टिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभ




यदि आप टिनिटस से पीड़ित हैं, तो यह वह समय हो सकता है जब आप सभ्य इयरप्लग की एक जोड़ी डालते हैं। वहां बहुत से लोग हैं जो कुछ शोर होने पर इयरप्लग का उपयोग करने के विचार से नफरत करते हैं, लेकिन सभी ईमानदारी से, कानों में जोर से बजना सुनना बेहतर होता है, है ना?

टिनिटस के लिए इयरप्लग के इतने सारे फायदे हैं कि आप वास्तव में सुनिश्चित नहीं हैं कि कहां से शुरू करना है। मुझे लगता है कि मैं यह कहकर शुरू करूंगा कि कान प्लग पूरी तरह से समस्या को खत्म नहीं करते हैं, लेकिन यह थोड़ा सा मदद करने जा रहा है। "मुझे बस पता है कि कैप्स को हर बार पहना जाना चाहिए जब शोर या कुछ ऐसा हो वह अभी तक मजबूत कान में कुछ बज छोड़ने समाप्त हो गया। यहाँ टिनिटस के लिए कान प्लग का सबसे बड़ा लाभ में से दो हैं।

टिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभ

लंबी सुनवाई टर्म टिनिटस के लिए इयरप्लग के सबसे महत्वपूर्ण फायदों में से एक यह है कि आप पहले ही सुन चुके हैं। टिनिटस होने का मतलब यह नहीं है कि आप अपनी सुनवाई खोने की संभावना रखते हैं, लेकिन ऐसा होने की संभावना, छोटे टिनिटस के माध्यम से जाने के बाद भी एक व्यक्ति की तुलना में काफी बड़ा है। याद रखें कि अगली बार जब आप एक मजबूत जगह पर हैं और अपने हेडफोन नहीं रखना चाहते हैं।

कम सिरदर्द क्या आप जानते थे कि टिनिटस का एक बड़ा हिस्सा सिरदर्द है? अधिकांश लोगों को बहुत कम सिरदर्द का अनुभव होता है और यह कानों में बजने के छोटे फटने में बदल जाता है। केवल कान प्लग पहनने से सिरदर्द को कम करने में मदद मिलेगी और बदले में कानों में बजने में मदद मिलेगी।

जब आपके पास टिनिटस होता है तो इयरप्लग्स का उपयोग करने के ये दो सबसे बड़े फायदे हैं और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि इनमें से प्रत्येक लाभ आज से आपके जीवन को बेहतर बना देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टिनिटस का इलाज कैसे करें डिस्कवर करें। मुक्त टिनिटस बनें!टिनिटस का इलाज कैसे करें डिस्कवर करें। मुक्त टिनिटस बनें!
पतला होना चाहते हैंपतला होना चाहते हैं
घर पर मेरे कुत्ते को स्नान करोघर पर मेरे कुत्ते को स्नान करो
बिल्ली की सफाई में मदद करेंबिल्ली की सफाई में मदद करें
बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
हेडफोन जैक क्या है?हेडफोन जैक क्या है?
ध्वनिक समस्याओं की देखभाल और हल कैसे करेंध्वनिक समस्याओं की देखभाल और हल कैसे करें
टिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचेंटिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचें
एक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करें
कान में रिंग ध्वनि निकालेंकान में रिंग ध्वनि निकालें
» » टिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभ
© 2022 TonMobis.com