मुँहासे, आपके शरीर और मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार




गर्भावस्था मुँहासा के लिए प्राकृतिक इलाज।

गर्भावस्था के दौरान मुँहासे बहुत आम है, भले ही आपको पहले मुँहासे हो या नहीं। यह पहले तीन महीनों में अधिक आम है, जबकि हार्मोन के स्तर में वृद्धि हुई है। प्रोजेस्टेरोन एस्ट्रोजन की तुलना में अधिक एंड्रोजेनिक (हार्मोनल प्रकार का पुरुष) होता है और त्वचा ग्रंथियों के स्राव बढ़ने का कारण बनता है, जिससे मुँहासे हो सकता है। सभी प्राकृतिक मुँहासे इलाज, एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध, स्राव और मुँहासे को कम करने में मदद करते हैं।

गर्भावस्था के पहले तिमाही के बाद, प्रोजेस्टेरोन प्लेसेंटा द्वारा उत्पादित होता है, न कि अंडाशय, इसलिए मुँहासे आमतौर पर गायब हो जाता है। गर्भावस्था के इस चरण में मुँहासा उपचार, प्राकृतिक मुँहासा इलाज भी उपयोगी है क्योंकि यह साइड इफेक्ट्स के बिना एक प्राकृतिक वैज्ञानिक उत्पाद है।

यहां गर्भावस्था के दौरान मुँहासे के प्राकृतिक उपचार के साथ मुँहासे के खिलाफ लड़ने के लिए अनुभवी टीम से कुछ सुझाव दिए गए हैं।

गर्भवती होने की योजना:

यदि आप गर्भवती होने की योजना बना रहे हैं, तो अपने डॉक्टर के साथ अपने मुँहासे उपचार पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है। इनमें से कई भ्रूण को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इनमें टेट्रासाइक्लिन, मौखिक आइसोट्रेरिनोइन (Roaccutane, Accutane) और सामयिक रेटिनोइड्स (ट्रेटीनोइन, आइसोट्रेरिनोइन और एडैपेलीन) शामिल हैं। एरिथ्रोमाइसिन एकमात्र एंटीबायोटिक है जिसे गर्भावस्था के दौरान सुरक्षित माना जाता है, लेकिन यह बहुत प्रभावी नहीं हो सकता है क्योंकि कई त्वचा बैक्टीरिया अब प्रतिरोधी हैं। हालांकि, यदि संभव हो, तो सभी दवाओं से बचने के लिए शायद यह सबसे अच्छा तरीका है।

गर्भावस्था के दौरान:

गर्भावस्था के दौरान, उपचार को सूखने के लिए त्वचा सामान्य से भी अधिक सूखी हो सकती है, जैसे बेंज़ॉयल पेरोक्साइड क्रीम या जेल बहुत गंभीर हो सकता है। «प्राकृतिक उत्पत्ति के उत्पादों का उपयोग करना बेहतर है। चाय के पेड़ के तेल दोष और अपूर्णताओं पर उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। यदि आपके पास ब्लैकहेड और तेल की त्वचा है, तो मिट्टी के मास्क तेल और काओलिन और बेंटोनाइट की तलाश में छिद्रित छिद्रों को अवशोषित करने के लिए बहुत अच्छे हैं। बहुत सारे पानी पीना याद रखें और फल और सब्जियां खाएं - त्वचा के लाभ और बाल विकास!

निशान और लाल निशान का उपचार:

मुँहासे से छोड़े गए निशान और लाल निशान के लिए सबसे अच्छा उपचार मुँहासे गुलाब के साथ मुँहासे का प्राकृतिक उपचार मुँहासे का वैकल्पिक उपयोग है।

एंटीऑक्सीडेंट का मूल्य:

पोषण विशेषज्ञ हमेशा हमें एंटीऑक्सीडेंट का मूल्य बताते हैं जो मुक्त कणों को अवशोषित करते हैं। यह मूल रूप से एक डिटॉक्स आहार है: यह विषाक्त पदार्थों को खत्म करने के लिए खाद्य एंटीऑक्सीडेंट से भरा है। यदि आप सही ईंधन डालते हैं, तो आप शानदार परिणामों की उम्मीद कर सकते हैं। एंटीऑक्सीडेंट खाद्य पदार्थों में समृद्ध आहार मुँहासे को कम करने में मदद कर सकता है।

मुँहासे एंटीऑक्सीडेंट में भी समृद्ध है जो मुँहासे को कम करने के लिए आपकी त्वचा पर तेल के स्राव को नियंत्रित करता है और आपको हर समय ताजा महसूस करता है। और `इस्सा मुँहासे प्राकृतिक और बिना किसी दुष्प्रभाव के इलाज।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
रजोनिवृत्ति के दौरान मुँहासे का इलाज कैसे करेंरजोनिवृत्ति के दौरान मुँहासे का इलाज कैसे करें
गर्भावस्था के दौरान मुँहासा के लिए उत्पाद?गर्भावस्था के दौरान मुँहासा के लिए उत्पाद?
गर्भावस्था के दौरान मुँहासा उपचार: ब्रेकआउट को सीमित करने के लिए 3 निवारक उपायोंगर्भावस्था के दौरान मुँहासा उपचार: ब्रेकआउट को सीमित करने के लिए 3 निवारक उपायों
मुँहासा उपचार - मुँहासे बड़ा झूठमुँहासा उपचार - मुँहासे बड़ा झूठ
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे, आपके शरीर और मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार
© 2022 TonMobis.com