महिलाओं और मुँहासे के बुजुर्गों




यदि आप चिकित्सकीय विशेषज्ञों को सुनते हैं - आम तौर पर पुरुष - मुँहासे और युवावस्था के बीच संबंध महसूस करते हैं। हां, मुँहासे का कारण हमेशा एक जैसा होता है: त्वचा पर बहुत अधिक तेल उत्पन्न होता है। हां, किशोरावस्था में हार्मोन किक होने पर यह अधिक होने की संभावना है। ये विशेषज्ञ आपको बताएंगे कि, लगभग हर किसी के लिए, मुँहासे किशोरावस्था के पिछले वर्षों के रूप में पतला होता है, और वयस्कों द्वारा केवल एक छोटा प्रतिशत प्रभावित होता है। खैर, केवल एक छोटा प्रतिशत "वास्तव में कई मिलियन महिलाएं हैं।" इस समस्या को अनदेखा करें, कॉस्मेटिक उद्योग की बाहों को आसानी से धक्का देता है, जो समस्या को कवर करने के लिए महंगा क्रीम और पाउडर बेस बेचने के इच्छुक हैं, और त्वचा को साफ करने के लिए विभिन्न किस्मों की त्वचा धोएं।

खैर, चिकित्सा समुदाय अंततः इस विचार को जागृत कर रहा है कि उपचार महंगा कॉस्मेटिक उत्पादों की तुलना में बेहतर हो सकता है। पहला सवाल यह है कि बुजुर्ग महिलाएं मुँहासे से क्यों प्रभावित होती हैं। वैसे, चलो ईमानदार हो। मुँहासा एक बीमारी या गंभीर विकार नहीं है। हर किसी के पास बैक्टीरिया की उपनिवेश होती है जो बिना किसी क्षति के त्वचा पर उगती है। जब त्वचा में अतिरिक्त तेल पैदा होता है, तो यह छिद्रों के अंदर मृत कोशिकाओं को जाल कर सकता है। यह एक अद्भुत गर्म वातावरण प्रदान करता है जिसमें कुछ बैक्टीरिया पुन: उत्पन्न कर सकते हैं। परिणाम एक संक्रमण और एक बिंदु है। दुर्भाग्यवश, चेहरे, गर्दन और कंधे पर कई बिंदुओं का दमन आत्म-सम्मान को नुकसान पहुंचाता है। हमारी संस्कृति में सौंदर्य मानदंडों की स्पष्ट त्वचा है। इसलिए प्रभावित महिलाओं को कम सुंदर माना जाता है। यह उत्पाद अतिरिक्त वसा क्यों है? गर्भावस्था के दौरान हार्मोनल असंतुलन का सबसे आम कारण है, और तेजी से, रजोनिवृत्ति के दौरान।

सौंदर्य प्रसाधन उद्योग को सतह से तेल और त्वचा के कुछ बैक्टीरिया से तेल निकालने के लिए exfoliating उत्पादों का उपयोग करना चाहिए। मजबूत exfoliates भी त्वचा कोशिकाओं को प्रोत्साहित करते हैं जो मर जाते हैं, स्वस्थ त्वचा के नीचे एक नरम छोड़कर। कॉस्मेटिक और मेडिकल उत्पाद के बीच आधे रास्ते के रूप में, रेटिनोइड के साथ एक क्रीम का उपयोग करना भी संभव है। यह उस गति को बढ़ाता है जिस पर आपने अपनी त्वचा डाली थी। सबसे मजबूत क्रीम केवल एक पर्चे के साथ उपलब्ध हैं। चिकित्सा प्रतिक्रिया दो चरणों में विभाजित है। मान लीजिए कि पिता बच्चों की कोई इच्छा नहीं है, मौखिक गर्भनिरोधक हार्मोन के स्तर में उतार-चढ़ाव को कम करता है और मुँहासे आम तौर पर गायब हो जाता है। यह उपयोगी हो सकता है क्योंकि यह आपको रजोनिवृत्ति में डाल देता है, विशेष रूप से जब दवा के साथ एंड्रोजन के उत्पादन को कम करने के लिए जोड़ा जाता है, हार्मोन जो अतिरिक्त तेल के उत्पादन को प्रेरित करता है।

लेकिन सभी Accutane मुँहासे समस्याओं के लिए निश्चित समाधान। गर्भावस्था की कम संभावना के कारण बुजुर्ग महिलाओं में इसका उपयोग युवा लोगों की तुलना में अधिक सुरक्षित है। तो, एक मौखिक गर्भनिरोधक के साथ रजोनिवृत्ति के दौरान, Accutane का उपयोग लगभग हमेशा पहले उपयोग पर मुँहासे खत्म। यदि नहीं, तो उपचार का दूसरा चरण आम तौर पर समस्या के अंत में होता है। एक नुस्खे की आवश्यकता के बिना ऑनलाइन accutane खरीदना आसान है। ऑनलाइन खरीद सस्ते Accutane तक पहुंच प्रदान करता है। यदि आप डॉक्टर को देखने के लिए जाते हैं, तो आप परामर्श और पर्चे के लिए भुगतान करते हैं, और दवा के बिक्री मूल्य का भुगतान करने के लिए मजबूर होते हैं। Accutane बस सबसे अच्छा उपचार है। आपको यह बताने के लिए आपको डॉक्टर की आवश्यकता नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलतामुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलता
वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
» » महिलाओं और मुँहासे के बुजुर्गों
© 2022 TonMobis.com