अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?




अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?



कई बार, बिट्स और बिल्लियों के मालिकों ने खुद से यह सवाल पूछा है। जब वे अपनी प्रजनन अवधि में प्रवेश करते हैं, तो इसके अलावा, शुरुआत से इसे कैसे पहचानें और इस प्रकार, जानवर के हिस्से पर एक अप्रत्याशित आश्चर्य के लिए तैयार रहें। यहाँ Mascotas.cl में - कुत्तों, बिल्लियों, मछली, पक्षी: सभी पालतू जानवर! हम आपको कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप सीधे अपने पालतू जानवर के उत्साह को रोक सकें।


हमेशा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन विशेषताओं को तुरंत समझना है जो दिखाते हैं कि आपका कुत्ता या आपकी बिल्ली, इसमें है प्रजनन अवधि या गर्मी. दोनों बहुत समान हैं, और मालिकों के रूप में, हमें उनकी देखभाल की देखभाल करने के लिए बहुत सावधान रहना चाहिए।


अपने पालतू जानवर के उत्साह का पता लगाने का एक बहुत ही आसान तरीका है अपने भेड़िये पर सूजन नोटिस, भी, कुछ छोटे रक्त धब्बे जो आपके उपहार की दौड़ और उम्र पर निर्भर करते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बिल्लियों में यह बिट्स की तुलना में कम ध्यान देने योग्य है। आम तौर पर, दोनों प्रजातियों के मामले में, वे अधिक चंचल और regalonas चलते हैं, फेलिन के मामले में, वे और अधिक चलते हैं।

हम बिच के बारे में बात करना शुरू कर देंगे, सबसे पहले, हमें यह स्पष्ट होना चाहिए कि उनकी प्रजनन अवधि प्रत्येक 6 या 8 महीने में दोहराई जाती है, जिसमें एक आपकी दौड़ और उम्र के आधार पर 18 से 25 दिनों की अवधि. लक्षण आपकी शुरुआत के पहले 8 दिनों के लिए आपके भेड़िये और रक्त स्राव की सूजन से होते हैं। जब खून बह रहा समाप्त होता है, स्पष्ट हो कि उत्साह खत्म नहीं हुआ है, तो सड़क चलने में उसे अकेला छोड़ दो नहीं है, आप एक अप्रिय (शायद एक से अधिक) आश्चर्य लग सकता है। क्योंकि यह जब रक्त के लिए खत्म नहीं होता है, लेकिन जब भावुक पैक अपने पालतू बंद हो जाता है जब वह अपने घर से दूर करने के लिए परेशान।

बिल्ली के लिए, उसे मासिक धर्म चक्र के हर 6 महीने दोहराया है, हालांकि, इन तिथियों के बीच दो से तीन प्रजनन अवधि हो सकता है। जब आप इसे दर्ज करते हैं, वे फर्श पर उसकी पीठ खरोंच की तरह अधिक है और यह भी म्याऊ और उनके आकाओं के लिए और अधिक स्नेह के लिए पूछने के लिए शुरू करते हैं। इसके अलावा, एक कारक है कि ज्यादातर की पहचान करता है कि वे यह मत करो अधिक चिड़चिड़ा और कष्टप्रद चलने के लिए करते हैं अगर तुम मुझे बच्चे नहीं करना चाहते हैं, जब तक आप उस उत्साह का एक अन्य सूचक होगा खरोंच के एक जोड़े ले जाना चाहते है आपकी बिल्ली इस इन दिनों पता लगाने के लिए एक और तरीका है खिड़की से बाहर देखो, अगर वहाँ कई बिल्लियों हैं अपने regalona के लिए आ रहा मतलब है कि आप अपने घर के माध्यम से flitting लिटिल बिल्ली के बच्चे के लिए नहीं बहुत सावधान रहना चाहिए।
[वाईटी] ओएमएल 139yKviYfeature = संबंधित [/ वाईटी]

यदि आपका प्रश्न यह है कि अपने पालतू जानवर में प्रजनन की इस अवधि से कैसे बचें, तो जवाब सरल है, हालांकि कई पालतू मालिकों के लिए बहुत सुखद नहीं है, बधिया करना. यदि आप इसे करना चाहते हैं, तो याद रखें, आपको अपनी पूरी टीकाकरण के बाद और अपने जानवर की पहली गर्मी खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए। अपने मूत्र तंत्र को पूरी तरह से विकसित करने के लिए।

और आप क्या करते हैं जब आपकी बिल्ली या आपका कुत्ता गर्मी में होता है? किसी भी तकनीक को उन तिथियों पर उसके साथ अधिक सावधान रहना होगा?

हम आपके उत्तरों का इंतजार कर रहे हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी हैबिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
गर्मी में एक बिल्ली के लक्षणगर्मी में एक बिल्ली के लक्षण
पालतू जानवर खिलौने नहीं हैंपालतू जानवर खिलौने नहीं हैं
डोबर्मन कुतियाडोबर्मन कुतिया
गर्मी के दौरान महिला पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंगर्मी के दौरान महिला पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंअपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
» » अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?
© 2022 TonMobis.com