टियां वैंग बु xin वान अनिद्रा, भूलभुलैया, palpitations और एनीमिया के लिए सबसे अच्छा है




टियां वांग बु Xin वान एक प्रसिद्ध चीनी हर्बल दवा है जो अनिद्रा इलाज, भूलभुलैया, palpitations और एनीमिया के लिए प्रयोग किया जाता है। सालों से, इस दवा का प्रयोग ऊपर वर्णित बीमारियों के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए किया जाता है। उपरोक्त वर्णित बीमारियों से पीड़ित व्यक्ति को तत्काल राहत प्रदान करने के लिए इस दवा के कई महत्वपूर्ण तत्व हैं।

तियान वांग बू Xin वान में इस्तेमाल सामग्री जिनसेंग, Schisandra फल, कंठमाला जड़ Platycodon शतावरी, जंगली बेर के बीज, Ophiopogon जड़, Poria, जड़ Polygala, बीज बायोटा, ताजा rehmannia जड़ लाल साल्विया, एंजेलिका हैं चीन।

तियान वांग जिन वान बू Ginseng (Renshen) में विभिन्न सामग्री के अलावा एक प्रसिद्ध संयंत्र, यह भी सभी जड़ी बूटियों के राजा के रूप में जाना जाता है। यह चीनी जड़ी बूटी इसके कई उत्तेजक गुणों के लिए प्रसिद्ध है। यह मूल्यवान जड़ी बूटी पूर्वोत्तर चीन के घने जंगल क्षेत्रों, साथ ही साथ चांग बाई पहाड़ों में भी उपलब्ध है जो जी लिन प्रांत में स्थित हैं। यह एक तथ्य है कि जंगली ginseng की सबसे अच्छी भूमिका यह है कि यह शरीर में निहित ऊर्जा के स्रोत को पुन: उत्पन्न करता है। इसलिए, यह ऊर्जा प्रदान करता है जो हर किसी के लिए जरूरी है। इसके अलावा, इस जड़ी बूटी भी प्लीहा और फेफड़ों को मज़बूत करना और शरीर में तरल पदार्थ का स्राव को बढ़ावा देने में मदद करता है। इस जड़ी बूटी में मदद करता है रक्त और क्यूई की अक्षमता की वजह से मानसिक तनाव और इलाज एनीमिया, नपुंसकता और महिलाओं में मासिक धर्म समस्याओं के कारण होता है को राहत देने के। और `हृदय उपचार में जड़ी बूटी से भी बेहतर है।

अगला महत्वपूर्ण घटक शिसंद्रा (वूवेज़ी) का फल है। यह जड़ी बूटी दिल फेफड़ों, गुर्दे से संबंधित विभिन्न बीमारियों के इलाज में बहुत उपयोगी है। इस जड़ी बूटी का उपयोग गुर्दे के लिए भोजन प्रदान करने के लिए किया जाता है और शरीर के फेफड़ों का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। इसका उपयोग मन और दिल को शांत करने के लिए भी किया जाता है। अन्य उपयोगों के अलावा, शरीर में कई महत्वपूर्ण तरल पदार्थों के उत्पादन को बढ़ाने के लिए इस जड़ी बूटी का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। यह दस्त को ठीक करने में भी बहुत प्रभावी है।

इस उत्पाद में उपयोग किया जाने वाला तीसरा घटक स्कोफुल्युलिया (जुआंसेन) है। इस जड़ी बूटी का फ़ार्मास्यूटिकल नाम रेडिक्स स्कोफुल्युलिया है। जड़ी बूटी या जड़ी बूटियों की बेहतर जड़ें गुर्दे, फेफड़ों और पेट से संबंधित विभिन्न बीमारियों के इलाज में उपयोग की जाती हैं। इन जड़ें शुष्क रूप में उपयोग की जाती हैं और गर्मी के उपचार के लिए उपयोग की जाती हैं, साथ ही साथ यिन पोषण के लिए भी उपयोग की जाती हैं। यह विषाक्त पदार्थों के साथ-साथ नोड्यूल को मुक्त करने में भी मदद करता है। इस जड़ी बूटी का प्रयोग अन्य जड़ी-बूटियों के साथ संयोजन में किया जाता है ताकि कई हानिकारक बीमारियों के लिए उपचार मिल सके। यह गले में खराश कि मुख्य रूप से बहिर्जात रोगजनक हवा के कारण होता है राहत देने के लिए मेंथा (Bohe), Platycodon रूट (Jiegeng) और Arctium फल (Niubangzi) के साथ प्रयोग किया जाता है।

इस उत्पाद में उपयोग किया जाने वाला अगला घटक प्लेटिकोडन (जिगेंग) है। यह जड़ी बूटी फेफड़ों के अपव्यय के कार्य को बढ़ावा देने में बहुत उपयोगी है और यह कफ की समस्या को हल करने में भी मदद करती है। यह पुस निष्कासित करने के लिए भी उपयोगी है।

अन्य मुख्य घटक शतावरी (टियांमेनेंड) की जड़ है। इस जड़ी बूटी का उपयोग यिन खाने के लिए किया जाता है और शरीर में सूखापन को मॉइस्चराइज करने में भी मदद करता है। फेफड़ों को साफ करने और आग को कम करने के लिए भी उपयोगी है। इसलिए विभिन्न अवयवों की रोकथाम में अन्य अवयवों के साथ इन अवयवों का उपयोग किया जाता है। इसलिए यदि आप उपरोक्त समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं तो आपको टियां वांग बु Xin वान के लाभों का उपयोग करने और अंतर का अनुभव करने की आवश्यकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचारएक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचार
पौधे आधारित एलर्जी का उपचारपौधे आधारित एलर्जी का उपचार
प्राकृतिक उपचार और जड़ी बूटी गठिया दर्द से राहत के लिए उपयोगी हैप्राकृतिक उपचार और जड़ी बूटी गठिया दर्द से राहत के लिए उपयोगी है
सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
औषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करेंऔषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करें
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
अनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करेंअनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करें
नींद विकारों के लिए हर्बल उपचार के बारे में महत्वपूर्ण नोट्सनींद विकारों के लिए हर्बल उपचार के बारे में महत्वपूर्ण नोट्स
अस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटीअस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटी
» » टियां वैंग बु xin वान अनिद्रा, भूलभुलैया, palpitations और एनीमिया के लिए सबसे अच्छा है
© 2022 TonMobis.com