एक बूढ़े आदमी को पेट टक करने में मदद करता है




बूढ़े लोगों के लिए पेट टक सर्जरी आदर्श क्यों है? जैसे-जैसे आप बड़े हो जाते हैं, आपका पेट फैलता है, यह प्राकृतिक उम्र बढ़ने की प्रक्रिया का हिस्सा है। पेट कम करने के लिए आहार और व्यायाम उत्कृष्ट हैं, लेकिन हमारे पुराने वर्षों में हमारे लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। यही कारण है कि पेटी टक बुजुर्गों के लिए एक अच्छा समाधान है।

पेट टक क्या है के बारे में सब कुछ है

एबडोमिनोप्लास्टी को आमतौर पर "पेट टक" के रूप में जाना जाता है। पेट टक फिल्म सितारों, मॉडल, माताओं, गृहिणियों और कई अन्य लोगों, लेकिन इन दिनों का मुख्य आधार है, यह इसके किया जाना सभी उम्र के लोगों के लिए आम है। यह पुरुषों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह महिलाओं के लिए है। यह आपके पेट की वसा को बहुत मेहनत के बिना कम करने का एक आसान तरीका प्रदान करता है।

पेट शरीर के सबसे बड़े गर्म क्षेत्रों में से एक है flaccidity के लिए। यह वसा से छुटकारा पाने के लिए सबसे कठिन स्थानों में से एक है। आमतौर पर, यह पहला क्षेत्र है जिसमें वसा दिखाना शुरू होता है। हालांकि, सभी ऊतक वसा नहीं है। यह एक कारण है कि आहार और व्यायाम हमेशा सबसे अच्छा समाधान नहीं होता है। पेट टक सर्जरी पुरुषों और महिलाओं के बीच लोकप्रियता में बढ़ रही है जो मध्यम आयु वर्ग के हैं और उससे परे हैं। चलो देखते हैं कि यह कैसे किया जाता है।

पेट टक

यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है। सबसे पहले, आप कुछ प्रकार के sedation प्राप्त करेंगे। यह स्थानीय या सामान्य संज्ञाहरण हो सकता है। हाथ से पहले अपने डॉक्टर से बात करें, और सुनिश्चित करें कि यह आपके द्वारा ली जा रही सभी दवाओं में कोई समस्या नहीं होगी। अधिकांश पुराने लोग प्रक्रिया के दौरान बाहर होना पसंद करते हैं, लेकिन यह आपके ऊपर है।

इसमें 2-6 घंटे लगते हैं। डॉक्टर निचले पेट के आसपास छोटी चीजें बनाता है। वे कुछ अतिरिक्त ऊतकों को हटाते हैं, और ऊतक को समायोजित करते हैं जो कि शेष पदार्थों की मांसपेशियों के प्राकृतिक आकार का पालन करता है। वे लिपोसक्शन द्वारा कुछ ऊतकों को हटा सकते हैं। एबडोमिनोप्लास्टी एक लचीली प्रक्रिया है जो डॉक्टर को ठीक वही करने की अनुमति देती है जो उन्हें लगता है कि वसा को खत्म करने का अधिकार है। नतीजा वसा लटकने के बिना परिणाम एक फ्लैट और फर्म पेट है।

एक पेट टक की वसूली

ज्यादातर वरिष्ठ नागरिक जानते हैं कि जब आप बूढ़े हो जाते हैं, तो आप सर्जरी से पहले ठीक नहीं होते हैं। डॉक्टरों यह भी जानते हैं, जिसके कारण हम सुनिश्चित करें कि आपके पेट जिस तरह से यह माना जाता है उपचार किया जाता है बनाने के लिए विशेष निर्देश दे देंगे।

वसूली का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुनिश्चित कर रहा है कि निशान ठीक हो जाएं। बहुत दर्द नहीं है, लेकिन कुछ असुविधा हो सकती है। अपने डॉक्टर से कहें कि आप कौन सी दवाएं ले रहे हैं, और वे कुछ उचित निर्धारित कर सकते हैं। निशान सूखे रखा जाना चाहिए। सर्जरी के बाद आपको किसी भी सख्त शारीरिक गतिविधि से बचना चाहिए।

कुछ हफ्तों में, यह एक सपाट पेट के साथ सामान्य पर वापस आ जाएगा, जिस पर आपको गर्व हो सकता है। हर कोई आश्चर्य करेगा कि उसने ऐसा कैसे किया! Abdominoplasty बुजुर्गों के लिए एक शल्य चिकित्सा चमत्कार है जो आंतों के साथ रहने के थक गए हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
कोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास हैकोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास है
मेरे लिए पेट टक?मेरे लिए पेट टक?
लिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करेंलिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करें
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
पेर्की देख रहे हैं: एक बट लिफ्ट में निवेश करेंपेर्की देख रहे हैं: एक बट लिफ्ट में निवेश करें
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
» » एक बूढ़े आदमी को पेट टक करने में मदद करता है
© 2022 TonMobis.com