अपने पेट और निशान रखो




प्लास्टिक सर्जन तेजी से पेट के काम कर रहे हैं क्योंकि खराब आहार, तनाव और व्यायाम की कमी हमारे प्रभाव पर प्रभाव डालती है। यह पेट और निशान में कमी का मुद्दा उठाता है।

अपने पेट और निशान रखो

बहुत से लोग जो पाते हैं कि आहार और व्यायाम उनके पेट के क्षेत्र को आकार देने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, वे पेट के बतख में बदल रहे हैं। एबडोमिनोप्लास्टी, जिसे पेट टक के रूप में भी जाना जाता है, आज सर्जिकल प्लास्टिक आकार देने वाले शरीर की सबसे आम प्रक्रियाओं में से एक है। यद्यपि यह प्रक्रिया उस अतिरिक्त पहिया से छुटकारा पाने के लिए अपेक्षाकृत त्वरित विधि है, लेकिन उपचार की संभावना पर प्रतिबिंबित करना आवश्यक है जिसके परिणामस्वरूप कुछ मामलों में परिणाम होगा।

ऑपरेशन के बाद पेट टक निशान बहुत आम हैं। पारंपरिक abdominoplasty प्रक्रिया में निचले पेट में कूल्हे से कूल्हे तक एक बड़ी क्षैतिज चीरा बनाना शामिल है। यह कट सर्जन को अंतर्निहित पेट क्षेत्र तक पहुंचने की अनुमति देता है, जहां वे वसा को हटा सकते हैं, मांसपेशियों को कस सकते हैं और पेट क्षेत्र में अतिरिक्त त्वचा को हटा सकते हैं। अक्सर, इस प्रक्रिया को अन्य क्षेत्रों की आवश्यकता हो सकती है जो पेट बटन या नाभि के आस-पास के क्षेत्र जैसे कट और फिर से गठबंधन होते हैं। ये सभी कटौती एक निश्चित बिंदु पर निशान छोड़ सकते हैं।

सौभाग्य से, ज्यादातर abdominoplasty निशान आमतौर पर कमर लाइन के नीचे स्थित होते हैं, जहां आप सूट पैंट तैर सकते हैं और अंडरवियर दृष्टि के निशान को कवर कर सकते हैं। कुछ लोग जानबूझकर अपने शरीर पर एक बड़े पोस्टर को लगाने के विचार से परेशान हैं, हालांकि, यह क्षेत्र में अतिरिक्त त्वचा और वसा के खिलाफ वजन का विषय बन जाता है। इसके अलावा, प्लास्टिक सर्जन एक पागल वैज्ञानिक नहीं है। उन्हें शरीर में सुधार प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, न कि बड़े डिफिगरेशन। वे निशान को कम करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

तो, अगर आप डरावनी वजह से पेट टक से गुजरने के विचार को त्याग देते हैं? यह एक निर्णय है जिसे आप केवल बना सकते हैं, लेकिन जब आपके पास सभी तथ्य हैं तो आपको निर्णय लेना होगा। इस मामले में, तथ्यों का अर्थ है अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ बैठना और अन्य रोगियों की तस्वीरें की समीक्षा करना। सर्जन पेटी के पहले और बाद में रोगी होना चाहिए। आप अपने पेट टक निशान देख सकते हैं और अपने प्लास्टिक सर्जन से उन छवियों की पहचान करने के लिए कह सकते हैं जो दर्शाते हैं कि वह क्या सोचता है जो आपके निकटतम होगा।

पेट टक निशान गंभीर मामले की तरह लगते हैं और कुछ लोगों के लिए होते हैं। तस्वीरों के पहले और बाद में देखने के बाद कुंजी आपके प्लास्टिक सर्जन के साथ एक सूचित निर्णय लेना है। अधिकांश लोगों के लिए, वे सर्जरी से बचने का कारण नहीं होने के लिए काफी छोटे होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे लिए पेट टक?मेरे लिए पेट टक?
Abdominoplasty कीमतेंAbdominoplasty कीमतें
क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
» » अपने पेट और निशान रखो
© 2022 TonMobis.com