सेल्युलाईट, वजन देखने वाले बिंदु और मोटापे के साथ अवशोषित?




लगभग हर कोई, विशेष रूप से महिलाएं सेल्युलाईट से प्रभावित होती हैं। सेल्युलाईट के साथ जुनूनी बनना आखिरी राष्ट्रीय शगल है। एक सेकंड रुको! क्या आपको नहीं लगता कि आपको पहले सही जानकारी मिलनी चाहिए, न केवल भारी बाजार "जंक साइंस" इन दिनों प्रचलित है?
यदि यह मैट्रिक्स के बाहर या किशोरावस्था में नहीं है, तो यह संभव है कि सांख्यिकीय परिणामों के "भाग्यशाली" खंड, वास्तव में, शब्द को जानता है, लेकिन फिर भी इसे खत्म करने में कोई रूचि नहीं दिखाती है। । और फिर हम में से हैं जो असली दुनिया में रहते हैं। ज्यादातर महिलाओं, यह एक मजाक नहीं है, आप उस नोट का भाग्यशाली मालिक हैं, निश्चित रूप से आसान नहीं है, डिंपल, मुझे "कुटीर चीज़ " शब्द के उपयोग के लिए शूट न करें, क्योंकि वे समाधान ढूंढ रहे हैं यह सचमुच दयालु निर्देशित सेल्युलाईट के प्रति ईमानदार हल करता है और आखिरकार इसे समाप्त करने के लिए लड़ता रहता है, एक बार और सभी के लिए।
हाँ, यह सही नहीं है। निश्चित रूप से, आपने अपने सेल्युलाईट बिल्ड को विरासत में रखने से सीधे कुछ भी नहीं किया है, है ना? लेकिन वास्तविकता, वैसे भी असली है। लोग सूचना के लिए है कि आप जागा है और जांघों, पेट, पीठ, पैर, quads, और त्वचा प्रत्येक, जो नियमित रूप से सेल्युलाईट के अधीन नहीं हैं, लेकिन आसपास के दुर्भाग्य से, कि वास्तव में नेतृत्व सोचना शुरू किया दो बार गतिविधियों आप करते हैं और कपड़े पहनते और कहा कि पर्याप्त है, तो आप नियंत्रण हासिल करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के लिए चाहते हैं।
यह अपनी तर्जनी के रूप में के रूप में पतली हो सकता है, क्या सिर्फ उनके होंठ, पूरी तरह से मुक्त संपर्क के बारे में चिंता किए बिना लोगों पर विस्तार से बात करते हैं सब आप खा सकते हैं के साथ समय बिताने के लिए किसी भी सोचा भी एक है कि , तदनुसार प्राप्त करने के लिए निराशा मारना। हालांकि ये फायदे सेल्युलाईट से मुक्त नहीं हैं। हो सकता है कि यहां तक ​​कि वर्ष, आप एक चिकित्सक द्वारा स्वीकृत हो जाते, और पूर्ण भोजन खाते हैं, लेकिन सेल्युलाईट चिंतित नहीं है, और यह लगभग अपरिहार्य है कि की छुट्टियों के दौरान Univited रिश्तेदारों के रूप में अपनी बदसूरत सिर जारी करेंगे है। यह निश्चित रूप से अनुमति नहीं है। सेल्युलाईट से छुटकारा दशकों पुराने है कि लोगों को हजारों की संख्या में उनके शब्दों मोड़ करने के लिए, बस एक बॉक्स, बोतल या टूथपेस्ट बनाता है की तरह ट्यूब में चमत्कारी उपचार के साथ छेड़खानी करने के लिए जा रहे हैं दांत और नाखून से लड़ने की एक समस्या है दिन भर के आधार पर सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए सूर्य के नीचे सभी वादे। यह निश्चित रूप से मुझे परेशान करता है।
यदि आप "वेट वॉचर्स" सोचने के तरीके का अभ्यास करते हैं तो आपको क्या करना चाहिए, अंत में आप खाने के लिए खाने के लिए नियमित रूप से भोजन करते हैं और वजन घटाने वाले भोजन का उपभोग करते हैं, क्योंकि ग्रह पर कोई भोजन नहीं था? हालांकि, आपके सभी प्रयासों के साथ खुद को सोचते रहें, शायद आपको एक किताब लिखनी चाहिए: वसा पाने के तरीके
ईमानदार, सेल्युलाईट होने के लिए, कम से कम जिस तरह से आप और मुझे लगता है कि आपके शरीर में वसा के क्षेत्र जो हम बिल्कुल नहीं चाहते हैं, न ही बाजार में "विज्ञान के सिद्धांत" वे कुछ भी लायक नहीं हैं।
सैकड़ों सेल्युलाईट छिपाने वाले उत्पाद आज प्रचारित हैं। और जो लोग कहते हैं कि एक से बचने के लिए, केवल एक और कोशिश करने के लिए, अक्सर उनकी बिक्री क्षमता के साथ सीधा संबद्धता होती है। यह बिल्कुल सही विचार नहीं है जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
सूची बाएं पैर से अधिक लंबी है: सेल्युलाईट क्रीम, सेल्युलाईट, नवीनतम सेल्युलाईट उपचार के लिए उचित व्यायाम, स्पा में अपने "सेल्युलाईट चिकित्सा" डाल - जो एक बेचान का तात्पर्य, पैंट पहनना आप इसे खरीद करने के लिए: विरोधी सेल्युलाईट, प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से सेल्युलाईट हटाने, सेल्युलाईट सुरक्षित घर तेल, अर्क और अन्य चीजें आप खाने को खींचने के लिए और फिर पूरे शरीर को रगड़ होने उपचार, मन में एक लक्ष्य है कौन बेच रहे हैं
या यह हो सकता है कि आपने उस प्रेरणादायक ग्राहक साक्षात्कार के लिए हुक, लाइन और प्लंब लिया, एक स्वास्थ्य पत्रिका और आहार से मुद्रित टाई, फ़ोटो के पहले और बाद में जहां यह आवश्यक है कि सभी सबूत क्या नहीं हैं कि वे विडंबना से सोचते हैं, वे धक्का दे रहे हैं कि वास्तव में काम करता है - और अनुमान लगाओ क्या? - यह आता है: वसा जमा, सेल्युलाईट, कुटीर चीज़, या "अपना उपनाम सेल्युलाईट यहां दर्ज करें," या तो वे कहते हैं।
निराशा मत करो शायद मैं कुछ अच्छा कर सकता हूं, और इस मामले को पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर होने से पहले कल्पना और पूरी तरह से अपमानजनक सेल्युलाईट, सेल्युलाईट के लिए उत्साहित हो सकता हूं। सेल्युलाईट के साथ भ्रमित होने दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वोत्तम सेल्युलाईट उपचार की तलाश में हैसर्वोत्तम सेल्युलाईट उपचार की तलाश में है
घर पर सेल्युलाईट उपचारघर पर सेल्युलाईट उपचार
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करेंलिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करें
5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…5 स्वाभाविक रूप से सेल्युलाईट से छुटकारा पाने के लिए प्रक्रिया युक्तियाँ, हम स्वाभाविक रूप से…
पैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करेंपैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करें
कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?
सेल्युलाइटिस (एरिसिपेलस) का दृश्यसेल्युलाइटिस (एरिसिपेलस) का दृश्य
7 सरल कदम - सेल्युलाईट अभ्यास के साथ सेल्युलाईट को खत्म करें7 सरल कदम - सेल्युलाईट अभ्यास के साथ सेल्युलाईट को खत्म करें
Mesotherapy उपचार गुणMesotherapy उपचार गुण
» » सेल्युलाईट, वजन देखने वाले बिंदु और मोटापे के साथ अवशोषित?
© 2022 TonMobis.com