अच्छे सार के लिए सूखे जड़ी बूटी का प्रयोग करें और यह बहुत अच्छा स्वाद है




सूखे जड़ी बूटी सदियों से अपने अद्भुत अरोमा और स्वादिष्ट स्वाद के लिए इस्तेमाल किया गया है। कई व्यंजनों के खाद्य पदार्थ कार्बनिक जड़ी बूटी के साथ तैयार किए जा सकते हैं, और सूखे जड़ी बूटियों के साथ घर पर बड़ी संख्या में पाक स्वाद सस्ते रूप से बनाए जा सकते हैं।

कई शेफ और शेफ समझते हैं कि यह खाना पकाने की गतिविधियों के लिए उपलब्ध विभिन्न प्रकार के थोक जड़ी बूटियों को बनाए रखने के लिए जीवन को आसान और स्वादिष्ट बनाता है। मैक्सिको और दक्षिण मिर्च, epazote, धनिया, जीरा और अन्य अद्भुत जायके कि थोक जड़ी बूटियों से आते हैं इस तरह के empanadas, chilaquillas और अन्य क्षेत्रीय व्यंजनों के रूप में स्वादिष्ट व्यंजन का उत्पादन करने की शक्ति का उपयोग। भूमध्य खाद्य पदार्थ लहसुन, नींबू, अजवायन की पत्ती, तुलसी और खाद्य ऐसी भेड़ का बच्चा, बैंगन, जैतून और टमाटर के रूप में, आपके क्षेत्र में उपलब्ध शरीर बनाने के लिए अन्य जड़ी बूटी के रूप थोक जड़ी बूटियों पर भरोसा करते हैं, इस तरह के रूप व्यंजनों में चमक मूसका, लासग्ना, पिज्जा और अन्य पाक प्रसन्नताएं।

कुक भी अरोमा पर भरोसा करते हैं जो कच्चे जड़ी बूटियों और कार्बनिक मसालों का उपयोग करके भोजन को आकर्षक बनाने के लिए आते हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपके घर के दरवाजे से घूमने जैसा "घर" कहता है और सुगंधित कद्दू पाई मसाले छुट्टी के समय में रसोई में प्रवेश करते हैं। काली मिर्च, दालचीनी, जायफल, जैसे कुकीज़, केक और pies के रूप में डेसर्ट के सभी प्रकार, में अदरक और लौंग तरीके के रूप में मसाला। गर्म चॉकलेट या मोचा जैसे शीतकालीन पेय, चॉकलेट के समृद्ध स्वाद को पूर्णता प्राप्त करने के लिए शीर्ष पर जायफल और अन्य सूखे जड़ी बूटी के चुटकी के साथ अनुभवी हो सकते हैं।

लोग बदलते मौसम का आनंद लेते हैं, और ताजा मौसमी अवयवों के साथ खाना बनाने का अवसर जो प्रत्येक सीजन के दौरान अपने चरम पर एक चमत्कार है और उनके साथ जाने वाले सूखे जड़ी बूटी हैं। शीतकालीन व्यंजनों में उन लोगों को शामिल किया जा सकता है जिनमें सूप और स्टूज़, साथ ही प्रचुर मात्रा में कद्दू व्यंजन भी शामिल हैं। प्रशांत नॉर्थवेस्ट में, डंगनेस केकड़ा सर्दियों की छुट्टियों के आस-पास के मौसम में प्रवेश करती है, और उस समय इन अद्भुत क्षेत्रीय पैमाने की सेवा करने की परंपरा है।

थोक जड़ी बूटियों की एक किस्म के लिए अपने रास्ते समुद्री भोजन बुलबुले में मछली मिल जाए, ताकि जड़ी बूटियों और समुद्री भोजन एक गर्म पानी स्नान में एक साथ पकाया जाता है, और जड़ी बूटियों के जायके "व्याप्त। सभी चीजें रसोई की मेज पर समाचार पत्र होने से एक में विकार, घी बड़े कटोरे की एक न्यूनतम, गोले और सरौता खुला केकड़ों तोड़ने के लिए और अद्भुत मांस इकट्ठा करने के लिए के लिए खाली रखने के लिए के बाद की जरूरत है। गोले केकड़ा भी द्वारा छोड़ा वे सूखे जड़ी बूटियों के साथ पकाया जा सकता है और महान संतुलन केकड़ा, जो इसे एक उत्कृष्ट मछली सूप और gumbos स्वाद आधार बनाता हो जाता है।

जो कुछ भी उनकी परंपराओं और पाक प्राथमिकताओं, वे सभी उचित कार्बनिक जड़ी बूटियों और सूखे जड़ी बूटियों के साथ घर में सुधार किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
इंडोर बागवानी पर्यावरण अनुकूल हैइंडोर बागवानी पर्यावरण अनुकूल है
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
औषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करेंऔषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करें
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
अनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करेंअनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करें
हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
रक्तचाप नियंत्रण के लिए 5 प्राकृतिक उपचाररक्तचाप नियंत्रण के लिए 5 प्राकृतिक उपचार
अस्थमा के लिए हर्बल पूरकअस्थमा के लिए हर्बल पूरक
» » अच्छे सार के लिए सूखे जड़ी बूटी का प्रयोग करें और यह बहुत अच्छा स्वाद है
© 2022 TonMobis.com