# चिओन जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए अभियान की घोषणा नहीं करता है

# नॉनसन अभियान को चिल्लाता है जो चिली के जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करना चाहता है
सीसी छवि: Edur8

बहुत सारे हैं अध्ययन और अनुसंधान जो दिखाता है कि जानवर मनुष्यों के समान महसूस करते हैं, यहां तक ​​कि कुछ प्रजातियां भी हैं जो हमारे साथियों के लिए अधिक सहानुभूति रखते हैं , समाज द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है।

जानवर दर्द, क्रोध, खुशी और खुशी महसूस करने में सक्षम हैं, यही कारण है कि पशु संगठन, शाकाहारियों चिली ने एक अभियान शुरू कर दिया है ताकि चिली के संविधान के अनुसार जानवरों को फर्नीचर के रूप में माना जा सके।




अभियान Change.org वेबसाइट पर उपलब्ध है, जो इसमें परिवर्तन प्राप्त करने के लिए हस्ताक्षर चाहता है जानवरों के संबंध में कानून और कानून को करीब लाओ लिस्बन की संधि के अनुच्छेद 13, जो जानवरों को स्वयं जागरूकता के साथ संवेदनशील प्राणियों के रूप में घोषित करता है।

यदि आप इस पहल में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको चिली जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के तरीके में बस यहां प्रवेश करना होगा और रेत के अनाज के साथ योगदान देना होगा। इसके अलावा आपके प्रकाशनों में आप हैशटैग # नोसन म्यूबल का उपयोग कर सकते हैं और विचार फैल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकारकुत्ते प्रशिक्षण: पशु के अधिकार
अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…
क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदकइन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानेंचिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
जानवरों के अधिकारजानवरों के अधिकार
» » # चिओन जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए अभियान की घोषणा नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com