बोटॉक्स उपचार और अन्य स्पा नियम




शिकन, सेल्युलाईट और पतले होंठ - जब आप दर्पण में देखते हैं तो यह वही होता है। आप एक लिफ्ट के लिए ऑपरेटिंग रूम से गुज़रने से डरते हैं और कुछ त्वचा उपचार भयभीत, दर्दनाक लगते हैं, और आपको अस्पतालों या क्लीनिक पसंद नहीं हैं।

वसा का सेवन भूल जाओ! क्या किया जा सकता है? आप एक प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र द्वारा पेश किए गए उपचार की जांच कर सकते हैं। इस प्रकार के सिस्टम में, आप एक स्पा पर्यावरण में Botox और Restylane जैसे उपचार प्राप्त कर सकते हैं। यहां देखने के लिए चिकित्सा स्पा में प्रस्तावित कुछ इंजेक्शन योग्य उपचार दिए गए हैं:

Botox- हर किसी ने Botox के बारे में सुना है। हां, यह एक विषाक्त पदार्थ से लिया गया है जो पक्षाघात का कारण बनता है, लेकिन त्वचा के उपचार के रूप में, जो सही ढंग से उपयोग किया जाता है, जो पूरी तरह से सुरक्षित है। बोटॉक्स गतिशील झुर्रियों को नरम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। ये वे हैं जो हर बार आपके पास भावना या अभिव्यक्ति का कार्यक्रम होता है, जैसे मुंह और माथे। उपचार क्षेत्र में कई इंजेक्शन बनाने के लिए एक छोटी सुई का उपयोग किया जाता है। ज्यादातर महसूस करते हैं कि यह एक छोटा सा छद्म है। "

-यह इंजेक्शन योग्य Restylane सुरक्षित और जैव अनुकूल है क्योंकि यह hyaluronic एसिड से बना है, एक पदार्थ जो शरीर स्वाभाविक रूप से पैदा करता है। आम तौर पर, चेहरे के निचले भाग का इलाज करने के लिए रेस्टाइलन का उपयोग किया जाता है। होंठों और आंखों के चारों ओर झुर्री को नरम करना अच्छा होता है। यह होंठ को मात्रा देने के लिए भी अच्छा है।

सेल्युलाईट कमी - यदि आप इसे सेल्युलाईट या कॉटेज चीज कहते हैं, तो हम सभी के पास यह है और यह अवांछित है। मेडिकल स्पा लिपोसक्शन के बिना सेल्युलाईट की उपस्थिति को कम करने के लिए गैर-आक्रामक तरीकों की पेशकश करते हैं। एक विधि रोलर्स और चूषण वाली मशीन का उपयोग करती है। यह मशीन गर्मी और हैंडलिंग का उपयोग करती है।

त्वचा के नीचे वसा की परत तोड़ने के लिए रोलर्स और चूषण कार्य। पनीर रिक्टोटा प्रभाव बनाने वाली सतह पर बड़ी वसा कोशिकाओं को धक्का दिया जाता है। मशीन सतह को चिकना करती है और सेल्युलाईट की उपस्थिति को कम कर देती है।

एक और तकनीक में त्वचा के नीचे विटामिन, एमिनो एसिड और अन्य दवाओं का सेवन शामिल है। इन पदार्थों का संयोजन बड़े वसा कोशिकाओं को तोड़ने और सेल्युलाईट की उपस्थिति को नरम करने के लिए काम करता है।

यदि आप कायाकल्प उपचार के लिए चिकित्सा केंद्र जाने का निर्णय लेते हैं, तो पहले पौधे और कर्मचारियों की जांच करें। उपचार के प्रबंधन के लिए कर्मचारियों पर कोई डॉक्टर और नर्स नहीं होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपका डॉक्टर प्रमाणित है और Botox और अन्य इंजेक्शनबेल का उपयोग करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है। साथ ही, सुनिश्चित करें कि सिस्टम जटिलताओं के लिए तैयार है। हालांकि यह दुर्लभ है, लेकिन पदार्थों पर प्रतिक्रिया करना संभव है।

तो यदि आपको चाकू पसंद नहीं हैं और नैदानिक ​​सेटिंग्स से नफरत है, तो स्पा डॉक्टर के लिए एक आरामदायक यात्रा आपके लिए काम करनी चाहिए। इस प्रकार की अनूठी संरचना में आप एक स्पा के वातावरण के साथ अस्पताल के लाभ प्रदान करने का प्रयास करते हैं। आपको आराम करने में मदद के लिए उपचार से पहले एक अरोमाथेरेपी उपचार या मालिश मिल सकती है। नरम संगीत और मंद प्रकाश भी नसों को शांत करने में मदद करते हैं। 30 मिनट में आप आराम कर सकते हैं और छोटे दिख सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचारगंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
Botox Botox लागत बनाम लाभBotox Botox लागत बनाम लाभ
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
Botox प्लस safetox के लाभBotox प्लस safetox के लाभ
बोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया हैबोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया है
शल्य चिकित्सा के बिना स्तन सुधार हाइपरहिड्रोसिस के इलाज के लिए पहला गाइड टाइम काउंटरशल्य चिकित्सा के बिना स्तन सुधार हाइपरहिड्रोसिस के इलाज के लिए पहला गाइड टाइम काउंटर
» » बोटॉक्स उपचार और अन्य स्पा नियम
© 2022 TonMobis.com