कान में रिंग ध्वनि निकालें




मैं आपसे बात करना चाहता था कि आप कान में बजने को कैसे खत्म कर सकते हैं। ऐसे लोग हैं जिनके पास यह स्थिति है, लेकिन वे यह भी नहीं जानते कि स्थिति का नाम क्या है। इसे टिनिटस कहा जाता है और यह तब होता है जब आप अपने कानों में लगातार घूमते रहते हैं, हालांकि यह बाहरी स्रोत से नहीं आता है। यह एक स्वास्थ्य समस्या नहीं है। समस्या यह है कि यह आपके मानसिक स्वास्थ्य पर मुश्किल है। यह निराशाजनक है, इससे ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो जाता है और इसके परिणाम कुछ हफ्तों के बाद नींद की कमी हो जाएंगे। यही कारण है कि मैं कान में रिंगिंग को खत्म करने के तरीके के बारे में बात करना चाहता हूं।

आप इस स्थिति को कई तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं और ऐसा होने के बाद इसे रोकना मुश्किल है। जोर से शोर का एक्सपोजर सबसे बड़ा कारण है कि मैं इस स्थिति के साथ क्यों समाप्त करूंगा। युद्ध के दिग्गज शायद उन लोगों में सबसे ऊंचे हैं जो टिनिटस से पीड़ित हैं क्योंकि युद्ध एक बहुत ही मजबूत जगह है। एक हथियार जो आपके कानों से कुछ इंच शूट करता है, गोले आपके आस-पास विस्फोट करते हैं और चीजें उड़ती हैं। आप इन चीजों की स्थिति भी प्राप्त कर सकते हैं, जैसे संक्रमण और कान मोम निर्माण।

यदि आप अपने कानों में रिंगिंग को खत्म करना चाहते हैं तो आपके पास अपने निपटान में कई विकल्प हैं। सर्जरी ऐसी चीज है जिसे आप स्पर्श नहीं करना चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि यह जोखिम भरा है। दवा सबसे महान है, लेकिन आप मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण का भी उपयोग कर सकते हैं। हमारा मस्तिष्क निरंतर ध्वनियों को अनदेखा करने में बहुत अच्छा है, इसलिए आप स्वचालित रूप से अलार्म को अनदेखा करने के लिए अपने दिमाग को प्रशिक्षित कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टिनिटस का इलाज कैसे करें डिस्कवर करें। मुक्त टिनिटस बनें!टिनिटस का इलाज कैसे करें डिस्कवर करें। मुक्त टिनिटस बनें!
युद्ध के हथियार के रूप में इस्तेमाल पशुयुद्ध के हथियार के रूप में इस्तेमाल पशु
पसीना सिरपसीना सिर
टिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचेंटिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचें
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
टिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभटिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभ
अत्यधिक पसीना: रोकथाम के लिए प्राकृतिक उपचारअत्यधिक पसीना: रोकथाम के लिए प्राकृतिक उपचार
टिनिटस समाधान के बारे में जानेंटिनिटस समाधान के बारे में जानें
आपको अपने कुत्ते के कानों के स्वास्थ्य के बारे में क्या पता होना चाहिएआपको अपने कुत्ते के कानों के स्वास्थ्य के बारे में क्या पता होना चाहिए
टिल्टिटस पल्सिंग - एक समय बमटिल्टिटस पल्सिंग - एक समय बम
» » कान में रिंग ध्वनि निकालें
© 2022 TonMobis.com