अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है

एक मुफ्त संगीत कार्यक्रम देखें

ग्रीष्मकालीन न्यूयॉर्क में मुफ्त आउटडोर संगीत कार्यक्रम का मौसम है। खेल योजना में संगीत कार्यक्रमों की श्रृंखला सेंट्रल पार्क में समरस्टेज रैमसे दुनियाभर के जाने-माने और उभरते बैंडों के साथ पूरे अगस्त में मुफ्त संगीत कार्यक्रम प्रदान करती है। समरस्टेज संगीत कार्यक्रम तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसमें मुफ्त रीडिंग, व्याख्यान और फिल्में भी हैं। एक पिकनिक टोकरी लाओ और दुनिया के सबसे बड़े शहरी पार्कों में से एक में मुफ्त संगीत का आनंद लें।
जश्न मनाने ब्रुकलिन की जांच करना सुनिश्चित करें! वार्षिक ग्रीष्मकालीन संगीत कार्यक्रम, जो ब्रुकलिन में प्रॉस्पेक्ट पार्क में ध्वनिक शैल में निःशुल्क आउटडोर संगीत कार्यक्रम प्रदान करता है। रिवर फॉर रिवर फेस्टिवल भी शहर मैनहट्टन में मुफ्त संगीत और नृत्य प्रदर्शन प्रायोजित करता है।

सितारों के नीचे एक फिल्म देखें

हर गर्मियों में, एचबीओ ब्रायंट पार्क फिल्म फेस्टिवल को प्रायोजित कर रहा है। अगस्त में सोमवार की पहली तीन रातों, क्लासिक हॉलीवुड फिल्म मैनहट्टन में ब्रायंट पार्क में प्रदर्शित की जाएगी। अगस्त 200 9 में फिल्मों में "क्रैमर बनाम क्रैमर" और तीसरे प्रकार के बंद Encounters शामिल हैं। "सुनिश्चित करें कि आप लॉन पर एक अच्छी जगह पाने के लिए जल्दी आते हैं।" पिकनिक को प्रोत्साहित किया जाता है।
सबसे हाल के संस्करण हर बुधवार मैनहट्टन में हडसन नदी पार्क में पियर 54 में दिखाए जाते हैं। अगस्त 200 9 की फिल्मों में "उष्णकटिबंधीय थंडर और अनानस एक्सप्रेस" शामिल हैं। "
क्या आप बच्चों के साथ यात्रा करते हैं? बच्चों के लिए हडसन रिवर पार्क फ्लिकस हर शुक्रवार को हडसन नदी पार्क में पियर 46 में बच्चों की फिल्म को स्क्रीन करता है। कंबल या आरामदायक कुर्सियां ​​लाने के लिए सुनिश्चित रहें, क्योंकि कंक्रीट घाट आरामदायक नहीं है।


उनके पास बहुत अच्छा भोजन है


न्यूयॉर्क शहर एक स्वर्ग रेस्तरां है जहां आप स्वीडन में अफगानिस्तान से सेनेगल तक व्यंजन पा सकते हैं। शहर में गोरमेट रेस्तरां के सप्ताह के लिए पुरस्कार के नमूना रेस्तरां फिक्स मेन्यू से कम के लिए एक हाउट व्यंजन अनुभव का आनंद लें। जबकि रेस्तरां सप्ताह आधिकारिक तौर पर जुलाई में समाप्त होता है, इनमें से कई रेस्तरां देर से गर्मियों तक दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए अपने विशेष निश्चित मूल्य मेनू में विस्तार करते हैं।
बजट पर लोग शराब की कुछ बोतलें ले सकते हैं और न्यूयॉर्क में कई बीईओबी रेस्तरां का लाभ उठा सकते हैं, जैसे पश्चिम गांव में विशिष्ट बिस्त्रो टार्टिन या 6 वीं स्ट्रीट के आसपास कई उत्सव भारतीय बीईओ रेस्तरां में से एक पूर्वी गांव

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहेंकिशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
कंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएंकंप्यूटर पर बीट्स संगीत कैसे बनाएं
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
» » अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
© 2022 TonMobis.com