कुत्ते को पहली बार कैसे पार करें

कुत्ते को पहली बार कैसे पार करें

यदि आपके पास पालतू जानवर के रूप में कुत्ता है, तो हो सकता है कि किसी बिंदु पर यह प्रस्तावित किया जाए कि आप वंश छोड़ दें। यह निर्णय लिया गया था कि यह होरा डी अपने कुत्ते या कुतिया पार करो हम कुछ सलाह देने जा रहे हैं ताकि संभोग एक सफलता हो और सब कुछ अच्छी तरह से काम करता है। निश्चित रूप से कि आपको इस मुद्दे पर कठिन समय लगेगा, चचेरे भाई के जीवन में केवल महत्वपूर्ण है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है कुत्ते को पहली बार कैसे पार करना है उसके लिए कोई जीवन बकाया नहीं है।

पहली और मौलिक बात यह है कि अपने चचेरे भाई के लिए आदर्श साथी ढूंढना है। जब हम आदर्श बोलते हैं, तो हम देखेंगे कि क्या होना चाहिए वही और एक ही आकार के चुनाव के। संभोग के लिए मुठभेड़ को उत्तेजित करने से पहले, इसे थोड़ा सा खेलने की कोशिश करें। एक दूसरे को कुछ बार देखा जाना और यह पुष्टि करना उचित है कि वे अच्छी तरह से कर रहे हैं। सोचो कि यदि कोई अच्छा रिलायंस है, तो पल असंभव होगा।

  • यदि आपकी मादा है, तो आपके पास गर्मी में स्पष्ट ओई होना चाहिए। आमतौर पर बिचों में लगभग हर 6 महीने एस्ट्रस होता है, हालांकि यह विभिन्न प्रकार के रेबीज के बीच भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, जर्मन चरवाहे की मादा का दिन 180 दिन है और प्रत्येक 250 दिनों में एक पाउडर का दिन होता है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप अक्सर अपनी मादा के लिए उत्साही हैं। योन को मासिक धर्म की अवधि को सीम के साथ भ्रमित करना चाहिए, क्योंकि हार्मोनल दृष्टिकोण से, इसका इसके साथ कुछ लेना देना नहीं है। गर्मी औसत 9 दिनों में 3 से 21 दिनों के अंतराल के साथ रहता है और वह क्षण है जिसमें कुतिया ग्रहणशील होता है।

  • तो, अगर आप चाहते हैं अपनी कुतिया पार करो सुनिश्चित करें कि आप गर्मी में हैं। पुरुषों को मासिक धर्म खाने और कुछ दिनों के बाद पुरुष को पेश करने की सबसे अधिक अनुशंसा की जाती है। हालांकि मोंटा-ला कंप्रेट, कुतिया अभी भी संभोग के लिए तैयार हो जाएगा, लेकिन यह उनके बीच एक महत्वपूर्ण पहला संपर्क होगा।




  • तो वह आपके con को पार करना एक सफलता बनें, सबसे सुविधाजनक यह है कि मादा को नर में ले जाया जाता है। एक शांत वातावरण होना चाहिए, नर मादा के फेरोमोन का एहसास हो, और फिर नकल करने की कोशिश करें। सबसे अच्छा यह है कि सहज और प्राकृतिक की बड़ी मात्रा, अजीब ई को प्रतिबिंबित करती है कि अनुभवहीनता या दोनों में से किसी एक के आकार से, कोपुलायन संभव है। धैर्य रखें, शायद यह केवल एक दिन की बात होगी, खासकर कंस के बीच शुरुआती लोगों के लिए है।

  • अगर मुर्गा मादा को copulate करने के लिए खा लिया, सबसे अच्छा उन्हें अकेला छोड़ देगा ,कुत्ते रोते समय हमें अंदर या हस्तक्षेप करना पड़ता है। उस समय, हमें उन्हें अलग करना होगा, या पानी खेलना होगा, क्योंकि इससे चोट या आंतरिक आँसू हो सकते हैं। प्रक्रिया जितनी देर तक आवश्यक होगी, आपको किसी भी समय हस्तक्षेप करना होगा। सामान्य जो लगभग 20 मिनट तक रहता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को पहली बार कैसे पार करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
    दो कुत्ते कैसे पेश करेंदो कुत्ते कैसे पेश करें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
    एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
    पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
    कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैंकुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
    एक पूडल कैसे पार करेंएक पूडल कैसे पार करें
    एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    » » कुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
    © 2022 TonMobis.com