सेटर का नाम: क्रॉस के लिए आदर्श पुरुष चुनें

अगर हमारे पास मादा है और हम सेटर्स संस्कृति में शुरुआत करना चाहते हैं, तो हमें उसके लिए एक आदर्श आदर्श पति की तलाश करनी चाहिए। शिकार कुत्तों से निपटने पर, हमें विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखना चाहिए। उदाहरण के लिए, यह शुरू से स्पष्ट किया जाना चाहिए अगर पशु हम चाहते हैं, काम या सौंदर्य है ahГ से, सबसे अच्छा नमूना खोजने की कोशिश और हमारे कुत्ते की lГnea रक्त के साथ संगत है।

यदि कई उम्मीदवार उठते हैं, तो हमें उनके बीच चयन करना होगा, एक ऐसा कार्य जो आसान नहीं है। क्या sГ हमेशा के लिए decisiГіn- देरी करने के लिए नहीं है हम तारीख करने के लिए काफी antelaciГіn पूर्वानुमान मानते हैं कि महिला उत्साह होगा, के रूप में अगर हम पुरुष चुनने के लिए जब यह पहले से ही शुरू हो गया है उम्मीद, बहुत देर हो चुकी हो सकता है महत्वपूर्ण है और हम अगली अवधि के लिए इंतजार करना।

गर्मी हर छह महीने में कम या ज्यादा होती है, हालांकि कई दौड़ में हर आठ उत्पादन होता है। आप इस विषय पर ज्यादा जानकारी नहीं है, तो किसी को हमें सलाह देने के लिए और इस के लिए हमें पूर्वी करने के लिए मिल जाए, कोई भी जाति या कुत्ते समाज mГЎs prГіxima हमारे निवास के क्लब की तुलना में बेहतर। मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठा के कुछ प्रजनकों के साथ सलाह देना भी एक अच्छा विचार है, जो निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रजनन के मानकों के बारे में जागरूक होंगे।

हालांकि यह है कि हम हमेशा समस्याओं पा सकते हैं सच है estГ © n कवर नियमों द्वारा, या कि estГ © n interpretaciГіn के अधीन इसलिए एक विशेषज्ञ की सलाह से बेहतर कुछ भी नहीं predeterminada- नहीं।




जब हमने उस पुरुष को चुना है जो हमारी मादा के लिए उपयुक्त है, तो हमें माउंट की स्थितियों को निर्धारित करने के लिए पुरुष के मालिक से सहमत होना चाहिए। अगर हम कवर का भुगतान करना चुनते हैं, तो हम उसी दिन ऐसा करेंगे कि पुरुष ने इसे कवर किया है। बिना चार्ज के चालीस घंटे के अंत में बढ़ते दोहराया जा सकता है - भले ही दूसरा मालिक हमारे उसी शहर में रहता है, फिर भी इसे बार-बार दोहराया जा सकता है।

हमें उस पुरुष को चुनने के दौरान आर्थिक या शारीरिक प्रयासों को कभी भी परेशान नहीं करना चाहिए, जो हमारे कुतिया को ढंकना चाहिए, क्योंकि तब हमें खेद हो सकता है कि परिणाम हमें अपेक्षित नहीं थे। हालांकि, mГЎs का कोई estГЎ जानते हैं कि तथ्य यह है कि कुत्ते campeГіn किया गया है EspaГ ± सूखी घास tГtulos सौंदर्य और श्रम में कोई सुरक्षा का प्रतिनिधित्व करता है, लेकिन खिलाड़ी है, जो अंततः पेशकश है CampeГіn नहीं अधिकतम गारंटी क्योंकि वे पिछले फलों को दिखाते हैं जिन्हें प्रतिलिपि दी गई है। दूसरी तरफ, ऐसे कुत्ते हैं जो चैंपियन नहीं हैं, महान ट्रैसर हैं और उनके पास अनगिनत बच्चे और पोते हैं जिनके शीर्षक हैं।

हम cubriciГіn महिला बाहर ले जाने के एक अन्य जगह पर ले जाते हैं, कुछ नहीं के लिए यात्रा करने के लिए नहीं यह की तुलना में इससे पहले कि हम एक स्मियर अभ्यास करने के लिए पशु चिकित्सक के लिए हमारी कुत्ते लेने के लिए और quГ © बिंदु estГЎ चक्र पर संकेत मिलता है बेहतर है और ग्रहण करने वाला सबसे मज़ेदार कौन सा दिन होगा। इस तरह, हम इससे बचेंगे कि जब हम गंतव्य तक पहुंचेंगे तो उत्साह खत्म हो जाएगा, या हमें जल्द ही कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा।

एक और सुविधाजनक precauciГіn, innoculate parvovirus के रूप में cubriciГіn, asГ से पहले महिला worming जाता है जिससे कि जन्म के समय estГ © n wormed और इस रोग पिल्लों के खिलाफ टीका लगाया।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का इतिहासअंग्रेजी सेटर कुत्ते का इतिहास
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
घर पर नर या मादा कुत्ते होने के बारे में संदेहघर पर नर या मादा कुत्ते होने के बारे में संदेह
अपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्सअपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्स
Schnauzer कुत्तों के लिए नामSchnauzer कुत्तों के लिए नाम
कुत्ते को पहली बार कैसे पार करेंकुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
जर्मन चरवाहे कुत्तों के लिए नामजर्मन चरवाहे कुत्तों के लिए नाम
कुत्तों के लिए लंबे नामकुत्तों के लिए लंबे नाम
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
» » सेटर का नाम: क्रॉस के लिए आदर्श पुरुष चुनें
© 2022 TonMobis.com