चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?




एक सिल्हूट थ्रेड लिफ्ट रोमांचक कॉस्मेटिक सर्जरी की एक नई तकनीक है जो प्रभावी और उपयुक्त दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए उपयुक्त है जो चेहरे की शुरुआती या औसत गाल से पीड़ित हैं।

कॉस्मेटिक सर्जरी का यह रूप निम्नलिखित तरीकों से फेस लिफ्ट से अलग है:
एक सामान्य एनेस्थेटिक के बजाय, स्थानीय संज्ञाहरण के तहत एक सिल्हूट लिफ्ट किया जाता है।
इस तरह के कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद जमे हुए चोट लगने और सूजन का अनुभव किया गया था, लेकिन यह एक बदलाव की तुलना में कम है।
प्रक्रिया कॉस्मेटिक सर्जरी की तुलना में एक घंटे से भी कम समय में की जाती है जो तीन घंटे तक चल सकती है।
यद्यपि यह एक बदलाव के लिए एक विकल्प नहीं है, लिफ्टिंग सिल्हूट एक विकल्प प्रदान करता है जो कम लागत वाले और कम डाउनटाइम के साथ, कम लागत वाली प्रक्रिया का उपयोग करके एक समान परिणाम प्रदान करता है। हालांकि प्रक्रिया नाटकीय खेल के नतीजे नहीं है और चेहरे की लिफ्ट के रूप में टिकाऊ नहीं है, यह एक उत्कृष्ट विकल्प है।

सिल्हूट से कौन लाभ उठा सकता है?

हम उम्र के रूप में, पुरुषों और महिलाओं ढील और चेहरे की त्वचा sagging का अनुभव करते हैं, इस माँ प्रकृति के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, और अक्सर नहीं अच्छी तरह से जो लोग रखने के लिए आपकी त्वचा के लिए इच्छा द्वारा प्राप्त होता है अपने चेहरे पर स्थिति बदलने के बिना, युवा उपस्थिति!

त्वचा की चक्कर आना के साथ, यह अधिक महत्वपूर्ण नासोलाबियल फोल्ड (मुस्कान रेखा), ठीक रेखाएं और हमारे गाल, गर्दन और चेहरे के आकार में बदलाव विकसित करता है। थ्रेड लिफ्ट सिल्हूट रखने के लिए जो भी कारण आप चुनते हैं, रोगियों को यह जानकर ख़ुशी होगी कि उपर्युक्त सभी को सिल्हूट के साथ सफलतापूर्वक इलाज किया जा सकता है।

आपकी प्रेरणा के बावजूद सिल्हूट थ्रेड लिफ्ट के लिए चुनते हैं - अगर आप त्वचा उम्र बढ़ने को सही करना चाहते हैं या सिर्फ अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए और एक पूरे के रूप सभी के जीवन से छुटकारा पाने चाहते हैं - इस प्रक्रिया आप आसानी से ठीक हो और अधिक देखने के लिए मदद करने के लिए सक्षम हो जाएगा युवा और अधिक आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान से लाभ बढ़ता है।

इस प्रकार की लिफ्ट भी पीड़ित मरीजों के लिए आदर्श है:
चेहरे और चेहरे के बीच sagging।
गाल गाल
गर्दन झुकाव

प्रक्रिया क्या है?

एक सिल्हूट थ्रेड लिफ्ट स्थानीय संज्ञाहरण के तहत किया जाता है, केवल 1 वर्ग और रोगियों को त्वचा पर घड़ी को वापस करने में मदद करने के लिए एक सुरक्षित और कम आक्रामक प्रदान करता है! इलाज के क्षेत्र के आधार पर प्रक्रिया 25-45 मिनट के बीच होती है और सिल्हूट का उपयोग करने वाले धागे की कुल संख्या के आधार पर होती है।

एक बार जब स्थानीय संवेदनाहारी प्रशासित किया गया है, सर्जन माथे (लौकिक क्षेत्र) के पक्ष में छोटे चीरों जो ठीक लाइनों के रोगियों में खुलासा कर रहा है बनाता है। Y "इन चीरों के माध्यम से केबल को सुचारू रूप से सिल्हूट गुजरती हैं। टांके तथ्य के कारण तारीख। ऊतकों को नुकसान करने के लिए सबसे नवीन टांके कि कांटेदार टांके भेजा है और एक सामग्री रोकता है से बना रहे हैं कर रहे हैं यह मानव शरीर के साथ biocompatible। यह समान सामग्री, polypropylene, जो कई वर्षों के लिए हृदय और नेत्र शल्य चिकित्सा में इस्तेमाल किया गया है। इन नए टांके, परिसंचरण समस्याओं, टूटना के लिए धन्यवाद और दुष्प्रभावों के बिना दर्द को कम।

सिल्हूट थ्रेड लिफ्ट के बाद अच्छा जीवन

मरीजों को इस तथ्य से सांत्वना मिलेगी कि इस प्रकार की कॉस्मेटिक प्रक्रिया का कोई दुष्प्रभाव नहीं है और परिणाम लगातार विश्वसनीय थे। सर्जरी के बाद, रोगियों को कुछ चोट लगने या सूजन का अनुभव हो सकता है, लेकिन वे आमतौर पर 2 दिनों के बाद अपनी सामान्य गतिविधियों को फिर से शुरू कर सकते हैं। फिर आप आत्मविश्वास की एक नई भावना के साथ दुनिया भर में जा सकते हैं किसी भी चेहरे की थकान रद्द कर दी जाएगी और आने वाले सालों के लिए आपको बहुत ही स्वाभाविक दिखने वाला युवा होगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक बदलाव शायद आपको चाहिएएक बदलाव शायद आपको चाहिए
» » चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?
© 2022 TonMobis.com