प्रोफाइल: "चिली क्विल्ट्रो"

प्रोफाइल: एल

"चिली क्विल्ट्रो" की तुलना में कोई कुत्ता अधिक प्यार और ज्ञात नहीं होना चाहिए। एक पतले छोटे कुत्ते, वफादार और सड़क के रूप में पहचाना जाता है। बहुत कम जानते हैं कि शब्द "क्लिल्ट्रो" का उपयोग सोलहवीं शताब्दी के बाद किया जाता है, जब मापूचे ने छोटे कुत्ते को बुलाया और ऊन पहना था क्योंकि वे प्यारे थे।

मई 2013 के बाद से प्रसिद्ध "क्लिटरियर" को नस्ल वाले कुत्ते के रूप में पहचाना जाता है। यद्यपि बहुत से लोग कम दिखते रहते हैं, चिली में दो मिलियन भटक कुत्ते हैं, जिनमें से कम से कम 80% रजाईदार हैं।

ये पिल्ले लगभग 15 वर्षों तक जीवित रह सकते हैं, हालांकि, जब वे सड़क पर लंबे समय तक बिताते हैं, तो उनकी जीवन की खराब गुणवत्ता होती है और उनकी जीवन प्रत्याशा कम हो जाती है। यही कारण है कि पशु समूहों ने निर्बाध अभियान बनाए हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि लोग अच्छी नस्लों के कुत्तों को नहीं खरीदते हैं, बल्कि एक रजाई को अपनाने के लिए।

मेरे अनुभव में, वे सबसे वफादार हैं . हमेशा प्यार की तलाश में और अपनी पूंछ को स्थानांतरित करना चाहते हैं बस उनसे बात करें। बिना किसी संदेह के, मेरे पसंदीदा।

रजाई के विकास में एक दिलचस्प हिस्सा है, सालों से, वे बड़े हो गए हैं। यह केवल पिटबुल या रोट्टवेयर जैसे दौड़ के अस्पष्ट कुत्तों के साथ रजाई के पार करने के लिए है। इस तरह, वे अब इतने छोटे नहीं हैं और अधिक मजबूत निकायों और बेहतर सुविधाओं का अधिग्रहण किया है।

"क्लिटरियर" हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं। प्रत्येक वर्ग में, प्रत्येक कोने में और यहां तक ​​कि हमारे घरों के बाहर भी हम एक से अधिक में आ सकते हैं। उन्हें निराशाजनक के साथ देखना आम बात है, जो वे कहते हैं, वे आपकी एकमात्र कंपनी हैं . क्योंकि अगर रजाई कुछ भी जानते हैं, तो यह निष्ठा और स्नेह के बारे में है।




उनका खाना बहुत छोटा है, क्योंकि वे regodiones नहीं हैं। वे घर का बना खाना पसंद करते हैं लेकिन उन्हें पैक किए गए भोजन की भी आवश्यकता होती है। पानी जरूरी है, यह ताजा होना चाहिए और हर बार इसे नवीनीकृत किया जाना चाहिए। ऐसा कुछ भी नहीं है जो उन्हें पूंछ को बर्फ के पानी जितना आगे बढ़ाए। जैसा कि आप देख सकते हैं, regalones के अलावा वे काफी सस्ते हैं।

बीमारियों के लिए, जब वे टीका नहीं जाते हैं तो वे रिंगवार्म या रेबीज को प्रेषित कर सकते हैं। यही कारण है कि उन्हें सभी जानवरों की तरह, उन्हें स्वस्थ रखने के लिए लगातार जांच की आवश्यकता होती है। आम तौर पर, वे बहादुर होते हैं और जलवायु परिवर्तनों को बहुत अच्छी तरह सहन करते हैं। नस्ल के कुत्तों के विपरीत, वे कम बीमार हो जाते हैं और अधिक "aperitifs" होते हैं। उन्हें मारने वाली एकमात्र चीज ध्यान और स्नेह की कमी है, क्योंकि पानी की तरह, रहने के लिए सहवास आवश्यक हैं।

मेरे अनुभव में, रजाई प्यार करने के लिए सबसे अधिक इच्छुक हैं और जिन्हें सबसे अधिक आवश्यकता है। मेरी सलाह है कि आप एक को अपनाते हैं . वे स्नेही, चंचल और आपको त्यागने में असमर्थ हैं। आप उन्हें फर, लंबा, लड़के, बालों वाले और नंगे के सभी रंगों में पा सकते हैं। यह वास्तव में इसकी सबसे बड़ी गुणवत्ता है: हर किसी के लिए कुछ है।

मास्कोटाडिक्टोस के मित्र, यदि आप अपनी खिड़की से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि आप में से एक से अधिक की आपकी मदद की ज़रूरत है। चलो चिली क्विल्ट्रोस की मदद करें!

छवि सीसी क्लाउडियो ओलिवरेस मदीना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"
भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिनभटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन
मेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारणमेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारण
वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
10 कुत्तों के बारे में दिलचस्प तथ्य10 कुत्तों के बारे में दिलचस्प तथ्य
हजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैंहजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैं
पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?
प्रोफाइल: हवाना बिचॉनप्रोफाइल: हवाना बिचॉन
» » प्रोफाइल: "चिली क्विल्ट्रो"
© 2022 TonMobis.com