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता हैएक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता है
    मेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना हैमेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना है
    सदमे के बाद बिल्ली गायब हो गईसदमे के बाद बिल्ली गायब हो गई
    बिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतकबिल्ली अज्ञात कारण के कारण मृतक
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    » » क्योंकि मेरी बिल्ली बहुत ज्यादा है
    © 2022 TonMobis.com