सिविल समुद्री पैदल सेना शब्दावली के लिए एक गाइड

समुद्री कोर सशस्त्र बलों की एक छोटी शाखा है। नेवी ने अपने पेचेक में कहा, "तकनीकी रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका नौसेना का हिस्सा, दोनों शाखाओं के बीच एक लंबी प्रतिद्वंद्विता है, मैंने इसे कभी नहीं समझा," नौसेना के योद्धाओं के रूप में समुद्री कोर शुरू हो गया है (और काम जारी है)। " सागर समुद्री कोर की अधिकांश शर्तें नौसेना बेस है।

छोटी मरीन के लिए, इनमें से कुछ शर्तों का उपयोग पुराने लोगों द्वारा उतना ही नहीं किया जा सकता है, यह बहुत नया हो सकता है, लेकिन अधिकांश लंबे समय से आसपास रहे हैं। परंपरा विशाल यूएसएमसी में एक भूमिका निभाती है और भविष्य में जारी रहेगी। मैंने मरीन कोर द्वारा उपयोग की जाने वाली शर्तों की एक सूची संकलित की है ताकि सभ्य दुनिया बेहतर ढंग से समझ सके कि उनका क्या अर्थ है, और शायद उनका इतिहास।


गर्दन की त्वचा: अतीत में (जब तलवारें सजावटी से अधिक थीं) मरीन एक वर्दी पहनती थी जिसमें उच्च चमड़े के कॉलर होते थे। इसने दो उद्देश्यों की सेवा की। त्वचा में से एक गर्दन में एक ऊर्ध्वाधर स्लैश तलवार के खिलाफ सुरक्षा में मदद कर सकते हैं। कठोर neckline भी नौसेना को अपना सिर रखने के लिए बना सकता है, वे क्या (कम से कम अगर वे डर की तलाश थी), एक बड़ा आत्मविश्वास, सिर के साथ, मुद्रा के प्रकार के साथ। यह अभी भी आधुनिक नीली वर्दी में देखा जा सकता है। हालांकि हार अब त्वचा पर नहीं है, वर्दी के साथ पीछे रहना असंभव है।




कुत्ते शैतान: परंपरा का कहना है कि 1 9 18 में बेलेउउ वुड की लड़ाई के दौरान समुद्री कोर ने मरीन को टफ्लुल हुंडेन, या (बहुत आसानी से अनुवादित) कुत्ते के रूप में लड़ा है। यह वह शीर्षक है जिसका उपयोग किसी अन्य मरीना के साथ बोलते समय गर्व के साथ किया जाता है। दोस्तों के बीच भिन्नताएं (विशेष रूप से शरीर के युद्ध के हथियारों की विशेषता में) में शैतान शैतान डक और पागल शामिल हैं। पिछले दो प्रकारों का उपयोग मित्रों के बीच किया जाता है और उन समुद्री लोगों से निपटने के तरीके के रूप में अनुशंसा नहीं की जाती है जो मित्र नहीं हैं।

कुल्ला कैंडी: ग्रंट कैंडी स्नैपलिंग बोलचाल नाम (ग्राउंड यूनिट्स) मोटरीन 800 मिलीग्राम दिया गया है। यह सर्व-चमत्कारिक गोली इलाज है जो नौसेना फार्मासिस्ट के समुद्री कोरों को दिया जाता है (मरीन की अपनी मेडिकल शाखा नहीं है, डॉक्टर तकनीकी रूप से समुद्री नौसेना अधिकारी हैं जो मरीन के साथ सेवा करते हैं)। फार्मासिस्ट या डॉक्टर, उच्च सम्मान में आयोजित होते हैं और प्रत्येक प्लैटून में होते हैं। वे खेल प्रशिक्षण की कठोरता के साथ रहते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप घायल हैं तो अपने जीवन को बचाएं। यदि यह जीवन खतरे में नहीं है, तो आमतौर पर शिकायत का जवाब मिठाई का शिकार होता है।

Poag: किसी भी नाविक जो युद्ध हथियार एमओएस (सैन्य व्यावसायिक विशेषता, या उसके काम की जगह में) में नहीं है। आमतौर पर, यह एक शब्द का थोड़ा सा है `

उपेक्षा करनेवाला
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शिह tzu त्वचा पर पीले scabs हैशिह tzu त्वचा पर पीले scabs है
संयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई हैसंयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई है
हिमालयी बिल्लीहिमालयी बिल्ली
विलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवरविलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवर
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?
हम कैसे बनें एविएटर समुद्री कोरहम कैसे बनें एविएटर समुद्री कोर
दुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवरदुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवर
मैक्सिकन कैरेबियन का जीवमैक्सिकन कैरेबियन का जीव
समुद्री ट्रॉफिक श्रृंखलासमुद्री ट्रॉफिक श्रृंखला
» » सिविल समुद्री पैदल सेना शब्दावली के लिए एक गाइड
© 2022 TonMobis.com