जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है




यहां तक ​​कि जब सुंदर और पतले आप तारा रीड, फिल्म अमेरिकन पाई की अभिनेत्री की तरह कर रहे हैं, तो आप उनकी उपस्थिति में सुधार की आशा में प्लास्टिक सर्जरी का एक सा के लिए जाते हैं, लेकिन कल्पना क्या दर्द और विकृति के साथ समाप्त हो गया करने के लिए परीक्षा हो सकती है।

तारा रीड के साथ यही हुआ। आपका स्तन वृद्धि और लिपोसक्शन बहुत गलत हो गया है। मैं सुंदर स्तन, और यहां तक ​​कि छः पैक भी चाहता था, लेकिन निप्पल के किनारों और सूजन पेट के साथ कुछ बाधाओं के साथ समाप्त हुआ।

वह ईमानदारी से स्वीकार किया: तुरंत सर्जरी के बाद मैं अपने निपल्स के किनारों के साथ कुछ बाधाएं था, लेकिन डॉक्टर ने कहा, लेकिन छह महीने के बाद वह तेजी से होने लगे "चिंता मत करो, बेहतर हो जाएगा।" बदतर। "

तो, स्तन वृद्धि के परिणाम क्या हो सकते हैं?

यह परेशान है, सूची बहुत लंबी है। सर्जरी कि अत्यधिक रक्तस्राव, निप्पल सनसनी, विषमता, प्रत्यारोपण टूटना या विस्थापन, संक्रमण, आंतरिक दाग या प्रक्रियाओं को कभी कभी दूसरे या एक तिहाई का नुकसान हो सकता है।
और यह ठीक था कि तारा के साथ क्या हुआ, उसे एक और सर्जरी की जरूरत थी।

वसा है कि अत्यधिक जिद्दी वसा पेट, जांघों, ठोड़ी, छाती या पीठ के उन्मूलन के लिए करना है दूर करने के लिए एक प्रक्रिया है - एक और लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्लास्टिक सर्जरी liposuction के लिए जाना है।

हालांकि प्लास्टिक सर्जन अपने ग्राहकों को लिपोसक्शन सर्जरी की सुरक्षा के बारे में आश्वस्त करते हैं, लेकिन यह भी गलत हो सकता है।

दुर्भाग्यवश, तारा रीड बेहतर जानता है कि कैसे शरीर मूर्तिकला बुरी तरह खत्म हो सकता है। उसने कहा: मुझे लिपोसक्शन था, क्योंकि मैं पतला था, मैं एक छह पैक चाहता था। मेरे शरीर की रूपरेखा थी, लेकिन सब कुछ गलत हो गया। मेरा पेट सबसे ज्यादा फूला हुआ बन गया। "

न केवल वह अपने पेट सूजन के साथ समाप्त हुआ था, लेकिन छह पैक होने का उसका सपना कुचल दिया गया था।

हालांकि लिपोसक्शन एक साधारण प्रक्रिया के प्रभाव को दे सकता है, लेकिन गंभीर परिणाम हो सकते हैं। एनेस्थेसिया, संक्रमण, रक्तस्राव, सूजन के लिए एलर्जी प्रतिक्रिया की संभावना है जो ऑपरेशन के कुछ हफ्तों तक जारी रह सकती है।

किसी भी संवेदनशीलता के दर्द या हानि में वृद्धि के तरीके में संवेदना में तंत्रिका संपीड़न और परिवर्तन हो सकते हैं।

लिपोसक्शन के बाद त्वचा कम लोचदार हो सकती है यदि बड़ी मात्रा में वसा को बड़ी मात्रा में हटा दिया गया हो।

कोई महत्वपूर्ण नहीं, फेफड़ों की समस्या विकसित करने की संभावना है।

हालांकि, किसी भी सर्जरी में स्वास्थ्य के लिए कुछ जोखिम होता है। लेकिन अगर आप स्वेच्छा से प्लास्टिक सर्जरी में जाते हैं तो आपको खुद से एक सवाल पूछना है कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं। क्योंकि अगर आप मानते हैं कि प्लास्टिक सर्जरी जो आपको खुश करेगी तो आप गलत हो सकते हैं।

खुशी भीतर से आती है, जब आपका निजी, सामाजिक और पेशेवर जीवन संतुलन में होता है, जब आप स्वस्थ होते हैं और पर्याप्त धन होता है। सर्जरी की कोई मात्रा आपको स्थायी खुश नहीं करेगी।

आप न केवल अपने शरीर पर दिखाई देने वाले निशानों के साथ खत्म हो जाएंगे, बल्कि भावनात्मक निशान भी होंगे।

लंदन में स्थित बारबरा टॉमसिक योग शिक्षक द्वारा सार्वजनिक हित में देखते हुए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
» » जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है
© 2022 TonMobis.com