सेल्युलाईट कम करें




सेल्युलाईट को खत्म करने के लिए कोई स्थायी विधि नहीं है, लेकिन यह लगातार है और जैसे ही उपचार छोड़ते हैं या पुरानी आदतों और जीवनशैली में वापस आते हैं। एक बार सेल्युलाईट के खिलाफ लड़ाई शुरू हो गई है, इसे जारी रखना चाहिए। अन्यथा, सेल्युलाईट की दुश्मन बलों जल्द ही जांघों, कूल्हों और नितंबों की त्वचा के नीचे अच्छी और पुन: प्रवेश को दूर कर देगी।

सभी महिलाओं में सेल्युलाईट की कुछ डिग्री होती है। ई `दूसरों के मुकाबले कुछ गंभीर है और कुछ अन्य लोगों में अधिक स्पष्ट है। अच्छी खबर यह है कि सेल्युलाईट की उपस्थिति में सुधार के लिए संसाधनों की एक अच्छी संख्या उपलब्ध है। उन लोगों के लिए जो सेल्युलाईट को गंभीरता से खत्म करना चाहते हैं, उन्हें सेल्युलाईट के उपचार को अपने दैनिक आहार में एक दिन में दो बार अपने दांतों को साफ करने के तरीके को एकीकृत करने के लिए खुद को इस्तीफा देना होगा। और "केवल एक नियमित और स्थायी उपचार के माध्यम से कि स्थिति में सुधार देखा जाएगा।

क्रीम और लोशन की एक विस्तृत विविधता है जिसका उद्देश्य सेल्युलाईट से लड़ना और विभिन्न तरीकों से काम करना है। त्वचा की सतह पर कुछ काम, सेल्युलाईट नारंगी छील के विशिष्ट बनावट को छुपाता है। अन्य त्वचा की बाहरी परत में प्रवेश करते हैं और प्रभावित क्षेत्रों को परिसंचरण को प्रभावी बनाते हैं। बढ़ी हुई परिसंचरण क्षेत्र के संयोजी ऊतक में द्रव, ऑक्सीजन और पोषक तत्वों के आंदोलन में सुधार करती है और अपशिष्ट और विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में भी मदद करती है।

मैकेनिकल एंटी-सेल्युलाईट उपचार भी प्रभावी साबित हुए हैं। हालांकि, एक बार फिर, उपचार निलंबित होने पर सेल्युलाईट वापस आ जाएगा। इसी तरह से रक्त और लिम्फैटिक प्रणाली के संचलन को उत्तेजित करके कई काम क्रीम उपलब्ध हैं, मालिश प्रभावी हो सकती है। सैलून और स्पा में उपलब्ध एक और प्रक्रिया, सेल्युलाईट के प्रभावित क्षेत्रों का निपटान एक आभासी रोलर विशाल के साथ संपीड़ित किया गया था। यदि आप इस उपचार पर विचार कर रहे हैं, तो यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह दर्दनाक, महंगा है और इससे चोट लग सकती है।

बाजार में मौखिक रूप से प्रशासित कई उपचार हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए लेबलों की सावधानी से जांच करने के लिए सावधानीपूर्वक ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है कि उनमें कुछ भी शामिल न हो जो अन्य स्वास्थ्य परिस्थितियों के लिए दवाइयों के साथ नकारात्मक रूप से बातचीत कर सके।

सबसे बड़ी समस्या यह है कि इनमें से कई उपरोक्त उपचार उनकी प्रभावशीलता के निर्णायक वैज्ञानिक साक्ष्य की कमी है। न ही निर्णायक साक्ष्य है कि वे अप्रभावी हैं। प्रत्येक व्यक्ति के पास थोड़ा अलग शरीर विज्ञान होता है और यह एक इलाज के इलाज के लिए उपयुक्त हो सकता है, भले ही यह दूसरे के लिए प्रभावी न हो। व्यक्तिगत सिफारिश हमेशा खरीदारी का निर्णय लेने के लिए सबसे अच्छा कारक नहीं है।

अधिक व्यावसायिक रूप से उपलब्ध एंटी-सेल्युलाईट उपचार अपेक्षाकृत नए हैं और अभी तक समय की परीक्षा उत्तीर्ण नहीं हुई हैं। इस वजह से, सावधानी से आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप मौखिक रूप से प्रशासित किसी भी उपाय या त्वचा के माध्यम से अवशोषित किसी भी उपाय पर विचार कर रहे हैं। हालांकि यह नए उत्पादों को आजमाने वाले पहले व्यक्ति बनने के लिए मोहक हो सकता है, फिर भी उत्पाद पर टिप्पणियां होने तक प्रतीक्षा करना एक अच्छा विचार है। यदि आप सेल्युलाईट को कम करने का निर्णय लेते हैं, तो आप तब तक कर सकते हैं जब तक आप प्रयास करने के इच्छुक न हों और जादू की औषधि या गोली ढूंढने की अपेक्षा न करें जो आपके लिए यह करेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वोत्तम सेल्युलाईट उपचार की तलाश में हैसर्वोत्तम सेल्युलाईट उपचार की तलाश में है
घर पर सेल्युलाईट उपचारघर पर सेल्युलाईट उपचार
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करेंलिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करें
5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…
पैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करेंपैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करें
कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
सेल्युलाइटिस (एरिसिपेलस) का दृश्यसेल्युलाइटिस (एरिसिपेलस) का दृश्य
7 सरल कदम - सेल्युलाईट अभ्यास के साथ सेल्युलाईट को खत्म करें7 सरल कदम - सेल्युलाईट अभ्यास के साथ सेल्युलाईट को खत्म करें
» » सेल्युलाईट कम करें
© 2022 TonMobis.com