कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहीं

युवावस्था के माध्यम से जाने के बाद, कुछ पिल्ले, ए के कारण हार्मोनल संशोधन

, वे एक मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था का सामना करते हैं। इस स्थिति, जिसका नाम मानसिक पहलू से नहीं है, इसके नाम के बावजूद, बार-बार होता है और यह खतरा हो सकता है सौदे सम्मान के अपने पशु का, और इसलिए animales.sitio2.xyz में हम उसे समझाते हैं कैसे पता चले कि आपके कुत्ते के मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहीं.

  • ऐसा क्यों होता है?

स्यूडोसी आमतौर पर प्रस्तुत किया जाता है एक या दो महीने उसके कुत्ते के उत्साह खत्म होने के बाद। क्या गर्मी के दौरान é होता है, आपके शरीर एक माँ होने के लिए तैयार करने के लिए प्रोजेस्टेरोन पैदा करता है, लेकिन कुत्ते के शरीर में इस हार्मोन की निकालने हार्मोन रखने के बजाय é निषेचित cuandoón, उत्पादन भी कर प्रोलैक्टिन, एक और responsáctico हार्मोन lactañón, जानवर गर्भावस्था के सभी क्लासिक लक्षण प्रस्तुत करता है, लेकिन कुत्तों के बिना।

  • लक्षण क्या हैं?

    मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के लक्षण ए के साथ मेल खाते हैं आदत की जस्टेनॉन घबराहट, छोटे से घर छोड़ने के लिए इच्छा, भूख वृद्धि, एक घोंसला और "शावक" की adoñón खोजने की जरूरत है नरम खिलौने, जूते या अन्य espénero पिल्लों हैं। सबसे गंभीर मामलों में यह स्तन की सूजन और दूध के पहले सूजन देता है।

  • सभी पिल्ले मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से पीड़ित हैं?

    ओह, चूंकि यह एक हार्मोनल संशोधन है, इसलिए सभी पिल्ले जरूरी नहीं हैं, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है पता लगाना अगर यह असली गर्भावस्था ओओ ओ है। यदि आप जानते हैं कि आपके कुत्ते के दौरान किसी कुत्ते के संपर्क में है, या कुत्ते को संदेह है, तो आपको अपने पालतू जानवर को ले जाना चाहिए मैं पशु चिकित्सा जल्द ही

  • क्या यह खतरनाक है?

    एक पहली मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था ón प्रस्तुत करता है आपके कुत्ते को कोई खतरा नहीं, क्या होता है कि एक उच्च संभावना है कि भविष्य में इसे दोहराया जाएगा, और यह एक का प्रतिनिधित्व करता है विषय नाज़ुक . मैमोन और हार्मोन प्रोलैक्टिन के निरंतर एकजुट होने से आपके कुत्ते में छाती हो सकती है, जो कैंसर जैसी नाजुक स्थिति में समाप्त हो सकती है, इसलिए अपने छद्मता पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

  • कैसे कार्य करें?




    अगर आपको संदेह है कि आपके कुत्ते को आपके गेस्टोन से मनोवैज्ञानिक या सुस्त गर्भावस्था का सामना करना पड़ रहा है तो आपको एक का सहारा लेना चाहिए मैं पशु चिकित्सा , यह संकेत दिया जाएगा कि यह सबसे उपयुक्त उपचार है, और कुछ हफ्तों में जानवर बेहतर होगा, हालांकि कुछ उपाय हैं जो इसे ले सकते हैं स्थिति को नियंत्रित करें.

  • घर से शुरू

    यह साबित हो गया है कि अपने कुत्ते को एक pseudociese इन उपायों में सहायता कर सकते में है: कमी अपने भोजन proponerñón, याद रखें कि अब सामान्य से अधिक खाने के लिए nópasará भूख की मात्रा कम है, केवल Fara द्वारा ज्यादा खाता है, को नष्ट áagua रात भर, सिओन तरल, दूध का उत्पादन दूर करने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा है वस्तु-le अपनाया है, निश्चित है कि तंत्रिका हो जाएगा के शुरुआती दिनों, लेकिन उसके बाद से उबरने जाएगा।

  • अधिक उपाय

    अपने कुतिया के लिए कई मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था का सामना करना पड़ा, तो esterilizañón के बारे में अपने डॉक्टर से बात करनी चाहिए, इस जानवर की रक्षा करेगा, एक बार फिर से एक pseudociese का सामना करने की संभावना से बचने और इस तरह अल्सर का खतरा बढ़ जाता।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके जानवर में कोई बदलाव है, तो तुरंत अपने पशुचिकित्सक को देखें।
  • डॉक्टर के निर्देशों का पालन करें, और यदि आपका कुत्ता अपनी पहली गर्मी के बारे में है, तो अपने डॉक्टर से पूछें कि आपको क्या कदम उठाने चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दो साल के कुत्ते की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थादो साल के कुत्ते की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रितमनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रित
    बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
    बीगल मादाएंबीगल मादाएं
    स्यूडोप्रग्नेंसी क्या है?स्यूडोप्रग्नेंसी क्या है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    कुतिया में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था: 3 महत्वपूर्ण चीजेंकुतिया में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था: 3 महत्वपूर्ण चीजें
    मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थामनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    कुत्ते प्रजनन के बारे में 5 रहस्यकुत्ते प्रजनन के बारे में 5 रहस्य
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com