मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से कैसे रोकें

तकनीकी रूप से " pseudogestañón "में एक बहुत ही लगातार प्रक्रिया है वो साले . इसके मुख्य लक्षणों में कुतिया के व्यवहार में परिवर्तन शामिल हैं, जो एक मातृ व्यवहार प्रस्तुत करता है, और स्तन पर, जो आकार में वृद्धि करता है और दूध का उत्पादन करता है।

हालांकि कई विशेषज्ञ इसे सामान्य मानते हैं, लेकिन यह जोखिम से मुक्त है, जैसे कि mamite . Animal.site2.xyz से बचने के लिए हम você की व्याख्या करते हैं अपने कुत्ते को मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से कैसे रोकें.

प्रारंभिक पहचान जैसा कि अधिकांश डिनोस में हमारे सम्मान जानवरों को प्रभावित कर सकते हैं, की शुरुआती पहचान मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था और मौलिक। इसके लिए, यह जानना महत्वपूर्ण है कि मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था आमतौर पर प्रकट होता है 6 से 12 सप्ताह apos el cio के बीच जिसके साथ इस अवधि में व्यवहार और कुतिया के स्तन के प्रति सावधान रहना अनुशंसा की जाती है।

  • समस्या का अनुमान लगाओ। समस्या होने से पहले समस्या को शामिल करने का एक तरीका, यदि हम जानते हैं कि समय कैसा पता चला है, तो यह भोजन का प्रतिबंध है। एक उपवास 24 घंटों के बाद, भोजन की मात्रा में क्रमिक वृद्धि के बाद, प्रक्रिया को रोकने में मदद मिल सकती है। इसका कारण यह है, estáñón रियायती अवधि में, कुत्ते के शरीर पर ध्यान नहीं देता जो भी कम हो necesarioárío जीवित रहने के लिए (producciñón दूध) है।

  • Esterilizañón। उपस्थिति को रोकने के लिए सबसे प्रभावी तरीका है मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था मैं ए esterilizañón यह, ovários और útenerel का extirpañón है। यह एक काफी सरल operañón कि एलम यह útenerel, अनचाहे गर्भधारण की infecñón से बचा जाता है और स्तन ट्यूमर, जेए कि इन ट्यूमर के कई prógenos पर निर्भर करते हैं, अंडाशय में उत्पादित hormónios का खतरा कम करता है।




  • गर्भ निरोधकों से सावधान रहें। प्रोजेस्टोजेन्स के रूप में जाना जाने वाली दवाएं, जानवरों में गर्मी की उपस्थिति को रोकने के लिए उपयोग की जाती हैं, मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था का खतरा बढ़ सकती हैं। इन दवाओं के पर्यवेक्षण के तहत इन दवाओं का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है मैं पशु चिकित्सा.

  • एलिजाबेथ कॉलर . अलिज़बेटन राजनेताओं हार, इसके अलावा "घंटी" बस विस्तृत प्लास्टिक कॉलर पशु चिकित्सा केन्द्रों और विशेषता दुकानों पर खरीदा जा सकता है के रूप में जाना है।

    ये कॉलर केवल कुतिया को रोकने के लिए एक बार पता चला मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था का उपयोग स्तन चाटना प्राप्त कर सकते हैं, जिससे बचने molestañón और producciñón दूध कम हो जाता है, तो चाट स्तन lactañóo उत्तेजित करता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं?
    दो साल के कुत्ते की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थादो साल के कुत्ते की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रितमनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रित
    बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
    स्यूडोप्रग्नेंसी क्या है?स्यूडोप्रग्नेंसी क्या है?
    आक्रामक गर्मी में एक कुतिया के लिए सलाहआक्रामक गर्मी में एक कुतिया के लिए सलाह
    कुतिया में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था: 3 महत्वपूर्ण चीजेंकुतिया में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था: 3 महत्वपूर्ण चीजें
    मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थामनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    कैसे पता चलेगा कि कुत्ता गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि कुत्ता गर्मी में है या नहीं
    » » मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com