क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?




क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?
जवाब है: हाँ, आप हमारे बगीचे से कुछ खा सकते हैं। उन वयस्क बिल्लियों जो हमारे जैसे संकेतित आहार प्राप्त करते हैं Vitalcat वी 42, आप कुछ शिकार व्यवहार का प्रयास कर सकते हैं। यह इसकी हिंसक प्रवृत्ति के कारण है, जो कि पालतू जानवर होने के बावजूद, क्षीण हो सकता है लेकिन यह गायब नहीं होता है।

अगर किसी बिल्ली को बगीचे तक पहुंचने की संभावना है, तो घास खाने के लिए संभव है। व्यवहार विशेषज्ञों का कहना है कि इस आदत में एक घटक है जो पेट में राहत प्राप्त करता है जो आपको कुछ ऐसी चीजों को खत्म करने की अनुमति देता है जो असंतोष पैदा करता है और अक्सर असुविधा का कारण बनता है।

यह एक तंत्र है जो स्वच्छता के दौरान, अपनी भाषा के माध्यम से, बाल के उन्मूलन के साथ सहयोग करता है। बाल घास से जुड़े होते हैं और पाचन तंत्र से गुजर सकते हैं। अगर उन्मूलन नहीं किया गया था, तो हमारी बिल्ली छीन ली जा सकती है।

इन लाभों के लिए हम मनोरंजन को भी जोड़ सकते हैं जो इसका कारण बनता है क्योंकि यह इसे चलाने और छिपाने के लिए, इसे चालित करने के लिए चला सकता है और खेल को और उत्तेजित करेगा। ध्यान रखें कि इस गतिविधि द्वारा जारी एंडोर्फिन आपको कल्याण देते हैं।

और अगर हमारी बिल्ली में प्राकृतिक घास के साथ कोई जगह नहीं है, तो हम कुछ बर्तन बना सकते हैं जहां घास बढ़ता है और इस तरह से समय-समय पर यह "शुद्ध" हो सकता है।

हमारे पालतू जानवरों के लिए ज़िम्मेदार होने के नाते, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि उन स्थानों पर जिनके पास पहुंच है, उनके पास कोई भी खतरे नहीं हैं जो उन्हें प्रभावित कर सकते हैं, या ऐसे पौधों जिनमें सक्रिय तत्व हो सकते हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं।

इसके अलावा, हमें अपने बगीचे में और अंडे और / या परजीवी के साथ कीटनाशकों और जड़ी-बूटियों के साथ विशेष देखभाल करनी चाहिए जो वहां हो सकती हैं।

यदि दिन में कई बार इंजेक्शन और regurgitation दोहराया जाता है, तो हमें अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

क्या आपका बिल्ली का बच्चा ऐसा करता है? हमें बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करें
घास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित हैघास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित है
निर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesatesनिर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesates
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
बिल्ली खाना नहीं चाहता है और क्षीण हो गया हैबिल्ली खाना नहीं चाहता है और क्षीण हो गया है
अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें
एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
बिल्लियों और खरगोशों के बीच सहअस्तित्वबिल्लियों और खरगोशों के बीच सहअस्तित्व
घरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.comघरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.com
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिएमुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
» » क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?
© 2022 TonMobis.com