सेल्युलाईट के बिना पतली जांघों के लिए 5 कदम




आज के समाज में रहते हैं, हम वसा की छवियों, सेल्युलाईट मुक्त एजेंटों और जो केवल लोगों को तंग कपड़े, अल्ट्रा मिनी स्कर्ट और तंग पैंट पहनने की अनुमति दी प्रतीत अभिनेत्रियों के साथ बमबारी कर रहे हैं। भूमिका इन हस्तियों में से कई हमारे युवाओं, संस्कृति और जीवन शैली में है की वजह से, कई लोगों को कपड़े है कि आनुवांशिक कष्टप्रद सेल्युलाईट नहीं दिखा पहनने के लिए सक्षम होने की आशा खो देते हैं।

सौभाग्य से, कपड़े चुनने और आत्म-सम्मान बढ़ाने में अधिक स्वतंत्रता रखने के लिए सेल्युलाईट को रोकने और इलाज करने के तरीके हैं।

पतली जांघों और सेल्युलाईट मुक्त के लिए पांच कदम त्वचा के सतह के नीचे परतों में फंस गए इस adipose, संयोजन ऊतक के खिलाफ लड़ने का एक तरीका है।

चरण एक-चीजों को स्थगित न करें।

आप बहुत से लोगों को जांघों पर होने वाले अतिरिक्त वजन के बारे में शिकायत करेंगे, लेकिन जब वे पूछेंगे कि क्या वे इसका मुकाबला करने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं, तो वे पाते हैं कि वे कुछ भी नहीं कर रहे हैं। व्यस्त होने से व्यायाम शैली शुरू करने का कोई बहाना नहीं है जो आपकी जीवनशैली के अनुरूप है। दूसरी तरफ, सेवा से बाहर निकलने पर, अतिरिक्त मात्रा में वसा का खतरा भी होता है जिसे जला दिया जाना चाहिए, जिससे परिणाम देखने से पहले लंबे समय तक का समय लगता है।

चरण दो-एक स्वस्थ और पर्याप्त आहार का उपयोग करें।

अपनी जांघों में एडीपोज़ ऊतक की मात्रा को नियंत्रित करने के लिए, आपको मीठे और फैटी खाद्य पदार्थों से बचना चाहिए। Cravings से बचने के लिए फल और सब्जियों की मात्रा में वृद्धि। कई प्रकार के फल और सब्जियां हैं जिन्हें एंटी-सेल्युलाईट खाद्य पदार्थ माना जाता है। इनमें से कुछ खाद्य पदार्थ, ब्लूबेरी, आम, गाजर, ब्लूबेरी, टमाटर और केले हैं।

चरण तीन उन अभ्यासों को ढूंढें जिन्हें आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

कुछ लोग जिम, हेडफ़ोन पर जाना पसंद करते हैं, और अपने पसंदीदा शो को देखते हुए, या अपने पसंदीदा संगीत को सुनते समय अपनी वसा दूर चलाते हैं। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अभ्यास के दौरान बाहर जाने और पर्यावरण का आनंद लेना पसंद करते हैं तो आप अपने बगीचे में चलने, जॉगिंग, बाइकिंग, रस्सी कूदने, या यहां तक ​​कि एक नृत्य कक्षा के लिए साइन अप कर सकते हैं। दोनों मामलों में, आप जिस व्यायाम कार्यक्रम का आनंद लेते हैं, उसकी खोज आपको पतली जांघों और गैर-धूम्रपान सेल्युलाईट के लिए आवश्यक अभ्यास करने में अधिक वफादार बनाती है।

चरण चार अपने फैशन विकल्पों के बारे में अधिक जागरूक रहें।

सेल्युलाईट और एडीपोज ऊतक को छिपाने के लिए हमेशा चालें होती हैं। इन विकल्पों को समझकर और उचित रूप से तैयार किए गए, आप सुंदर लग सकते हैं और महसूस कर सकते हैं। अपनी जांघों को पतला दिखने का एक अच्छा तरीका ढीला जींस या काले पैंट पहनना है। आप अपने पैरों को लंबे और पतले दिखने के लिए ऊँची एड़ी के साथ सैंडल भी जोड़ सकते हैं।

चरण पांच आपके पास स्वस्थ परिसंचरण है।

यह ज्ञात है कि सेल्युलाईट परिसंचरण तंत्र में समस्याओं के कारण है। सेल्युलाईट क्षेत्रों की मालिश, त्वचा की सतह के नीचे फंसे हुए वसा की जमा को कम करना संभव है। आपको आंदोलनों का उपयोग करना होगा, और यह स्पंज या मुलायम ब्रश के साथ आपके स्नान से भी किया जा सकता है। इस कदम को और भी शक्तिशाली बनाने के लिए, आप एंटी-सेल्युलाईट क्रीम, जेल या लोशन जोड़ सकते हैं। ये ज्यादातर खुदरा स्टोर में पाया जा सकता है। इन क्रीम, लोशन और जैल की लागत अलग-अलग होती है, लेकिन यह साबित करने के लिए कि आप एक ऐसा ढूंढ सकते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वोत्तम सेल्युलाईट उपचार की तलाश में हैसर्वोत्तम सेल्युलाईट उपचार की तलाश में है
घर पर सेल्युलाईट उपचारघर पर सेल्युलाईट उपचार
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करेंलिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करें
5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…
पैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करेंपैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करें
कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
सेल्युलाइटिस (एरिसिपेलस) का दृश्यसेल्युलाइटिस (एरिसिपेलस) का दृश्य
7 सरल कदम - सेल्युलाईट अभ्यास के साथ सेल्युलाईट को खत्म करें7 सरल कदम - सेल्युलाईट अभ्यास के साथ सेल्युलाईट को खत्म करें
» » सेल्युलाईट के बिना पतली जांघों के लिए 5 कदम
© 2022 TonMobis.com