हम कैसे बनें एविएटर समुद्री कोर

मूर्ख मत बनो, आपको वास्तव में यह करना है। आपको इसे इतना प्यार करना होगा कि कभी-कभी यह आपको रात में जागता रहता है।

एक समुद्री कोर एविएटर के सुनहरे पंख जीतने की कोशिश बलिदान, दृढ़ता और समर्पण में एक क्लासिक व्यायाम है। आप एक शारीरिक और मनोवैज्ञानिक wringer के अधीन किया जाएगा। आपका सभी प्रशिक्षण विशेष रूप से अत्यधिक तनावपूर्ण वातावरण में डालने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह देखते हुए कि आप इसमें प्रदर्शन कर रहे हैं। सांख्यिकीय रूप से, केवल वे लोग जो प्रक्रिया शुरू करते हैं, बाद में अपने पंख जीतते हैं।

यही कारण है कि आप अपने साथ पूरी तरह से ईमानदार होना चाहिए। आप नौसेना अधिकारी और समुद्री विमानक बनना चाहते हैं? आप कितने दर्द और निराशा के साथ स्वीकार करने के इच्छुक हैं? अगर उत्तर कुछ अलग है "कुछ नहीं, कृपया अपना समय बर्बाद न करें।" इस लेख को अभी पढ़ना बंद करें और एक और प्रयास करें।

? फिर, आप एक शानदार मूल्यवान लक्ष्य बनाने के लिए सामग्री हो सकती है।

784 588 741 सबसे पहले, अपने आप की एक सूची लें। क्या आप सभी अनुशासित हैं? क्या आप एक टीम खिलाड़ी हैं? क्या आप आलोचना स्वीकार कर सकते हैं? यह आलोचना रचनात्मक हो सकती है, लेकिन यह आसानी से रचनात्मक नहीं हो सकती है। क्या आप विवरण पर ध्यान देते हैं? आप एक बहुत ही भौतिक शासन के माध्यम से प्राप्त करने के लिए प्रेरणा के साथ अच्छे भौतिक आकार में हैं? क्या आप ड्राइव करना चाहते हैं? आपने क्या किया है जिसने नेतृत्व क्षमता दिखायी है? सूचीबद्ध युवा मरीन दीवारों के फूल नहीं हैं। और जब वे अपने अधिकारियों की पूर्णता की अपेक्षा नहीं करते हैं, तो वे प्रतिस्पर्धा की उम्मीद करते हैं।


इसे स्पष्ट रूप से समझने के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करना समुद्री कोर परंपराओं से भरे सैन्य जीवन के एक विशेष रूप में प्रवेश कर रहा है। यह मांग, पुरस्कृत और कभी-कभी दिमाग से डरता है। विमानन के समुद्री कोर जीवन भर का रोमांच हो सकते हैं, लेकिन कभी-कभी, यह मृत्यु और युद्ध है।

इस दर्पण के माध्यम से तेज करने के लिए आपको चुनना होगा। जिसका अर्थ है कि आपको आधिकारिक आधिकारिक चयन (ओएसओ) के साथ कई बार जाना होगा। समुद्री कोर बहुत उपयोगी जानकारी के साथ एक उत्कृष्ट वेबसाइट रखती है। पास के कार्यालय में आधार और आधिकारिक चयन के लिए कौशल और संपर्क शामिल हैं। खोजें। नियुक्ति करने के लिए।

विमानन अधिकारियों के लिए इच्छुक स्लॉट कम और प्रतिस्पर्धी, बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। समुद्री कोर भौतिक फिटनेस के जीन या वैमानिकीय दिग्गजों की तलाश में है। वह नेताओं की तलाश में है और उन्हें ढूंढने में बहुत अच्छा है। यदि ओएसओ सोचता है कि इसमें क्या है, तो यह निर्धारित करने के लिए कि आप "अनुकूली एयरोनॉटिक्स" हैं या नहीं, यह परीक्षणों की एक श्रृंखला और शारीरिक परीक्षा लेने के लिए बहुत सटीक रूप से योजना बनाने की योजना बनायेगा। दोनों घटनाओं के बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछें। किसी भी महत्वपूर्ण साक्षात्कार के साथ, वे पहली छाप गिनते हैं। इसे सबसे अधिक बनाओ। तेज, सतर्क देखो और संतुष्ट महसूस करें। स्पष्ट उत्तर दें अपनी पृष्ठभूमि और प्रेरणाओं को सूचीबद्ध करें जो आपको समुद्री विमानन की ओर ले जाते हैं। दूसरे शब्दों में, तैयार रहें और स्वयं बनें।

784 588 741 अंत में, यदि यह जीवनशैली आपको बुला रही है, तो कार्रवाई करें, इसे आज करें, और कभी हार न दें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करेंसमुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करें
विलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवरविलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवर
समुद्री ऑडियो सिस्टम के बारे मेंसमुद्री ऑडियो सिस्टम के बारे में
दुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवरदुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवर
दुनिया में सबसे खूबसूरत समुद्री मछलीदुनिया में सबसे खूबसूरत समुद्री मछली
समुद्री ट्रॉफिक श्रृंखलासमुद्री ट्रॉफिक श्रृंखला
बाजा कैलिफोर्निया के समुद्री जानवरोंबाजा कैलिफोर्निया के समुद्री जानवरों
आधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनेंआधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनें
कैसे पता चले कि आप एक टीम खिलाड़ी हैं या नहींकैसे पता चले कि आप एक टीम खिलाड़ी हैं या नहीं
नौसेना जीपीएस का उपयोग करेंनौसेना जीपीएस का उपयोग करें
» » हम कैसे बनें एविएटर समुद्री कोर
© 2022 TonMobis.com